Create
Notifications

रोमन रेंस मचा सकते हैं तबाही, जॉन सीना को लेकर बेहद चौंकाने वाला बयान, WWE में होगा आग के बीच मैच

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
मयंक मेहता

WWE TLC में होगा आग के बीचों बीच महा मुकाबला, केन की आएगी याद

WWE TLC का काउंटडाउन शुरु हो गया है, ये पीपीवी 20 दिसंबर (भारत में 21 दिसंबर) को होने वाला है। ये साल का आखिरी पीपीवी है तो WWE ने काफी सारे बड़े मैच इसमें रखे हैं। WWE की काफी सारी चैंपियनशिप डिफेंड होने वाली है इसके अलावा ब्रे वायट द फीन्ड के खिलाफ रैंडी ऑर्टन का मैच होने वाला है। अब इस मैच में एक बड़ी शर्त जोड़ दी गई है। ये मैच अब फायरफ्लाई इनफर्नो मैच होने वाला है। क्या है ये मैच इसकी जानकारी हम आपके लिए हैं।

WWE TLC 2020 के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का ऑफिशियल ऐलान किया गया

WWE टीएलसी को अब कुछ ही समय बचा हुआ है। मैच कार्ड पूरी तरह तैयार है। WWE ने साल के अंतिम पीपीवी को जबरदस्त बनाने की तैयारी की हुई है। पिछल हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। साशा बैंक्स और कार्मेला के बीच ये मैच हुआ था।

व्यूअरशिप कम होने पर WWE में मची उथल-पुथल, विंस मैकमैहन जल्द लेंगे कड़े फैसले

WWE इतिहास में इस हफ्ते RAW की व्यूअरशिप सबसे कम रही है। इसे लेकर काफी चिंता बैकस्टेज भी जताई गई है। मैल्टजर की रिपोर्ट में हाल ही में ये कहा गया था कि ये एक वेकअप कॉल बैकस्टेज के लिए है। ये काफी चौंकाने वाला काम इस हफ्ते हुआ था।

WWE TLC 2020 में होने वाले मैच में नई शर्त जुड़ने के बाद ब्रे वायट ने रैंडी ऑर्टन को दिया अनोखा संदेश

WWE TLC में रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट का मैच होगा। ये मैच शानदार तरीके से बिल्ड हुआ है। दोनोें WWE सुपरस्टार्स इस चीजे के लिए पूरी तरह तैयार है। इस मैच के लिए एक खास शर्त रखी गई है। फायरफ्लाई इनफर्नो मैच ये होगा।

भारतीय फैन ने बनाया RKO टैटू, WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन द्वारा दिया गया संदेश देखकर आपको मजा आ जाएगा

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन की इस समय द फीन्ड के साथ फ्यूड़ चल रही है। WWE टीएलसी में द फीन्ड के साथ उनका मुकाबला होने वाला है। WWE RAW में इस मैच को सही तरह से बिल्ड किया गया है। अब इस मैच में नई शर्त भी जोड़ दी गई है।

''WWE में जॉन सीना ने हमारे लिए भरा था भारी जुर्माना''

WWE के 16 बार के चैंपियन जॉन सीना भले ही कंपनी के बड़े चेहरे हैं लेकिन यंग टैलेंड के लिए वो काफी कुछ करते है। इसी दौरान काफी सारी कहानी सामने आई थी। मैट रेवोल्ड जो WWE में एडन इंग्लिश के नाम से जाने जाते थे उन्होंने ट्वीट पर WWE के स्टार जॉन सीना के बारे में कुछ किस्से बताए हैं और कहा है कि उन्हें एक जुर्माना भरा था। ये किस्सा उन्होंने एक डार्क मैच के दौरान का बताया।

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस अपने दुश्मन का करेंगे बुरा हाल, ड्रीम मैच मचाएगा जबरदस्त बवाल


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...