Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस का खतरनाक तरीके से फूटा गुस्सा, फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, WWE में नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी?

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
EXPERT COLUMNIST
Modified 30 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

WWE WrestleMania 37 के लिए रोमन रेंस का बड़ा मैच बुक?

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 37) इस साल रायमंड जेम्स स्टेडियम, टैप्मा में होने वाली है। एक बार फिर से इस धमाकेदार शो को दो दिन किया गया है, यानी 10 अप्रैल और 11 अप्रैल। अब बस दो महीनों का वक्त रह गया है और फिर फैंस के सामने रेसलमेनिया 37 (WrestleMania 37) का ग्रैंड शो होने वाला है। अब कुछ मैच लगभग फाइनल हो गए हैं जिनकी स्टोरीलाइन WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) के बाद शुरू होने वाली है।

Royal Rumble 2021 में दो दिग्गजों के बीच होगा बड़ा चैंपियनशिप मुकाबला, WWE ने किया बड़ा ऐलान

WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) कुछ ही घंटे बाद होने वाला है। इसके लिए पूरा WWE यूनिवर्स तैयार है। मैच कार्ड में भी शानदार मैच शामिल हैं। एक और चैंपियनशिप मैच इसमें जुड़ गया है। स्मैकडाउन(SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप के लिए कार्मेला(Carmella) और साशा बैंक्स(Sasha Banks) के बीच मुकाबला होगा। साशा बैंक्स के पास इस समय ये चैंपियनशिप हैं।

रोमन रेंस ने आपा खोते हुए तोड़ी सारी हदें, दुश्मन के परिवार को किया बेइज्जत

31 जनवरी को रॉयल रंबल (Royal Rumble) का आयोजन होने वाला है। रोमन रेंस(Roman Reigns) और केविन ओवेंस(Kevin Owens) के बीच यहां यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। इससे पहले ब्लू ब्रांड के अंतिम एपिसोड में रोमन रेंस और केविन ओवेंस का इंटरव्यू हुआ। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर जुबान से कई हमले किए। रोमन रेंस ने तो केविन ओवेंस के परिवार को बुरी तरह लताड़ दिया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने नए लुक के साथ 67 दिन बाद रिंग में वापसी कर मचाया तहलका, कई WWE सुपरस्टार्स को पीटा

WWE रेड ब्रांड में इस हफ्ते ऐज(Edge) ने वापसी की थी और ब्लू ब्रांड में पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) ने वापसी कर बवाल मचा दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन का इंतजार पूरा WWE यूनिवर्स कर रहा था। रॉयल रंबल(Royal Rumble) से पहले ब्लू ब्रांड का ये अंतिम एपिसोड था और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया।

Advertisement

WWE में अब इस बड़ी वजह से नज़र नहीं आएंगे ब्रॉक लैसनर

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2021) का काउंटडाउन शुरु हो गया है और अब कुछ दिनों बाद इसका आयोजन होने वाला है। काफी फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी यहां हो सकती है। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स में आते हैं लेकिन पिछले साल रेसलमेनिया (WrestleMania 36) में उन्हें आखिरी बार देखा गया था। अब ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के स्टेटस के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है।

रोमन रेंस हुए आगबबूला, अपने दुश्मन की फेमस टी-शर्ट को WWE शॉप से बैन करने की धमकी दी

स्मैकडाउन(SmackDown) में केविन ओवेंस(Kevin Owens) ने इस बार Ever Rise Rules लिखी हुई टीशर्ट पहनी थी। रोमन रेंस(Roman Reigns) ने इस टीशर्ट को बैन करने की धमकी दी है। काफी गुस्से में रोमन रेंस इस बार नजर आए। रॉयल रंबल(Royal Rumble) में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है।

अंडरटेकर से गुस्सा हुए रोमन रेंस, वजह जानकर आपको भी होगी हैरानी

हाल ही में अंडरटेकर(Undertaker) ने कहा था कि मौजूदा दौर के सुपरस्टार्स काफी शॉफ्ट हैं। रोमन रेंस(Roman Reigns) ने अब अंडरटेकर द्वारा दिए गए इस कमेंट का जवाब दिया है। रोमन रेंस ने काफी सीधा और सिंपल जवाब अंडरटेकर को दिया है। रोमन रेंस ने कहा कि पुराने और नए सभी सुपरस्टार्स वहीं जॉब कर रहे हैं। रोमन रेंस के इस जवाब की काफी चर्चा हो रही है।

Published 30 Jan 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now