रोमन रेंस की 'बहन' को किया गया WWE से सस्पेंड और क्या सुपरस्टार को दिया गया मैच से पहले ज़हर?

Ankit
WWE
WWE

WWE सुपरस्टार नाया जैक्स को किया गया सस्पेंड

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में WWE द्वारा बहुत बड़ा फैसला लिया गया और नाया जैक्स को अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। इसी के साथ जितने समय तक वो सस्पेंड रहेंगीं उतने समय तक उन्हें सैलरी भी नहीं दी जाएगी।

अगले हफ्ते WWE Raw के लिए 2 बड़े मैचों का ऐलान किया गया

इस हफ्ते WWE रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा। कुछ सरप्राइज यहां पर देखने को मिले। कई स्टोरीलाइन आगे बढ़ी और WWE समरस्लैम को लेकर बिल्डअप देखने को मिला। अगले हफ्ते WWE रॉ के लिए भी अभी से तैयारी शुरू कर दी गई है। इसके लिए दो बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। केविन ओवेंस का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होगा। इस हफ्ते WWE बैकस्टेज में रिक फ्लेयर और केविन ओवेंस के बीच बात हुई थी। यहां पर केविन ओवेंस ने इस चैलेंज को स्वीकार किया था।

WWE के बड़े चैंपियन को दिया गया जहर, मैच के दौरान हुआ 'बेहोश'

इस हफ्ते WWE रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा। कई बड़े सरप्राइज यहां पर देखने को मिले। WWE समरस्लैम को लेकर भी शानदार बिल्डअप यहां देखने को मिला। कुछ एक्शन भी यहां पर नजर आया। लेेकिन WWE रॉ में एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर लगभग सभी लोग चकित हो गए। दरअसल इस हफ्ते WWE रॉ में एंजेलो डॉकिंस और एंजल गार्ज़ा के बीच सिंगल्स मैच हुआ।

WWE SummerSlam 2020: अबतक का मैच कार्ड

WWE का अगला बड़ा पीपीवी समरस्लैम है, जोकि 23 अगस्त (भारत में 24 अगस्त) को लाइव आने वाला है। WWE के साल में 4 बड़े पीपीवी होते हैं, जोकि रॉयल रंबल, रेसलमेनिया, समरस्लैम और सर्वाइवर सीरीज हैं। रेसलमेनिया के बाद समरस्लैम पर सभी की नजर होती है और WWE ने इस पीपीवी के लिए बुकिंग करने की शुरुआत कर दी है।

WWE SummerSlam 2020 के लिए सैथ रॉलिंस के प्रतिद्वंदी का हुआ एलान

इस हफ्ते WWE रॉ में सैथ रॉलिंस का समरस्लैम के लिए मैच तय हो गया है। दरअसल WWE रॉ में सैथ रॉलिंस के साथ बडी मर्फी भी रिंग में आए। सैथ रॉलिंस ने इसके बाद कमेंटेटर पर निशाना साधा और कहा कि जब पिछले हफ्ते WWE रॉ में डॉमिनिक उन्हें मार रहा था, तो तुम उन्हें चीयर कर रहे थे। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने मर्फी को कमेंटेटर को वहां से ले जाने के लिए कहा। हालांकि जो ने मर्फी को रोक दिया।

Raw में WWE को मिला नया 24*7 चैंपियन

इस हफ्ते WWE मंडे नाइट रॉ (Raw) में 24*7 चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले के अंत में अकीरा टोजावा ने चौंकाते हुए अपने करियर में तीसरी बार 24*7 चैंपियनशिप को अपने नाम किया। गौर करने वाली बात यह रही है कि शेल्टन बेंजामिन को बिना पिन हुए ही अपने टाइटल को गंवाना पड़ा।

शेन मैकमैहन द्वारा WWE में Raw अंडरग्राउंड लाने की असली वजह सामने आई

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड काफी अलग था। WWE ने रॉ अंडरग्राउंड को प्रस्तुत किया। ये काफी अलग चीज अब WWE लेकर आया है। रॉ अंडरग्राउंड के तरह रिंग में रोप्स नहीं रहेंंगी और फिर फाइट होगी। यानि एक तरह से इसे स्ट्रीट फाइट कहा जा सकता है। दिग्गज शेन मैकमैहन ने वापसी कर इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया।