ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच हुआ तय, WWE को मिले नए चैंपियंस, Money in the Bank को लेकर बड़ी जानकारी

Enter caption

MITB पीपीवी के लिए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला उनके 'भाई' के साथ तय किया गया

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार रहा। ए मोमेंट ऑफ बिल्स में इस बार एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस के गेस्ट यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन थे। इससे पहले की यहां पर ब्रॉन स्ट्रोमैन और वायट के बीच बात हो उससे पहले इन दोनोें के बीच मैच तय कर दिया गया। मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला ब्रे वायट के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा।


WWE Rumor राउंडअप: समोआ जो के बारे में बड़ी जानकारी, अन्य सुपरस्टार्स को भी रिलीज़ किया गया

आज हम बात करने वाले हैं डब्लू डब्लू द्वारा रिलीज़ किए गए अन्य सुपरस्टार्स के बारे में। रुसेव के जाने के बाद लाना का क्या होगा और समोआ जो के बारे में भी बड़ा अपडेट आपको इस आर्टिकल में जानने को मिलने वाला है।


फैंस को चौंकाते हुए WWE को मिले अचानक नए चैंपियंस

इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो शानदार रहा। मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट सोलो मैच टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ। बिग ई, जे उसो और द मिज के बीच ये मैच हुआ। ये मैच काफी शानदार रहा। लेकिन निर्णय काफी चौंकाने वाला रहा। बिग ई ने इस मैच में शानदार जीत हासिल की। न्यू डे अब आठवीं बार टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की है। छह बार स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल और दो बार रॉ टैग टीम टाइटल अपने नाम किया। न्यू डे अब डडली बॉयज के रिकॉर्ड से एक कदम दूर हैं। नौ टैग टीम टाइटल डडली बॉयज ने अपने नाम किया है। न्यू डे जल्द ही WWEमें इतिहास कायम कर सकती हैं।


Money in the Bank लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले पहले सुपरस्टार का नाम सामने आया

मनी इन द बैंक पीपीवी अब काफी नजदीक आ चुका है। फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रॉ और स्मैकडाउन में इसे लेकर बिल्डअप चल रही है। हालांकि इस बार इसका प्रसारण WWE हेडक्वार्टर से होगा। इस पीपीवी में लैडर मैच होता है जिसके ऊपर सभी का ध्यान रहता है। डेनियल ब्रायन पहले ऐसे सुपरस्टार बन गए हैं जिन्होंने लैडर मैच के लिए स्मैकडाउन की तरफ से क्वालीफाई कर लिया है। स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन और सिजेरो के बीच क्वालीफाईंग मैच था। डेनियल ब्रायन ने आसान जीत यहां पर हासिल कर ली। डेनियल ब्रायन के पास अब मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने का चांस हैं।


7 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इस हफ्ते स्मैकडाउन का शानदार एपिसोड देखने को मिला और आपको बता दें यह पिछले कुछ समय के सबसे बेहतरीन शो में से एक था। अब जबकि, रेसलमेनिया के बाद हुआ स्मैकडाउन का शो ठीक-ठाक था, इस हफ्ते स्मैकडाउन में डब्लू डब्लू ई(WWE) के अगले पीपीवी 'मनी इन द बैंक' का बिल्ड-अप देखने को मिला।


WWE SmackDown, 17 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

इस सप्ताह WWE द्वारा आयोजित स्मैकडाउन ब्रांड का एपिसोड बहुत अच्छा था। इस एपिसोड में फैंस को अच्छे मैच और नए टैग टीम चैंपियन देखने को मिले। हाल ही विंस मैकमैहन की कंपनी ने कोरोना वायरस महामारी की वजह से हो रहे कंपनी के नुकसान को कम करने के लिए बहुत से रेसलर्स, रेफरी, कोच और प्रोड्यूसर को रिलीज कर दिया।