Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 1 मार्च, 2019

न्यूज़
1.34K   //    01 Mar 2019, 20:23 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: महीनों बाद रोमन रेंस के WWE मैच का एलान

पिछले साल अक्टूबर महीने में रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया होने के बारे में जानकारी दी थी। इस बीमारी की वजह से रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवानी पड़ी। तब माना जा रहा था कि शायद रोमन रेंस रैसलमेनिया 35 को मिस कर देंगे। क्योंकि ल्यूकीमिया के उपचार में लंबा समय लगने की बातें सामने आ रही थी।

WWE न्यूज़: WWE ने 5 नए रैसलरों को साइन किया

आपको बता दें कि WWE ने जनवरी महीने में यूके में परफॉर्मेंस सेंटर का अनावरण किया था। इस परफॉर्मेंस सेंटर में यूरोप और यूके के चुने गए रैसलर ट्रेनिंग कर NXT UK ब्रांड का हिस्सा बनते हैं। WWE के पूरी दुनिया में अभी सिर्फ 2 ही परफॉर्मेंस सेंटर हैं, जिनमें से एक अमेरिका और दूसरा इंग्लैंड में है। WWE द्वारा जल्द ही मिडल ईस्ट, भारत और लेटिन अमेरिकी देश में परफॉर्मेंस सेंटर खोला जाएगा।

WWE न्यूज़: रोमन रेंस की वजह से WWE अधिकारियों की टेंशन बढ़ी

रोमन रेंस ने 4 महीने के बाद WWE में वापसी की। पिछले साल अक्टूबर महीने में रोमन रेंस ने खुद को ल्यूकीमिया होने की बात कही थी। इस वजह से रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़कर जाना पड़ा था। हालांकि रोमन रेंस का आना WWE के लिए एक बड़ा सिरदर्द लेकर आया है।

रोमन रेंस रोक सकते हैं WWE से डीन एम्ब्रोज की विदाई

जैसा का ऑफिशियली एलान हो चुका है कि पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में खत्म हो जाएगा और रैसलमेनिया डीन के लिए आखिरी बड़ा इवेंट होगा। एम्ब्रोज के जाने की खबरें पूरे रैसलिंग वर्ल्ड में तेजी से फैल चुकी है। अब ऐसा माना जा रहा है कि एम्ब्रोज के साथ WWE फिर से कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकता है।

WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना से बहुत ज्यादा कमाते हैं ब्रॉक लैसनर

प्रो रैसलिंग वर्ल्ड में कई सारी कंपनियां है लेकिन सभी जानते हैं कि अधिक पैसा और नाम सिर्फ WWE में है, इसलिए वर्ल्ड रैसलर्स WWE का हिस्सा बनना चाहता हैं। WWE ने इतिहास में रिक फ्लेयर, हल्क होगन. अंडरटेकर, शॉन माइकल्स, स्टीव ऑस्टीन, ट्रिपल एच, द रॉक, जॉन सीनाब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स दिए हैं।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...