शोक में डूबा WWE, 58 साल के दिग्गज ने कहा अलविदा, खतरे में रोमन रेंस की चैंपियनशिप?

Ankit
WWE
WWE

58 साल की उम्र में दिग्गज ने दुनिया को कहा अलविदा, WWE में शोक की लहर

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया कि दिग्गज ट्रेसी स्मूदर्स का निधन हो गया है। पिछले साल नवंबर में इस दिग्गज ने ऐलान किया था कि उन्हें लिम्फोमा(ब्लड कैंसर) है। हाल ही में वो हार्ट से संबंधित कुछ बीमारी से भी जूझ रहे थे। जिसकी उनकी सर्जरी भी हुई थी। ब्लड कैंसर की वजह से उनकी मौत हो गई। WWE में भी इसके बाद शोक की लहर है।

"रोमन रेंस और जे उसो इस समय WWE में सबसे अच्छा काम कर रहे हैं"

इस समय रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन के ऊपर सभी की नजरें टिकी हुई है। हैल इन ए सैल में रोमन रेंस ने जे उसो को बुरी तरह पीटकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। हाल ही में Gorilla Position को बिग ई ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां बिग ई ने रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन को लेकर बड़ा बयान दिया।

WWE NXT रिजल्ट्स: 26 साल के सुपरस्टार ने की चौंकाने वाली वापसी, फेमस रेसलर ने चैंपियन बनते हुए इतिहास रचा

NXT का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। दरअसल, NXT ने हैलवीन हैवोक स्पेशल एपिसोड आयोजित किया था। यहां कई सारे शॉक्स और सरप्राइज देखने को मिले। इसलिए आइए NXT के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं।

WWE में रोमन रेंस के टाइटल पर मंडराया खतरा, 5 फुट 8 इंच के रेसलर ने किया चैंपियन बनने का दावा

WWE में कई सारे रेसलर सालों से आ रहे हैं लेकिन कुछ ही सुपरस्टार्स चैंपियनशिप को जीत पाते हैं। अब WWE के सुपरस्टार ने कहा कि उन्हें उम्मीद हैं कि वो एक दिन जरुर WWE में यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने ट्रिपल एच पर गंभीर आरोप लगाते हुए कही बड़ी बात?

रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच, बतिस्ता और रिक फ्लेयर की टीम एवोल्यूशन ने साल 2003 से लेकर 2005 तक WWE रॉ में राज किया था। ये टीम रूथलेस एग्रेशन एरा की सबसे बड़ी और फेमस टीमों में से एक रही। अपने कार्यकाल के दौरान इन चारों सुपरस्टार्स ने रॉ के सभी टाइटलों पर कब्जा किया।

रोमन रेंस नहीं बल्कि ड्रू मैकइंटायर है इस WWE पूर्व चैंपियन की पहली पसंद

WWE रॉ सुपरस्टार और विमेंस चैंपियनशिप को जीत चुकी एलेक्सा ब्लिस ने WWE NOW इंडिया से बातें की और कई सारे मुद्दों पर विचार रखे। इस दौरान उनके साथ रैपिड फायर राउंड भी खेला गया इस दौरान पूछा गया कि उन्हें WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर में से ज्यादा कौन पसंद है।

WWE की पूर्व चैंपियन बैकी लिंच के घर आने वाली है जल्द ढेर सारी खुशियां, फोटो की शेयर

WWE की पूर्व चैंपियन बैंकी लिंच ने मां बनने वाली हैं जिसके कारण उन्होंने रिंग को छोड़ दिया हैं। WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने काफी समय से कोई सोशल मीडिया पोस्ट नहीं डाला था लेकिन हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने बेबी बंप को दिखाया है। साल 2020 मई में बैकी लिंच ने बताया था कि वो मां बनने वाली हैं। अब लगभग पांच महीने हो गए हैं और बैकी लिंच ने अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाल अपने फैंस को बड़ा इशारा किया है।

WWE में रोमन रेंस के टाइटल पर मंडराया खतरा, 5 फुट 8 इंच के रेसलर ने किया चैंपियन बनने का दावा

WWE में कई सारे रेसलर सालों से आ रहे हैं लेकिन कुछ ही सुपरस्टार्स चैंपियनशिप को जीत पाते हैं। अब WWE के सुपरस्टार ने कहा कि उन्हें उम्मीद हैं कि वो एक दिन जरुर WWE में यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।