WrestleMania से हटा बड़ा सुपरस्टार,अंडरटेकर का होगा अनोखा मुकाबला,2 दुश्मनों के बीच होगा घातक मैच

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WrestleMania में अंडरटेकर और स्टाइल्स के बीच होगा अनोखा मैच, इस मैच को आज तक किसी ने नहीं देखा

रॉ में आजकल लगातार अंडरटेकर के ऊपर प्रोमो देकर एजे स्टाइल्स धावा बोल रहे हैं। सुपर शोडाउऩ से इन दोनों के बीच जंग शुरू हुई थी। इसके बाद रेसलमेनिया के लिए एक दूसरे को दोनों ने चैलेंंज और दोनों के बीच अब रेसलमेनिया के मंच में जोरदार मैच होगा।

WrestleMania 36 के लिए 3 बड़े मुकाबलों का ऐलान किया गया

रेसलमेनिया 36 अब काफी नजदीक आ चुका है। इसके लिए लगातार रॉ और स्मैकडाउन में बिल्डअप चल रहा है। कई मैचों का ऐलान कर दिया गया है। WWE.COM ने ऑफिशियल कई मैचों के बारे में बता दिया है। स्ट्रीट प्रॉफिट्स का मुकाबला एंड्राडे और गार्जा के साथ होगा। इन दोनों टैग टीमों के बीच रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

WrestleMania 36 में जॉन सीना और द फीन्ड के बीच होने वाले मैच में जुड़ी चौंकाने वाली नई शर्त?

कोरोना वायरस के कारण रेसलमेनिया 36 को इस बार दो दिन का कर दिया गया है। बिना फैंस के ये शो होगा। हालांकि इस बार तगड़े मैच इस सो में होंगे। एक तरह से कहा जाए तो ये मेगा इवेंट होने वाला है। इस बार शो में एक उत्साहित करने वाला मैच जॉन सीना और द फीन्ड के बीच होगा। रेसलमेनिया 30 का ये रीमैच होगा।

WWE WrestleMania 36 में होगा ऐज और रैंडी ऑर्टन का महा मुकाबला, जोड़ी गई बड़ी शर्त

WWE रेसलमेनिया 36 का वक्त करीब आ रहा है और कंपनी मैच कार्ड को लंबा करती जा रही है। अब दिग्गज ऐज और उनके दुश्मन रैंडी ऑर्टन का मुकाबला बुक कर दिया गया है। इसकी के साथ मुकाबले में बड़ी शर्त जोड़ी गई है। हालांकि ये रेसलमेनिया के किस दिन पर होगा ये ऐलान नहीं किया गया है।

'ब्रॉक लैसनर ने मुझे अधमरी हालत में चैंपियनशिप बेल्ट उठाने को कहा था'

ब्रॉक लैसनर इस वक्त WWE चैंपियन हैं और रेसलमेनिया 36 में वो रॉयल रंबल 2020 के विजेता ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। वहीं मैकइंटायर ने कहा है कि लैसनर ने उनकी काफी मदद की थी और वो चाहते थे कि वो अच्छा काम करें।

WWE WrestleMania 36 से कोरोना वायरस के चलते सुपरस्टार को बड़े चैंपियनशिप मैच से हटाया गया

पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस का असर पड़ गया है और WWE पर भी इसका प्रकोप दिख रहा है। इसी वायरस के चलते रेसलमेनिया को दो दिन का किया गया , साथ ही ये शो परफॉर्मेंस सेंटर में होगा और बिना दर्शकों के होने वाला है। अब रिपोर्ट आ रही है एक सुपरस्टार्स को कोरोना का संक्रमित माना जा रहा है और चैंपियनशिप मैच से बाहर कर दिया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now