Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 10 मार्च, 2019

Ankit
Enter caption

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया का WWE की कहानियों में इस्तेमाल किए जाने पर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस ने याहू स्पोर्ट्स के साथ एक बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें अपने ब्लड कैंसर का WWE की कहानियों में इस्तेमाल किया जाना हैरान कर गया था, लेकिन चूँकि उन्होंने इसकी अनुमति दे दी थी, तो उन्हें कोई ख़ास परेशानी नहीं हुई।

अप्रैल के महीने में लग सकता है WWE को बहुत बड़ा झटका, 4 सुपरस्टार्स छोड़ सकते हैं कंपनी

WWE एक ऐसी रैसलिंग कंपनी है जहाँ टैलेंट को कोई कमी नहीं है। मेन रोस्टर अपनी जगह है और NXT से प्रतिवर्ष अनेकों रैसलर मेन रोस्टर में जगह बनाने का प्रयास करते हैं। परन्तु इस बार स्थिति उलट हो चुकी है। WWE के लिए एक के बाद एक कई मुश्किले खड़ी हो रही हैं।

WWE न्यूज़: Raw में रैने यंग के भविष्य से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई

हालांकि ये अभी एक अफवाह ही है, लेकिन rajah.com के मुताबिक रैने यंग को जल्द ही रॉ की कमेंट्री डेस्क से हटाया जा सकता है। इस बात के बाद ये कयास लग रहे हैं कि कहीं इस सब का डीन एम्ब्रोज़ के द्वारा कंपनी छोड़ने से कुछ लेना देना तो नहीं है। आपको ये याद होगा कि WWE ने एक घोषणा करके ये ऐलान किया था कि डीन रैसलमेनिया के बाद कंपनी छोड़ देंगे। इस खबर के साथ साथ ये कयास भी लगने लगे थे कि क्या इस खबर का असर रैने यंग के करियर पर पड़ेगा, और इस समय की अफवाहों के आधार पर ऐसा होता हुआ दिख रहा है।

WWE न्यूज़: चोटिल रैसलर ने शानदार अंदाज में की वापसी, सामने आई पहली झलक

ल्यूक हार्पर की आखिरकार वापसी हो गई है। रोचेस्टर में एक लाइव इवेंट के दौरान रेड्डिट यूजर ब्रैडलीहरहीज ने ल्यूक हार्पर की वापसी से जुड़ी एक तस्वीर साझा की जिसमें वो एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि उन्होंने एक बेबीफेस की तरह वापसी की है, और वो रॉ का हिस्सा बन सकते हैं। आपको याद होगा कि ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन पहले ब्रे वायट के साथ वायट फैमिली का हिस्सा थे, और फिर जब वो स्मैकडाउन का हिस्सा बनें तो उन्होंने ब्लजिन ब्रदर्स के तौर पर एक टैग टीम बनाई और वो टैग टीम चैंपियन भी रहे।

WWE Live Event रिजल्ट्स, रोचेस्टर, 9 मार्च 2019: डीन एम्ब्रोज को पड़ी मार, रेंस और रॉलिंस थे गायब

WWE सिर्फ हर हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन के अलावा भी कई शोज़ करता है जो कई बार देश में (यानी यूएस) में करता रहता है जबकि कुछ विदेश में भी होते हैं। इनमें कई बार कुछ रैसलर्स वापसी करते हैं तो वहीँ कई और कुछ नई कहानियों की शुरुआत होती है। इस हफ्ते कंपनी ने रोचेस्टर में अपना लाइव इवेंट किया जिसमें ल्यूक हार्पर की वापसी हुई, तो वहीँ रोंडा राउजी ने अपना टाइटल डिफेंड किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment