Create
Notifications

41 साल के पूर्व चैंपियन ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबा WWE, खतरे में रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप?

WWE
WWE
मयंक मेहता
visit

शोक में डूबा WWE, वायट फैमिली के 41 साल के पूर्व मेंबर ने ली आखिरी सांस

WWE के एक लिए बुरी खबर सामने आ रही है क्योंकि पूर्व रेसलर ने 41 साल की उम्र में 26 दिसंबर 2020 को आखिरी सांस ली है। WWE में वायट फैमिली का हिस्सा रहे ल्यूक हार्पर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। उन्होंने 41 की उम्र में अलविदा बोल दिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें फेफड़ों में लंबे वक्त से परेशानी थी जिसका इलाज चल रहा था।

रोमन रेंस द्वारा चीटिंग से मैच जीतने और नया चैंपियन मिलने के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा था। क्रिसमस के मौके पर WWE ने फैंस को एक अच्छा शो दिया। सबसे बड़ी बात ये है कि WWE को फायदा भी हुआ है। ब्लू ब्रांड के इस शो की व्यूअरशिप में काफी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

"मैं WrestleMania 37 में रोमन रेंस को हराकर नया यूनिवर्सल चैंपियन बनूंगा"

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस ने स्टील केज मैच में केविन ओवेंस को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। वहीं टॉकिंग स्मैक में डेनियल ब्रायन ने ये क्लियर कर दिया कि वो रेसलमेनिया में टाइटल के लिए जाएंगे। रोमन रेंस के पास अभी यूनिवर्सल चैंपियनशिप है।

ब्रे वायट ने अपने दोस्त पूर्व WWE सुपरस्टार की 41 साल की उम्र में निधन होने के बाद दिया बड़ा बयान

WWE यूनिवर्स के लिए इस समय लगातार बुरी खबरें सामने आ रही है। पूर्व WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर के अचानक निधन की खबर सुनकर सभी चौंक गए है। उन्होंने 41 की उम्र में दुनिय को अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें फेफड़ों में लंबे वक्त से परेशानी थी जिसका इलाज चल रहा था। WWE में वायट फैमिली का हिस्सा रहे वो काफी समय तक रहे थे।

रेसलिंग जगत के दिग्गज का 88 साल में हुआ निधन, शोक में डूबे WWE सुपरस्टार्स ने दी प्रतिक्रियाएं

WWE यूनिवर्स के लिए लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। पूर्व WWE रेसलर ल्यूक हॉर्पर का निधन कल हो गया था। इस खबर से फैंस ऊबर नहीं पाए थे कि एक और बुरी खबर सामने आई गई है। रेसलिंग के दिग्गज कहने जाने वाले डैनी होज का भी निधन हो गया है। 88 साल की उम्र में उनका देहांत हो गया। WWE सुपरस्टार्स ने भी इनके निधन पर शोक प्रकट किया है।

अंडरटेकर के WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

रेसलिंग की दुनिया में अंडरटेकर का बहुत बड़ा नाम रहा है।पिछले महीने सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर का फाइनल फेयरवेल हुआ था। अंडरटेकर ने अब रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। 30 साल का करियर लगभग उनका अब खत्म हो गया है।

जॉन सीना के पिता ने 154 किलो के तगड़े WWE रेसलर को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

हाल ही में एक बड़ी खबर WWE यूनिवर्स के लिए आई थी। WWE मेन रोस्टर क कुछ सुपरस्टार्स को परफॉर्मेंस सेंटर एक्सट्रा ट्रेनिंग के लिए भेजा गया है। इस लिस्ट में कीथ ली,ओटिस, ओमस जैसे सुपरस्टार्स शामिल हैं। और साथ ही ये भी बयान आया था कि ये फैसला WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने लिया था।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now