Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 10 जून, 2018

SENIOR ANALYST
10 Jun 2018, 17:22 IST

UFC 225 रिजल्ट्स LIVE: करियर की दूसरी फाइट में भी हारे सीएम पंक

WWE, MMA और सीएम पंक का फैन होने के नाते इस फाइट का नतीजा निराश करता है। सीएम पंक ने जो कामयाबी रैसलिंग में हासिल की, उसे वो ऑक्टागन के अंदर नहीं दोहरा पाए। पंक को अपनी शुरुआती 2 UFC फाइट में हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि अच्छी बात ये रही कि पंक नॉकआउट नहीं हुए और ज्यादा से ज्यादा पंच खाने के बाद भी खुद को संभालकर रखा।

सीएम पंक से हम सभी प्रेरणा ले सकते हैं कि अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकलकर दूसरे फील्ड में भी काम करना अच्छा हो सकता है, बशर्ते आपको उसके लिए जमकर पसीना बहाएं।

सीएम पंक की करारी हार के बाद ट्विटर पर हुई उनकी जमकर तारीफ






सीएम पंक को फाइट के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया


सीएम पंक को अपने UFC करियर की फाइट में माइक जैक्सन के खिलाफ हार का सामना का सामना करना पड़ा। अपने होमटाउन शिकागो में हुई फाइट में पंक ने पहले राउंड में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन दूसरे और तीसरे राउंड में जैक्सन ने पंक को बहुत बुरी तरह मारा। रैफरियों के एकतरफा फैसले की वजह से पंक को हार का सामना करना पड़ा।

फाइट के बाद सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम पंक को हॉस्पिटल ले जाया गया है। पंक को हॉस्पिटल ले जाने की वजह उनके चेहरे पर पड़े जोरदार मुक्के हैं। अस्पताल में उन्हें चेहरे का सीटी स्कैन किया जाएगा और देखा जाएगा कि कहीं उन्हें कोई गंभीर चोट तो नहीं आई है।




लगातार दूसरी UFC फाइट हारने के बाद सीएम पंक ने क्या कहा ?

पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सीएम पंक ने ट्विटर के जरिए फाइट में मिली हार को लेकर अपनी राय रखी। सीएम पंक ने कहा, "कभी आप जीतते हैं, कभी हारते हैं। इस हफ्ते मेरा स्कोर 1-1 रहा (WWE डॉक्टर क्रिस एमान के खिलाफ केस जीता और UFC में हारे)। मैं अपनी टीम, अपने परिवार, दोस्तों और फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। आप सब लोगों के बिना इस मुकाम पर कभी नहीं पहुंच पाता। माइक जैक्सन को अच्छी फाइट के लिए शुक्रिया। आप एक ही बार जीते हैं और मैं जिंदा हूं।"




WWE Raw के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ एलान


WWE रॉ में बैकलैश पीपीवी के बाद से ही रोमन रेंस और जिंदर महल की दुश्मनी चलती आ रही है। मॉडर्न डे महाराजा ने द बिग डॉग को अगले हफ्ते रॉ के मैच के लिए चैलेंज किया था। रोमन रेंस ने जिंदर के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है और अब दोनों सुपरस्टार्स के बीच मनी इन द बैंक से पहले होने वाली आखिरी रॉ में मैच होगा।

जिंदर महल ने रोमन रेंस को ललकारते हुए कहा, "रोमन रेंस तुम रॉ में ऐसे चलते हो जैसे वो तुम्हारा ही यार्ड हो। लेकिन रॉ मॉडर्न डे महाराजा की प्रॉपर्टी है। मैं तुम्हें WWE रॉ में एक मैच के लिए चैलेंज करता हूं।"




अगले साल देखने को मिल सकता है Smackdown Live का खास एपिसोड


PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार WWE 2019 में स्मैकडाउन लाइव के बीच एक विशेष एपिसोड्स लाने वाली है। स्मैकडाउन अगले साल अप्रैल में अपने 20 साल पूरे कर लेगी और WWE इस माइलस्टोन के पूरा होने पर जश्न मनाने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा इस बारे में अतिरिक्त जानकारी भी दी गयी है।

WWE का स्मैकडाउन शो पहली बार अप्रैल 1999 में दिखाया गया था और यह मंडे नाइट रॉ के बाद WWE का दूसरा बड़ा शो है। पिछले कुछ सालों में, WWE रॉ और स्मैकडाउन के माइलस्टोन्स को एक अलग तरीके से सेलिब्रेट करने के लिए जानी जाती है। जिसने प्रोफेशनल रैसलिंग कम्युनिटी को काफी अजीब बना दिया है। अगले साल भी WWE स्मैकडाउन की 20वीं सालगिरह का जश्न मनाएगी।




WWE Live Event रिजल्ट्स जैक्सन, 8 जून 2018: रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और फिन बैलर vs केविन ओवंस, सैमी जेन और जिंदर महल


WWE रॉ का लाइव इवेंट जैक्सन में हुआ। शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और फिन बैलर के साथ टीम बनाकर सामना किया जिंदर महल, सैमी जेन और केविन ओवंस का। सैथ रॉलिंस ने आईसी चैंपियनशिप को इलायस के खिलाफ डिफेंड किया। इसके अलावा ब्रे वायट का सामना उन्हीं के भाई बो डैलस के साथ हुआ।





4 साल पहले सैथ रॉलिंस के धोखे के बाद रोमन, डीन को मिला था नया साथी

आज से ठीक 4 साल पहले द शील्ड के टूट जाने के बाद डीन एम्ब्रोज और रोमन रेंस को एक नया साथी मिला था। वो साथी कोई और नहीं बल्कि जॉन सीना थे। रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सीना ने वायट फैमिली के खिलाफ मैच लड़ जीत हासिल की थी।




NJPW Dominion रिजल्ट्स: क्रिस जैरिको बने नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

डोमिनियन NJPW द्वारा किया जाने वाला एक सालाना इवेंट है, जिसे NJPW प्रायोजित और प्रचारित करता है। ये इवेंट ओसाका-ए-हॉल, ओसाका में हुआ जिसमें हमें कुछ बेहद ज़बरदस्त मैचेज़ देखने को मिले। ये शो डोमिनियन नाम के अंतर्गत होने वाला 10वां इवेंट था और चौथी बार ओसाका ओ-हॉल में हो रहा है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...