WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 11 अगस्त, 2019

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच का रिजल्ट हुआ लीक?

अब जबकि पॉल हेमन रॉ के नए इंचार्ज हैं, इसका मतलब यह है कि ब्रॉक लैसनर ज्यादा दिन तक यूनिवर्सल चैंपियन नहीं रह पाएंगे। यह सुनने में भले ही अजीब लगता हो, लेकिन ऐसा होने की संभावना काफी ज्यादा है।

WWE न्यूज़: SummerSlam के बाद होने वाली Raw के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ

समरस्लैम 2019 के शुरू होने से पहले ही डब्लू डब्लू ई(WWE) ने इस पीपीवी के ठीक के बाद होने वाली रॉ के लिए बड़े टाइटल मैच की घोषणा की है। आने वाले रॉ में WWE विमेंस टैग-टीम चैंपियंस एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस की टीम असुका और कायरी सेन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी।

WWE NXT Takeover रिजल्ट्स: मेन इवेंट में लड़े 2 सुपरस्टार्स ने 3 धमाकेदार मैच

समरस्लैम के एक दिन पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) के डेवलपमेंटल ब्रांड NXT का बड़ा पीपीवी सफलतापूर्वक समाप्त हुआ। NXT टेकओवर टोरंटो ने फैंस का खूब मनोरंजन किया और शो ने किसी भी हाल में दर्शकों निराश नहीं किया।

WWE न्यूज़: SummerSlam में मैच नहीं मिलने से पूर्व चैंपियन हुआ दुखी

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में अपना इंटरव्यू कैथी कैली को दिया। जहाँ उन्होंने कंपनी द्वारा हर साल आयोजित होने वाले समरस्लैम पीपीवी में उनके मैच नहीं होने पर बात की। मैकइंटायर ने कहा कि इस पीपीवी में उनका मैच नहीं होने के कारण वह निराश है लेकिन उन्होंने अब धैर्य रखना सीख लिया।

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मिलकर सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच का सामना करना चाहती हैं एलेक्सा ब्लिस

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप और रॉ विमेंस टाइटल के लिए टैग टीम बनाकर बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस का सामना किया था। इस पीपीवी में रॉलिंस और द मैन जीत जाते हैं।

WWE न्यूज़: SummerSlam में डेब्यू कर सकता है NXT का सबसे बड़ा सुपरस्टार

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार मैट रिडल ने हाल ही में आयोजित NXT ब्रांड के टेकओवर पीपीवी के बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में रिडल ने कहा कि वह कंपनी के आने वाले सबसे बड़े पीपीवी समरस्लैम में हिस्सा लेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now