WWE राउंडअप: रोमन रेंस ने दिया कंपनी को साल का बेस्ट गिफ्ट,पूर्व चैंपियन को लगी गंभीर चोट,गुस्सा हुए स्ट्रोमैन

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज: 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन को घुटने में लगी गंभीर चोट

डब्लू डब्लू ई(WWE) रॉ का टूर इस रविवार को हर्शे में हुआ। रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के बीच यहां पर शानदार मुकाबला देखने को मिला। लेकिन कुछ ही देर बाद इस मैच को बीच में ही रोकना पड़ा। दरअसल मैच के दौरान रैंडी ऑर्टन को घुटने की इंजरी हो गई।

WWE Live Event रिजल्ट्स, टोरंटो: रोमन रेंस ने लड़ा अनोखा मैच, चैंपियनशिप के लिए हुआ ट्रिपल थ्रेट मुकाबला

WWE का लाइव इवेंट टोरंटो शहर में हुआ। इसमें स्मैकडाउन रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच टोरंटो स्ट्रीट फाइट मुकाबला हुआ। इसके अलावा 'द फीन्ड' ब्रे वायट ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को द मिज और डेनियल ब्रायन के खिलाफ स्टील केज के अंदर ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में डिफेंड किया।

रोमन रेंस द्वारा किए बवाल के बाद साल के अंत में WWE को मिला बड़ा तोहफा

27 दिसंबर को हुए स्मैकडाउन का एपिसोड 2019 का ब्लू ब्रांड का आखिरी शो था। पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते स्मैकडाउन की व्यूवरशिप बेहतर रही। इस हफ्ते शो की व्यूवरशिप 2.395 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते मिली 3.330 मिलियन के मुकाबले 1.8 प्रतिशत ज्यादा रही।

साल 2019 में WWE में हुए कुछ सबसे ज्यादा 10 चौंकाने वाले पल

साल 2019 अब खत्म होने की दहलीज पर है तो फैंस के साथ साथ WWE को इस साल के सभी पल याद आ रहे हैं। WWE ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो डाली है जिसमें उन्होंने सभी 10 चौंकाने वाले पलों को रखा है। वैसे साल 2019 कंपनी के लिए कुछ ज्यादा खास नहीं रहा, कुछ रेसलर्स ने रिलीज की मांग की तो कुछ बड़े नामों को WWE में शामिल किया गया।

WWE Live Event रिजल्ट्स, मॉन्ट्रियल , 29 दिसंबर 2019: रोमन रेंस ने अपने दुश्मन को स्ट्रीट फाइट में खूब धोया

2020 आने से पहले WWE का धमाकेदार लाइव इवेंट हुआ। इसमें स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स ने दस्तक दी।मेन इवेंट में रोमन रेंस ने अपने दुश्मन के खिलाफ स्ट्रीट फाइट की। ब्रॉन स्ट्रोमैन, सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा, एलेक्सा ब्लिस और स्मैकडाउन चैंपियन बेली ने भी अच्छा काम किया।

WWE के महान रेसलर से खुद की तुलना करने पर भड़के ब्रॉन स्ट्रोमैन, दे डाली गाली

स्मैकडाउन के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कोफी किंग्सटन और बिग ई के साथ टीम बनाई और सिजेरो, शिंस्के नाकामुरा और सैमी जेन के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच के बाद स्ट्रोमैन ने फैंस को खुश करने के लिए एक डांस किया जिसको काफी पंसद किया गया। सभी फैंस ब्रॉन स्ट्रोमैन के इस रुप को देखकर काफी हैरान हो गए थे।

WWE Live Event रिजल्ट्स, पेन्सिलवेनिया: दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को बचाया, भारतीय मूल के सुपरस्टार्स को लगा झटका

WWE का लाइव इवेंट हाल ही में पेन्सिलवेनिया में हुआ, जहां रॉ रोस्टर ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के बीच मैच हुआ। इसके अलावा बैकी लिंच ने अपने टाइटल को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में डिफेंड किया। भारतीय मूल के सुपरस्टार्स ने चैंपियनशिप को जीता, लेकिन जल्द ही वो इसे गंवा बैठे।