WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 17 मई 2020

Enter caption

रोमन रेंस की WWE में वापसी को लेकर बुरी खबर सामने आई

डब्लू डब्लू ई (WWE) रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग के साथ रोमन रेंस का मैच होने वाला था लेकिन हेल्थ के कारण रोमन रेंस ने अंतिम समय में अपना नाम वापस ले लिया। तभी से वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। पिछले कुछ हफ्तों से कई रिपोर्ट्स में कई अफवाहें रोमन रेंस के WWE स्टेटस को लेकर आ रही है। फाइटफुल ने अपनी रिपोर्ट में अब रोमन रेंस को लेकर बड़ी जानकारी साझा की है।


WWE सुपरस्टार्स के हुनर जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे

डब्लू डब्लू ई (WWE) के हर रेसलर को आपने रिंग में अपने विरोधी को चित करते हुए देखा होगा। ये भी मुमकिन है कि बैकस्टेज के किसी प्रोड्यूसर या एंकर को आपने सुपरस्टार्स से सवाल करते हुए भी देखा हो और अपने किरदार के मुताबिक उन रेसलर्स का इन बैकस्टेज एम्प्लॉईज भी आपके सामने आया होगा। हर इंसान में कई हुनर होते हैं और यही हाल हमारे WWE सुपरस्टार्स का भी है जिनके पास ना सिर्फ प्रोमो कट करने और रेसलिंग करने की कला है बल्कि वो कई अन्य चीजों में भी माहिर हैं।


रोमन रेंस ने 48 साल के WWE दिग्गज और अपने सबसे अच्छे दोस्त की तारीफ कर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस(Roman-Reigns) ने इस बार आर ट्रुथ की तारीफ की है। आर ट्रुथ 48 साल के हैं। रॉ में बॉबी लैश्ले के स्पीयर के बाद उन्होंने जिस तरह बैकफ्लिप से इसे एग्जक्यूट किया वो काबिलेतारीफ है। ऐसा बहुत कम सुपरस्टार कर पाते हैं और वो भी इस उम्र में। मनी इन द बैंक पीपीवी में आर ट्रुथ का मुकाबला एमवीपी से होने वाला था लेकिन लैश्ले बीच में आ गए। और इसके बाद 100 सेकेंड में ही उन्होंने इस दिग्गज को हरा दिया।


WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने भारतीय मूल के रेसलर को बहुत बड़ी शर्त के साथ मैच के लिए ललकारा

सभी को पता है कि WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल(jinder-mahal) एक साथ पहले काम कर चुके हैं। पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने हाल ही में चोट में के बाद वापसी की है। मैकइंटायर और जिंदर महल अच्छे दोस्त हैं। मैकइंटायर ने अब ये बात कह दी है कि वो अपनी WWE चैंपियनशिप को जिंदर महल के खिलाफ डिफेंड करना चाहते हैं। लेकिन उनकी शर्त है कि ये मैच तब जो जब फैंस एरीना में मौजूद हों।


5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है

WWE के टॉप शो रॉ(Raw) को वर्तमान परिस्थिति में लाइव ऑडियंस के अनुपस्थिति में काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है। शायद यही कारण है कि WWE एक बार फिर वाइल्ड कार्ड रूल को वापस लाने के लिए मजबूर हो गई और इसी रूल के तहत स्मैकडाउन सुपरस्टार किंग कॉर्बिन (King Corbin), WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ मैच लड़ने के लिए इस हफ्ते रॉ में आने वाले हैं।


SmackDown की वजह से WWE को हुआ बहुत बड़ा फायदा

WWE मनी इन द बैंक के बाद हुई स्मैकडाउन(SmackDown) काफी अच्छी रही और खुशखबरी भी WWE के लिए सामने आई है। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन की व्यूअरशिप काफी शानदार रही है। स्मैकडाउन की व्यूअरशिप 2.043 मिलियन इस बार रही है। पहले घंटे की व्यूअरशिप 2.03 मिलियन रही जबकि दूसरे घंटे की व्यूअऱशिप 2.05 मिलियन रही। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन की शुरूआत मिज टीवी से हुई। मिज और मॉरिसन के सामने गेस्ट के रूपर में ओटिस आए। मिज और मॉरिसन ने उनका मजाक बनाया और मैच के लिए कह दिया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now