WWE में मिली रोमन रेंस को युद्ध की धमकी, फिर दिया चैंपियन ने करारा जवाब, सीना की हुई तारीफ

Ankit
WWE
WWE

6 फुट के तगड़े रेसलर ने WWE दिग्गज गोल्डबर्ग के साथ हुई दुश्मनी को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE में गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम हैं। गोल्डबर्ग ने अपार सफलता यहां हासिल की है। WCW के दौरान गोल्डबर्ग और क्रिस जैरिको की स्टोरीलाइन बहुत ही शानदार रही। गोल्डबर्ग और क्रिस जैरिको कभी दोस्त नहीं बन पाए। कई मुद्दों को लेकर हमेशा इनके बीच दुश्मनी रही है। Saturday Night Special में हाल ही में क्रिस जैरिक ने गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान दिया।

Hell in a Cell से पहले रोमन रेंस को मिली बड़ी धमकी, युद्ध के लिए तैयार रहने को कहा गया

WWE ने हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान कर दिया है। Hell in a Cell पीपीवी में रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने कजिन 'भाई' जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। यह मैच हैल इन ए सैल के अंदर होगा। मैच का ऐलान हुआ ही है लेकिन द उसोज ने युद्ध छेड़ दिया है।

"WWE Royal Rumble 2020 में वापसी करना मेरे करियर का सबसे खास मोमेंट था"

इस साल WWE रॉयल रंबल में ऐज ने नौ साल बाद वापसी कर सभी को चौंका दिया था। इसके बाद WWE में रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी फ्यूड शुरू हुई थी। WWE बैकलैश में ऐज को इंजरी आ गई थी और तब से वो टीवी पर नजर नहीं आए है। ऐज ने हाल ही Busted Open podcast में अपनी वापसी के बारे में बताया है।

"जॉन सीना बहुत अच्छे इंसान हैं और उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता हैं"

प्रो रेसलिंग इतिहास में जॉन सीना का बहुत बड़ा नाम है। साल 2002 में जॉन सीना ने डेब्यू किया था। इसके बाद से जॉन सीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन वो रह चुके हैं। WWE के वो मेगास्टार रहे हैं। हाल ही में Saturday Night Special में क्रिस जैरिको ने जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रोमन रेंस द्वारा नाराजगी जताने और दिग्गज पर हुए खतरनाक अटैक के कारण WWE को हुआ मामूली फायदा

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन(Smackdown) में WWE हैल इन ए सैल 2020 पीपीवी के बिल्ड-अप की बेहतरीन शुरुआत देखने को मिली थी। स्मैकडाउन में रोमन रेंस से लेकर केविन ओवेंस और एलेक्सा ब्लिस का धमाकेदार सैगमेंट भी देखने को मिला।

रोमन रेंस ने Hell in a Cell में होने वाले मैच से पहले अपने प्रतिद्वंदी को कड़ा संदेश देकर डराया

रोमन रेंस और जे उसो का मुकाबला हैल इन ए सैल में होने वाला है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए दोनों के बीच फिर मुकाबला होगा। इस बार ये मुकाबला तगड़ा होने वाला है। रोमन रेंस इस मैच में शर्त भी रखेंगे। रोमन रेंस को द उसोज ने भी धमकी दे दी है। और रोमन रेंस ने भी ट्वीट किया है।