Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 25 जून, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.49K   //    25 Jun 2019, 20:07 IST

रोमन रेंस और अंडरटेकर एक्सट्रीम रूल्स में टीम बनाकर मैच लड़ेंगे
रोमन रेंस और अंडरटेकर एक्सट्रीम रूल्स में टीम बनाकर मैच लड़ेंगे

द अंडरटेकर ने Raw में धमाकेदार वापसी करते हुए रोमन रेंस को बचाया

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में ड्रू मैकइंटायर पर बड़ी जीत हासिल करने के बाद रोमन रेंस के लिए मुश्किलें कम नहीं हुई। मैच के बाद शेन मैकमैहन ने रॉ के एपिसोड के लिए एक हैंडीकैप मैच बुक किया था। दरअसल यह मैच ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन बनाम रोमन रेंस था।

आज रॉ के एपिसोड में मैच की शुरुआत से पहले शेन ने एलान किया कि अब यह मैच हैंडीकैप नहीं बल्कि 2-ऑन-1 मैच होगा। इसका मतलब है कि अब ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन को टैग करने की जरूरत नहीं थी। दोनों साथ मिलकर एक समय पर द बिग डॉग पर अटैक कर सकते हैं।


WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 24 जून, 2019

WWE के स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी के बाद अब बारी थी इस हफ्ते रॉ के एपिसोड की। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी को फैंस भले ही थोड़े निराश हुए हो लेकिन इस हफ्ते रॉ के शानदार एपिसोड ने फैंस की सारी नाराज़गी दूर कर दी होगी।

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में द अंडरटेकर की वापसी देखने को मिली जो कि सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात थी। इसके अलावा रॉ के एपिसोड में WWE के अपकमिंग पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स के लिए दो बड़े मुकाबलों का ऐलान हुआ।


सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के लिए Extreme Rules में बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ

रॉ के एपिसोड की शुरुआत सैथ रॉलिंस ने की। उन्होंने रिंग में एंट्री की। वह अपना प्रोमो कट कर ही रहे थे कि वहां बैकी लिंच ने भी कदम रखा। दोनों ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में हुई चीज़ों पर बात की। बैकी लिंच ने हर बार की तरह लेसी इवांस के बारे में बात की।

कुछ ही समय में पीछे से लेसी इवांस ने रिंग में एंट्री की। इवांस ने बैकी पर अटैक करने की कोशिश की लेकिन लिंच ने उनकी जमकर धुनाई की। इसके बाद बैरन कॉर्बिन ने रिंग में आकर सैथ पर अटैक करने का प्रयास किया।

Advertisement

Extreme Rules के लिए द अंडरटेकर और रोमन रेंस के बड़े मैच का एलान हुआ

रोमन रेंस ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में ड्रू मैकइंटायर पर बड़ी जीत हासिल की थी। मैच के बाद शेन मैकमैहन ने एलान किया था कि रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस और शेन मैकमैहन-ड्रू मैकइंटायर के बीच हैंडीकैप मैच होगा। इस मैच के लिए फैंस काफी ज्यादा रुचि रख रहे थे। 


Raw में 5 अलग-अलग सुपरस्टार्स ने 24/7 चैंपियनशिप जीती

चैंपियनशिप जीतने के बाद आर-ट्रुथ वहां से भाग निकले और वहीं ड्रेक मेवरिक ने अपनी वाइफ से माफ़ी मांगने के बाद ट्रुथ का पीछा किया। ड्रेक की वाइफ को ये सब पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर कहा कि वह तलाक लेना चाहती है। ड्रेक मेवरिक की शादी ख़राब करने के बाद 25 जून को हुए रॉ में आर-ट्रुथ का सामना 205 लाइव के जनरल मैनेजर के साथ हुआ। यह मैच ज्यादा देर नही चला और आर-ट्रुथ ने जल्द ही ड्रेक मेवरिक को हरा दिया।


WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद सैथ रॉलिंस ने क्या किया ?

एरीना में बैठे फैंस को रॉ ऑफ एयर होने के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप का रीमैच देखने को मिला। ऑफ एयर होने के बाद सैथ रॉलिंस ने बैरन कॉर्बिन के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड किया और स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स की तरह ही इस मैच में सैथ रॉलिंस को ही जीत हासिल हुई। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में हुए यूनिवर्सल टाइटल मैच में लेसी इवांस रेफरी की भूमिका निभा रही थीं, जबकि रॉ के डार्क मैच में जॉन कोन रेफरी थे।


WWE Extreme Rules 2019: शो का अब तक का मैच कार्ड

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के खत्म होने के बाद WWE की पूरी टीम अब अगले पे-पर-व्यू एक्सट्रीम रूल्स की तैयारी में जुट गई है। एक्सट्रीम रूल्स पे-पर-व्यू का आयोजन फिलाडेल्फिया के वैल्स फार्गो सेंटर में किया जाएगा। ये समरस्लैम से पहले WWE का आखिरी इवेंट होगा। इस इवेंट का आयोजन 14 जुलाई (भारत में 15 जुलाई, 2019) को होगा।


द अंडरटेकर की चौंकाने वाली वापसी का कारण सामने आया

केजसाइड सीट्स के अनुसार, WWE ने अंडरटेकर को एक बहुत बड़े कारण से बुलाया है जिससे कंपनी को बड़ा फायदा होगा। रोमन रेंस ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में मैकइंटायर को हराया था। इसके बाद रॉ के एपिसोड के लिए शेन ने हैंडीकैप मैच की घोषणा की थी।


आर ट्रुथ को लगातार बड़ा पुश मिलने की वजह सामने आई

कुछ समय पहले ही ट्रुथ ने ड्रेक मैवरिक की शादी में उन्हें हराकर इस चैंपियनशिप को जीत लिया था। आर-ट्रुथ के पास टीवी पर टाइम निकालने की अच्छी क्षमता है और इस बात को विंस मैकमैहन मानते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, विंस को आर-ट्रुथ काफी ज्यादा पसंद है क्योंकि वह ट्रुथ को जो भी करने को बोलते है, वह उस काम के लिए कभी भी मना नहीं करते हैं, चाहे वो काम कुछ भी हो।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...