WWE ने पंजाबी रेसलर को बाहर निकाला,भाई के खिलाफ लड़ेंगे रोमन रेंस,गहरी दोस्ती में आई दरार

Ankit
WWE
WWE

Clash of Champions के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान

WWE का अगला बड़ पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस (Clash Of Champions) होने वाला है और इसके लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान कर दिया गया है। इस हफ्ते WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए फैटल 4वे मैच हुआ, जिसमें जे उसे ने सभी को चौंकाते हुए जीत दर्ज की। अब Clash of Champions पीपीवी में दो भाई रोमन रेंस और जे उसो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा।

WWE ने भारतीय मूल के पंजाबी रेसलर और उनके साथी को कंपनी से बाहर निकाल कर मचाया बवाल

WWE यूनिवर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। और ये बात बहुत से WWE फैंस के लिए चौंकाने वाली है। WWE ऑथर्स ऑफ पेन के एकम और रेजार को रिलीज कर दिया है यानि उन्हें कंपनी से निकाल दिया है। ये बहुत ही बुरी खबर फैंस के लिए आ रही है। कुछ दिन पहले कई रिपोर्ट्स में उनकी वापसी की खबरें आ रही थी लेकिन अचानक से WWE ने अपना स्टेटमेंट जारी किया कि इन दोनों सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज कर दिया गया है।

दोस्त ने धोखा देकर किया जानलेवा हमला, नजारा देखकर रोने को मजबूर हो गया पूरा WWE यूनिवर्स

WWE यूनिवर्स पिछले कुछ साल से जो चाहता था वो इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में देखने को आखिरकार मिल ही गया। बेली ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त साशा बैंक्स पर पलटवार करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। इन दोनों की दोस्ती WWE NXT सेे शुरू हुई थी और अब दोनों के बीच दुश्मनी हो गई है।

ब्रे वायट ने किया चौंकाने वाला ऐलान, अगले हफ्ते WWE यूनिवर्स को देंगे बड़ा सरप्राइज

पिछले एक महीने से WWE सुपरस्टार ब्रे वायट का सफर रोलर कोस्टर की तरह चल रहा है। फायफ्लाई फन हाउस के छोटे एपिसोड में अब ब्रे वायट ने ये संकेत दिया है कि अगले हफ्ते कोई नया मेंबर फनहाउस ज्वाइन करेगा। पिछले एक महीने से WWE स्मैकडाउन में सभी स्टोरीलाइन बदल सी गई है। ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड की फ्यूड में एलेक्सा ब्लिस भी शामिल थीं। ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस काफी अच्छे दोस्त हैं।

WWE की तर्ज पर AEW में भी अब द शील्ड और वायट फैमिली नजर आएगी?

SiriusXM's Busted Open Radio को हाल ही में जॉन मोक्सली ने अपना इंटरव्यू दिया। पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज(जॉन मोक्सली) ने यहां पर कई मुद्दों पर बातचीत की। AEW वर्ल्ड चैंपियन ने AEW टैग टीम डिवीजन को लेकर भी अपनी बार रखी। WWE में रहते हुए जॉन मोक्सली ने काफी अच्छा काम टैग टीम में किया था।

WWE WrestleMania 37 में होगा ब्रॉक लैसनर का चैंपियनशिप मैच?

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर के फ्री एजेंट होने की खबर रेसलिंग बिजनेस में बाहर क्या आई, तरह तरह के कयास लगना शुरु हो गए कि WWE के बाद अब लैसनर AEW में जाएंगे या फिर MMA में अपना करियर दोबारा शुरु करेंगे। ब्रॉक लैसनर इस समय पूरे रेसलिंग बिजनेस के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की इंजरी और वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE रॉ और स्मैकडाउन में क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी को लेकर अब बिल्डअप शुरू हो गया है। WWE इस पीपीवी को बड़ा बनाना चाहता था। दो हफ्ते पहले WWE चैंपियन मैकइंटायर के ऊपर रैंडी ऑर्टन ने जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद वो इंजरी के कारण बाहर हो गए थे। बाद में ये खबर आई थी की उनका जबड़ा टूट गया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now