Create
Notifications

WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 16 मई 2020

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप
Ankit

बैकी लिंच के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनने के बाद WWE बैकस्टेज सुपरस्टार्स की क्या प्रतिक्रिया थी?

इस हफ्ते WWE रॉ में बैकी लिंच (Becky-Lynch) ने काफी चौेंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि वो प्रेग्नेंट हैं। और कुछ दिनों तक रिंग में नजर नहीं आएंगी। बैकी लिंच ने अपना WWE रॉ विमेंस टाइटल भी असुका को दे दिया। WWE में बैकी लिंच की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सभी चौंक गए।

6 फुट 9 इंच लंबे दिग्गज ने मौजूदा WWE चैंपियन को खुली चुनौती देते हुए फाइट के लिए ललकारा

दो बार के हैवीवेट वर्ल्ड चैंपियन टायसन फ्यूरी ने WWE चैंपियन मैकइंटायर( Drew-McIntyre ) को फाइट के लिए चुनौती दी है। टायसन फ्यूरी पिछले साल अक्टूबर में WWE का हिस्सा बने थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ उनका मुकाबला हुआ था। WWE क्राउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन को टायसन फ्यूरी ने हराया था। हालांकि तब से वो WWE में नजर नहीं आए है।

47 साल के WWE दिग्गज ने रेसलिंग को कहा अलविदा

टेबल टॉक पॉडकास्ट का हिस्सा इस बार WWE दिग्गज डी वॉन डडली बने। डडली ने यहां पर ऑफिशियल रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। यानि की वो अब रिंग में फाइट करते हुए फैंस को नजर नहीं आएंगे। डडली WWE हॉल ऑफ फेम में भी शामिल है।

WWE News-यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी मनी इन द बैंक विजेता ओटिस को धमकी

WWE स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में मनी इन द बैंक 2020 के विजेता ओटिन ने WWE के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के साथ टीम बनाई। इन दोनों ने टीम बनाकर मिज और मॉरिसन के खिलाफ मुकाबला लड़ा। मेन इवेंट में हुए इस मैच में WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मॉरिसन को पावरस्लैम दिया और जीत दर्ज की।

अगले हफ्ते के लिए WWE SmackDown के 3 ब्लॉकबस्टर सैगमेंट्स का ऐलान हुआ

WWE अपने शो को शानदार बनाने के लिए हर कोशिश कर रहा है। मनी इन द बैंक के बाद हुई रॉ में बैकी लिंच ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया जबकि स्मैकडाउन में WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) पर WWE मनी इन द बैंक विजेता ओटिस ने कैश करने की थोड़ी कोशिश की।

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 15 मई, 2020

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड बढ़िया रहा। WWE ने पीपीवी के बाद के शो को बिल्कुल भी खराब नहीं होने दिया। शो की शुरुआत और मेन इवेंट दोनों खास थे। स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड से IC टाइटल के लिए टूर्नामेंट की शुरुआत भी हुई। इसलिए आइए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के नतीजों पर नजर डालते हैं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...