COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 1 जुलाई, 2018

18   //    01 Jul 2018, 17:32 IST

WWE क्रूजरवेट चैंपियन सैड्रिक एलैक्जेंडर ने शादी की


WWE क्रूजरवेट डिवीजन के सुपरस्टार सैड्रिक एलैक्जेंडर के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा है। उन्होंने साल की शुरुआत में क्रूजरवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और टाइटल को रैसलमेनिया 34 में मुस्तफा अली के खिलाफ जीता। 30 जून 2018 का दिन सैड्रिक के लिए और भी अच्छा साबित हुआ है। WWE के क्रूजरवेट चैंपियन ने प्रो रैसलर और मंगेतर एरियल मनरो के साथ शादी कर ली है। एरियल मनरो ने ट्वीट के जरिए अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया और इस जोड़े को बधाई देने वालों का धन्यवाद दिया।




WWE Live Event रिजल्ट्स टोक्यो, 30 जून, 2018: एजे स्टाइल्स vs समोआ जो vs डेनियल ब्रायन


WWE स्मैकडाउन की टीम इन दिनों विदेशी दौरे पर है, जहां वो अलग-अलग देशों में लाइव इवेंट्स करेंगे। 29 जून को टोक्यो में लाइव इवेंट करने के बाद 30 जून को भी एक और लाइव इवेंट टोक्यो में ही हुआ।

हालांकि इस दौरान मैचों में कई सारे बदलाव देखने को मिले। इससे पहले हुए लाइव इवेंट में शिंस्के नाकामुरा बैसाखी के सहारे रिंग में नजर आए थे। जहां उन पर समोआ जो ने कोकिना क्लच में जकड़ लिया था। लेकिन 30 जून को हुए इवेंट में उन्होंने रिंग में एंट्री की और एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज़, कार्ल एंडरसन ने नाकामुरा के प्रति सम्मान दिखाते हुए उनके सामने सिर झुकाया। एजे स्टाइल्स ने मैच के लिए रिंग में एंट्री करते वक्त मास्क पहना हुआ था।




WWE की ड्रग टेस्ट पॉलिसी के बारे में अहम जानकारी सामने आई


PWInsider की बदौलत WWE की ड्रग टेस्टिंग पॉलिसी के बारे में बड़ी अहम जानकारी सामने आई है। WWE ने उन सुपरस्टार का ड्रग टेस्ट नहीं करती, जो सिर्फ 1 ही मैच या सैगमेंट के लिए वापिस आते हैं।

पिछले कई सालों से WWE अपनी ड्रग और वैलनेस पॉलिसी को लेकर बहुत ही ज्यादा सख्ती बरतती है। अगर कोई सुपरस्टार प्रतिबंधित पदार्थ लेता पाया गया तो उसके सस्पेंड कर दिया जाता है, भले ही वो कोई छोटा सुपरस्टार हो या फिर कोई चैंपियन रैसलर। जाने-माने रैसलिंग पत्रकार माइक जॉनसन ने बताया कि WWE उन रैसलरों का ड्रग टेस्ट नहीं करवाती, जो सिर्फ 1 अपीयरेंस करने के लिए कंपनी में वापिस आते हैं।




WWE Live Event रिजल्ट्स, रैपिड सिटी: 29 जून, 2018


WWE रॉ का लाइव इवेंट 29 जून को अमेरिका की रैपिड सिटी में हुआ। इस लाइव इवेंट के लिए रोस्टर के ज्यादातर सुपरस्टार्स मौजूद थे। मेन इवेंट के दौरान इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए मैच हुआ। शो के दौरान हुए मैचों के बारे में जानकारी आप नीचे हासिल कर सकते हैं।




मैं WrestleMania को हैडलाइन करना चाहती हूं: शार्लेट फ्लेयर


जो खबरें आ रही हैं उनके मुताबिक अगले साल रैसलमेनिया का मेन इवेंट शार्लोट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच हो सकता है। और 7 बार चैंपियन रहीं शार्लोट ने Bleacher Report से बात करते हुए कहा कि महिला रैसलर्स रैसलमेनिया को मेन इवेंट करने से बस एक कदम दूर हैं।

"मैं WrestleMania मेन इवेंट करना चाहती हूँ। महिलों के मेन इवेंट करने के लिए फिलहाल बस एक सही स्टोरीलाइन की ज़रुरत है।"




पूर्व चैंपियन ज़ैक रायडर की गर्लफ्रेंड WWE का हिस्सा बन गई हैं ?


ज़ैक रायडर ने हाल ही में ये पोस्ट किया कि चेल्सी ग्रीन WWE में शामिल हो सकती हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर चेल्सी की परफॉर्मेंस सेंटर में होने की फोटो शेयर की।

चेल्सी ग्रीन असल ज़िन्दगी में ज़ैक रायडर की गर्लफ्रेंड हैं। इसी वजह से रायडर ने उनकी तस्वीर पोस्ट की। मार्क हेनरी ने उस फोटो पर कमेंट करने में ज़रा भी देर नहीं की।




कुत्ते द्वारा काटे जाने के बाद शिंस्के नाकामुरा की चोट की गंभीरता सामने आई


अल्वारेज के मुताबिक,ये मामला थोड़ा गंभीर है। इसका ये मतलब है कि वो किसी ऐसी चोट का शिकार नहीं हुए हैं जो काफी सीरियस हो और वो कभी उबर ही नहीं सकें। इस परेशानी के बावजूद वो जापान गए, लेकिन वहां वो क्रचेज़ (बैसाखी) के सहारे थे और लड़ने की स्थिति में नहीं थे।

आपको याद होगा कि जब इन्होंने रैसलमेनिया पर स्टाइल्स को लो ब्लो दिया था, तो उसके बाद ये उम्मीद की जा रही थी कि वो अपने इसी किरदार को आगे बढ़ाएंगे क्योंकि उसकी वजह से उन्हें काफी हीट और फैंस के बीच लोकप्रियता मिल रही थी।


Advertisement
Fetching more content...