COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 10 मई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
2.10K   //    10 May 2019, 20:02 IST


Enter caption


WWE Live Event रिजल्ट्स ब्रसेल्स, 9 मई 2019: रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बनाई टीम

मनी इन द बैंक से करीब एक सप्ताह पहले WWE रोस्टर यूरोप का दौर कर रहा है। इसलिए WWE ने बेल्जियम के ब्रसेल्स शहर में लाइव इवेंट का आयोजन किया। काफी संख्या में बड़े सुपरस्टार्स इस WWE लाइव इवेंट का हिस्सा बने और यूरोपीय दर्शकों को एंटरटेन किया। आपको बता दें कि WWE के टूर इवेंट्स टीवी पर नहीं दिखाए जाते। Wrestlinginc के जरिये ब्रसेल्स में हुए लाइव इवेंट के रिजल्ट्स मिले।


WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन रैसलर के प्रदर्शन से विंस मैकमैहन बहुत खुश, जल्द दे सकते हैं बड़ा पुश

WWE के सबसे युवा रैसलर्स में से एक एंड्राडे का भविष्य काफी ज्यादा बड़ा होने वाला है। मैक्सिको के इस रैसलर में पास हर वो खूबी है, जो एक टॉप WWE स्टार में होनी चाहिए। पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे ने जब से जैलिना वेगा के साथ काम करना शुरू किया है, तब से उनके करियर ने अलग ही मोड़ ले लिया है।  एंड्राडे ने NXT में ट्रिपल एच को तो प्रभावित किया लेकिन अगर उन्हें मेन रोस्टर पर कमाल करना है, तो उन्हें विंस मैकमैहन को प्रभावित करना बहुत ज्यादा जरूरी है। 


WWE Live Event रिजल्ट्स, डबलिन: 9 मई, 2019

WWE ने इस हफ्ते अपना लाइव इवेंट डबलिन से आयोजित किया और इस लाइव इवेंट के मेन इवेंट मैच में बैकी लिंच नज़र आईं। तो वहीं लार्स सुलिवन ने WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन पर हमला किया। आपको बता दें कि WWE अमेरिका में शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को लाइव इवेंट्स का आयोजन करवाती है। इन लाइव इवेंटों का टीवी पर प्रसारण नहीं किया जाता है। रैसलिंग इंक के जरिए, लाइव इवेंट के नतीजों की जानकारी सामने आई।


WWE न्यूज़: जॉन सीना का नया प्रोजेक्ट आया सामने

16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना रैसलमेनिया के बाद से ही रिंग में दिखाई नहीं दिए हैं। अब उन्होंने एक ट्वीट के जरिये अपने फ्यूचर प्लान्स पर बड़ा बयान दिया। जॉन सीना ने खुशी जताते हुए कहा है कि उन्हें FitOps Foundation का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।


WWE न्यूज़: अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प ने पूर्व WWE चैंपियन को किया कॉल, दी शुभकामनाएं

पूर्व WWE चैंपियन जैक स्वैगर ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प के साथ उनकी बातचीत के बारे में जानकारी दी। स्वैगर ने इस ट्वीट में बताया कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने Bellator 221 इवेंट में उनकी होने वाली फाइट के लिए शुभकामनाएं दी।


WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन के कंपनी से रिलीज को लेकर बड़ी खबर आई सामने 

बीते दिनों ल्यूक हार्पर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट अपलोड की। जिसमें उन्होंने WWE से आग्रह किया कि अगर कंपनी उनसे काम नहीं लेना चाहती है तो वो उन्हें रिलीज कर दे। तब से WWE और ल्यूक हार्पर के रिश्ते सही नहीं चल रहे हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी औपचारिक रूप से कुछ कहा नहीं गया है। लेकिन फैंस को पता है कि अगर कोई रैसलर अपनी रिलीज का मांग करता है तो WWE इस बात को काफी गंभीरता से लेती है।


AEW को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई

AEW की टीवी डील लगभग तय हो गयी है। टोनी खान और अन्य AEW रैसलर्स जल्द ही इस बात की घोषणा वार्नरमीडिया प्लेटफॉर्म पर करने वाले हैं।द रैप के टोनी के अनुसार, टोनी खान और कोडी रोड्स मैडिसन स्क्वायर गार्डन, न्यूयॉर्क शहर में अपने रैसलिंग प्रमोशन की आधिकारिक रूप से शुरुआत करने वाले हैं। टोनी खान शायद वहां पर लगभग 10 बजे के आसपास AEW की टीवी डील की घोषणा भी कर सकते हैं। ये काम अगले हफ्ते बुधवार को होगा"।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...