Create

रोमन रेंस को दी गई अहम सलाह, सस्पेंड हुए सुपरस्टार का नया लुक सामने आया, WWE सुपरस्टार्स की मुश्किलें बढ़ी?

Enter caption
मयंक मेहता

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के महा मुकाबले पर WWE दिग्गज ने बोली बड़ी बात, माइक टायसन से हुई तुलना

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग पिछले हफ्ते WWE द बंप के शो में हिस्सा थे और उनसे रोमन रेंस के खिलाफ मैच के बारे में पूछा गया था। गोल्डबर्ग मे साफ किया था कि वो रोमन रेंस के लिए आ रहे हैं। जिसके जवाब में WWE के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने कहा था कि गोल्डबर्ग को अब चुनना है कि उनके लिए नेक्सट क्या है।

TLC से पहले RAW के अंतिम एपिसोड में होगा बवाल, WWE ने बड़े सुपरस्टार्स के बीच मैच तय किया

WWE का अगला पीपीवी टीएलसी होगा। और इसे लेकर RAW और SmackDown में लगातार बिल्डअप चल रहा है। इस पीपीवी से पहले अब RAW और SmackDown का अंतिम एपिसोड होगा। WWE इन्हें खास बनाना चाहती है इसलिए इस हफ्ते RAW के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया गया है। और इस बार ब्रांड के बड़े सुपरस्टार्स का आपस में मुकाबला होने वाला है।

WWE से सस्पेंड हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया लुक सामने आया, शानदार बॉडी के साथ कुछ ऐसे आए नजर

साल 2015 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में डेब्यू किया था। वायट फैमिली का वो तब हिस्सा थे। इसके बाद से लेकर अभी तक WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कई तरह के कैरेक्टर निभाए है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी फिजिक पर भी हमेशा काम किया और बदलाव किया।

5 फुट 5 इंच के रेसलर ने WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन को कहा 'पागल'

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स के लिए ये साल खास रहा है। इस समय वो WWE SmackDown विमेंस चैंपियन हैं। बेली को हैल इऩ ए सैल में हराकर वो चैंपियन बनीं थी। बेली के बाद साशा बैंक्स की फ्यूड कार्मेला के साथ शुरू हुई थी। ये अभी तक चल रही हैं। TLC में इन दोनों के बीच चैंपियनशिप मैच होने वाला है।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने बताया कि किस बात पर केविन ओवेंस बैकस्टेज रोने लग गए थे

WWE में निक डिंसमोर का छोटा से लेेकिन करियर अच्छा रहा था। विलियम रिगल के साथ टैग टीम चैंपियन भी वो रहे थे। WWE दिग्गज द रॉक और जॉन सीना के साथ भी उन्होंने अच्छा काम किया था। हाल ही में द क्रिस वैन के शो में निक गेस्ट बनकर आए।

5 बड़े सुपरस्टार्स से गुस्सा हुए WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन, ट्रेनिंग के लिए दोबारा परफॉर्मेंस सेंटर भेजा?

हाल ही में ये रिपोर्ट आई थी कि विेंस मैकमैहन ने कुछ टॉप WWE सुपरस्टार्स को परफॉर्मेंस सेंटर वापस भेज दिया है। प्रो रेसलिंग में वर्ल्ड टॉकिंग की ट्रेनिंग के लिए उन्होंने भेजा है। अभी तक पांच सुपरस्टार्स का नाम सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इनसे विंस मैकमैहन काफी गुस्से में थे। कीथ ली, ओटिस, डियो मैडिन, डाबा काटो और ओमॉस(एजे स्टाइल्स के बॉडीगॉर्ड) इसमें शामिल हैं।

''WWE को दोनों चैंपियनशिप एक कर रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बनाना चाहिए''

जॉन सीना सीनियर ने WWE की स्टोरीलाइन को लेकर बॉस्टन रेसलिंग MWF में अपनी राय रखी। इस दौरान उन्होंने चर्चा की WWE के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बारे में और उन्होंने SmackDown में रोमन रेंस के किरदार को लेकर बताया।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...