Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 नवंबर, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
15 Nov 2019, 20:21 IST

रोमन रेंस और सीएम पंक
रोमन रेंस और सीएम पंक

सीएम पंक और WWE के रिश्तों को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

एपिसोड Dropkick DiSKussions में कोलोहू ने पंक और WWE को लेकर काफी कुछ बताया। पूर्व 5 बार के चैंपियन पंक को विंस मैकमैहन लाना चाहते थे। WWE बैकस्टेज शो फॉक्स पर चल रहा है और काफी लोग पंक और WWE को लेकर काफी सारी बातें कर रहे हैं।

WWEसे बिना बात किए फॉक्स ने सीएम पंक को साइन नहीं किया होगा। क्योंकि ये चीज़ें उनके रिश्तों में दरार डाल सकते हैं। पंक को लेकर दोनों के बीच काफी सारी बात चीत हुई होगी जिसके बाद पंक को ये मौका दिया गया होगा।

रोमन रेंस ने किया सैथ रॉलिंस पर बड़ा खुलासा, पंक ने बड़ा ऑफर ठुकराया था

रोमन रेंस ने हाल ही में एक ऐसे सुपरस्टार का नाम बताया जो कभी भी डब्लू डब्लू ई (WWE) नहीं छोड़ेगा। इसके अलावा रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो ने भी कुछ खबरें दी है।


WWE Live Event रिजल्ट्स, 13 नवंबर 2019, जर्मनी, फीन्ड और सैथ रॉलिंस की हुई जबरदस्त स्ट्रीट फाइट 

WWE का लाइव इवेंट दुनियाभर में होता है और इस बार जर्मनी के फैंस को इसका रोमांच देखने को मिला। 9 मैच में काफी सारा एक्शन था। जबकि केविन ओवेंस के दो मैच देखने के मिले। यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड ने अपने टाइटल को रिटेन किया। दूसरी ओर बैकी लिंच ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला किया है।


WWE Live Event रिजल्ट्स, 13 नवंबर 2019, स्विट्जरलैंड: रोमन रेंस की विनिंग स्ट्रीक जारी

WWE का लाइव इवेंट स्विट्जरलैंड के शहर ज्यूरिक में हुआ। इस शो में फैंस को रोमन रेंस से लेकर किंग कॉर्बिन, शिंस्के नाकामुरा, शॉर्टी जी, द आइकोनिक्स, डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार्स का मैच दिखा । इस पूरे इवेंट में फैंस को 7 जबरदस्त मैच देखने को मिले, साथ ही कुछ चैंपियनशिप मैच भी।

Advertisement

WWE TLC 2019: रोमन रेंस के लिए बेहद अलग गिमिक वाले मैच की प्लानिंग

WWE के लिए साल 2019 का आखिरी पे-पर-व्यू TLC (टेबल्स, लैडर्स, चेयर्स) होगा। अभी सर्वाइवर सीरीज़ खत्म भी नहीं हुई है और कंपनी ने साल के लिए आखिरी इवेंट के लिए मैचों पर काम भी शुरु कर दिया है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हालिया एडिशन में डेव मैल्टजर ने TLC के लिए प्लान किए जा रहे कई सारे मैचों के बारे में बात की, जिसमें सबसे अहम बात रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन के मैच को लेकर आई।


AEW Dynamite ने लगातार 7वें हफ्ते NXT को पछाड़ा

AEW और NXT की व्यूअरशिप में पिछले हफ्ते गैप कम हो गया था, लेकिन तब भी बाजी AEW के ही हाथ लगी थी। सातवें हफ्ते भी व्यूअरशिप के मामले में AEW आगे निकल गया है।

इस हफ्ते अमेरिका में TNT नेटवर्क पर 957,000 व्यूअर्स ने AEW को देखा जबकि 750,000 व्यूअर्स ने NXT का रुख किया। फुल गीयर पीपीवी की वजह से AEW को काफी संख्या में लोगों में देखा होगा।


WWE Survivor Series और WarGames दोनों में काम करने वाले सुपरस्टार्स के लिए अच्छी खबर

कई सारे सूत्रों से सामने आई जानकारी के मुताबिक, टेकओवर वॉरगेम्स के अलावा सर्वाइवर सीरीज़ में काम करने वाले रेसलर्स को ज्यादा पैसे मिलेंगे। NXT के कई सुपरस्टार जैसे रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग, बॉबी फिश, काइल ओ'राइली और कई पुरुष, महिला सुपरस्टार्स दोनों शो का हिस्सा होंगे।


भारतीय मूल के WWE रेसलर ने बतौर चैंपियन बनाया बड़ा रिकॉर्ड

हाल ही में भारतीय मूल के WWE सुपरस्टार समीर सिंह ने यह कारनामा करके दिखा दिया है। दरअसल, वह सबसे ज्यादा लंबे समय तक 24/7 चैंपियन रहने वाले सुपरस्टार बन गए हैं। समीर सिंह ने पूरे UK और यूरोपियन टूर पर इस ग्रीन बेल्ट को अपने पास रखा है जो काफी ज्यादा मुश्किल चीज़ है क्योंकि सुपरस्टार्स कभी भी इस टाइटल गंवा सकते हैं।

22 दिनों का टाइटल रन ज्यादा नहीं लेकिन जब 24/7 टाइटल की बात आती है तो समीर ने यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वह अब 24/7 चैंपियनशिप इतिहास के सबसे लंबे चैंपियन बन गए हैं। समीर ने हाल ही में ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...