रोमन रेंस को दिग्गज ने धमकाया,पार्ट टाइम रेसलर को दिए करोड़ों रुपये,'भाई' के जाने से द फीन्ड हुए मायूस

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WrestleMania 36 से पहले दिग्गज ऐज ने रोमन रेंस को धमकी देकर मचाया बवाल

रेसलमेनिया 36 से पहले दिग्गज ऐज ने ट्विटर के जरिए बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि उनका और रैंडी ऑर्टन का मैच गोल्डबर्ग और रोमन रेंस से कई ज्यादा योग्य मेन इवेंट में कराने के लिए है। हाल ही में WWE ने इस बात का ऐलान किया है कि इस बार रेसलमेनिया का आयोजन दो दिन का होगा।

WWE ने सीएम पंक को WrestleMania में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन से मैच के लिए दिया बड़ा ऑफर?

12 नवंबर 2019 को WWE बैकस्टेज में सीएम पंक ने चौंकाने वाली वापसी की थी। साल 2014 में WWE से जाने के बाद पहली बार उन्होंने इस कंपनी के किसी प्रोग्राम में वापसी की है। अब यहां से फैंस की उम्मीदें बढ़ गई है कि वो जल्द ही रिंग में एंट्री मारेंगे। और अगर ऐसा होता है तो ये सबसे बड़ी खबर होगी। सीएम पंक का इंतजार पूरा WWE यूनिवर्स कर रहा है।

"मुझे भरोसा है कि मैं आने वाले समय में रोमन रेंस से बड़ा सुपरस्टार बन जाऊंगा"

WWE के मेन रोस्टर में बहुत से रेसलर्स मौजूद हैं। उन रेसलर्स में कुछ जैसे रोमन रेंस, जॉन सीना और द बीस्ट फैंस के बीच में बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। हाल ही में कंपनी के हील सुपरस्टार किंग कॉर्बिन ने कोरी ग्रेव्स द्वारा होस्ट किए जा रहे पॉडकास्ट शो 'After The Bell' में हिस्सा लिया और इस शो के अंदर उन्होंने रेसलिंग से सम्बंधित कई मुद्दों पर बात की।

"रोमन रेंस ने मेरे गंदे बर्ताव पर मुझे एक शो के दौरान खींचा और सलाह दी थी "

रोमन रेंस इस वक्त WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में एक हैं। काफी सुपरस्टार्स इसी बात से रोमन रेंस से नाराज रहते हैं। हालांकि किंग ऑफ द रिंग 2019 के विजेता किंग कॉर्बिन ने अब खुलासा किया है कि रोमन रेंस ने उन्हें शुरुआती दिनों में सलाह दी जिससे उन्हें फायदा मिला।

पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार को कंपनी ने 15 मैचों के लिए लगभग 16 करोड़ रूपए देकर सभी को चौंकाया

हाल ही में WWE ने स्टॉकहोल्डर के साथ अपनी सालाना मीटिंग की। इसके बाद प्रॉक्सी स्टेटमेंट में टॉप एग्जीक्यूटिवस की सैलरी के बारे में बताया। शेन मैकमैहन को लेकर भी काफी बड़ी जानकारी यहां से निकल कर आई। और सभी की नजरें इस पर बनी हुई थी।

45 साल के पूर्व चैंपियन ने लगाए WWE पर गंभीर आरोप और AEW का हाथ थामने की असली वजह बताई

WWE के पूर्व चैंपियन मैट हार्डी ने विंस मैकमैहन का साथ छोड़ दिया है और AEW में डेब्यू किया है। हाल ही में हुई AEW डायनामाइट में मैट ने दस्तक दी और सभी को चौंका दिया। मैट हार्डी ने हाल ही में क्रिस जैरिको के पोडकास्ट में शिरकत की और WWE को छोड़ने की असल वजह बताई।

1:50 मिनट में ब्रॉक लैसनर से हारे, अब किया अपने लुक में बहुत बड़ा बदलाव

इस समय रिकोशे WWE में सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले सुपरस्टार हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि लगातार चैंपियनशिप मैच हारने के बाद भी वो खुश हैं। रिकोशे को पहले पुश दिया गया था लेकिन बाद में चैंपियनशिप मैचों में लगातार उनकी हार हो गई।

अपने 'भाई' के WWE छोड़कर जाने से दुखी हुए द फीन्ड, रोते हुए दिया भावुक बयान

जैसा की साफ हो चुका है कि WWE के पूर्व सुपरस्टार और द फीन्ड (ब्रे वायट) के भाई ल्यूक हार्पर ने AEW में एंट्री कर ली है। ल्यूक हार्पर ने AEW में ब्रॉडी ली नाम रखा है और उन्होंने बताया कि वो डार्क ऑर्डर के सच्चे लीडर हैं। अब फीन्ड ने अपने भाई के जाने पर भावुक बयान दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं