Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: फूट-फूट कर रोया बड़ा रेसलर, ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस को मिली धमकी

न्यूज़
Modified 25 Jan 2020, 20:10 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

SmackDown में फेमस सुपरस्टार के छलके आंसू, दिग्गज को जूते से पीटा गया

रॉयल रंबल पीपीवी में बेली स्मैकडाउन विमेंस चैंपिनयशिप को लेसी इवांस के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। हालांकि इससे पहले इवांस और बेली के बीच स्मैकडाउन में जबरदस्त झड़प देखने को मिलीं, यहां तक कि लेसी इवांस ने बेली को अपने जूते से तक मारना शुरू कर दिया।

'मैं रोमन रेंस को पीटकर इतना बुरा हाल करूंगा कि वो Royal Rumble मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे'

रॉयल रंबल पीपीवी में रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच होने वाला है। इसके अलावा दोनों ही सुपरस्टार्स रॉयल रंबल मैच का हिस्सा भी होने वाले हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस ने उसोज के साथ मिलकर किंग कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर और बॉबी रूड को हराया। 

SmackDown में फीन्ड का दिखा खतरनाक रूप, खुद के किया लहूलुहान

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन के मेन इवेंट में द फीन्ड और डेनियल ब्रायन के बीच रॉयल रंबल पीपीवी में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। हालांकि इस सैगमेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

ब्रॉक लैसनर को सोशल मीडिया पर 5 फुट 9 इंच के सुपरस्टार ने धमकाया 

पिछले हफ्ते रॉ के दौरान ब्रॉक लैसनर ने दस्तक दी थी लेकिन तभी रिकोशे वहां आए थे। लैसनर ने रिकोशे को लो ब्लो मार दिया था। अब पूर्व यूएस चैंपियन ने सोशल मीडिया पर WWE के चैंपियन ब्रॉक लैसनर को धमकाया है।

WWE Royal Rumble में होने वाले स्ट्रैप मैच के नियम और इसे जीतने के तरीकों की जानकारी

Advertisement

रॉयल रंबल पीपीवी में अब कुछ ही घंटों का समय रह गया है। साल के पहले पीपीवी में द फीन्ड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। यह एक स्ट्रैप मैच होने वाला है, जिसके लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग इस हफ्ते स्मैकडाउन में हुई।

''WWE में मेरी पॉल हेमन ने आगे बढ़ने में काफी मदद की''

पॉल हेमन WWE में क्या हैं ये किसी को बताने की जरुरत नहीं है। पॉल हेमन ने कंपनी को एक से बढ़कर एक सुपरस्टार्स दिए हैं। जिसमें सबसे बड़ा उदाहरण ब्रॉक लैसनर हैं। पॉल हेमन उनके एडवोकेट हैं और उनका किरदार काफी अच्छा है। 

"उम्मीद करता हूं जब मेरी एंट्री रॉयल रंबल मैच में हो, तब ब्रॉक लैसनर वहां मौजूद रहे''

WWE के सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में TVInsider से बातचीत की और काफी मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इस दौरान उनसे आने वाले पीपीवी रॉयल रंबल के बार में पूछा गया। ड्रू ने बताया कि ब्रॉक एक चैंपियन के तौर पर रॉयल रंबल का आगाज करेंगे जिसके लिए वो तैयार है।

Royal Rumble के लिए हुआ 27 सुपरस्टार्स का ऐलान, ये 3 सुपरस्टार्स कर सकते हैं चौंकाने वाली एंट्री

रॉयल रंबल का काउंटडाउन शुरु हो गया है। रॉयल रंबल साल के 4 बड़े पीपीवी में से एक होता और यहां से रेसलमेनिया की कहानी शुरु हो जीता है। हमेशा से ये ध्यान दिया जाता है कि कौन रॉयल रंबल को जीतकर रेसलमेनिया में टाइटल मैच के लिए जाता है। 

Published 25 Jan 2020, 20:10 IST
Advertisement
Fetching more content...