Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 11 मार्च 2018

Raw में लैसनर और रोमन रेंस के बीच होने वाले सैगमेंट पर बोले पॉल हेमन

रैसलमेनिया 34 में रोमन रेंस का सामना ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। इस दुश्मनी की शुरुआत WWE द्वारा की जा चुकी है, हालांकि अभी तक रेंस और लैसनर का रिंग में आमना-सामना नहीं हुआ है। WWE ने पिछले एपिसोड में एलान किया था कि अगली रॉ में लैसनर और रोमन रेंस के बीच सैगमेंट होगा।


मैच के बाद ब्रॉक लैसनर के हाथों F5 खाने के बाद रैफरी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, WWE सुपरस्टार ने ली चुटकी

हमने आपको शनिवार को बताया था कि ब्रॉक लैसनर ने मिनीसोटा में हुए लाइव इवेंट में शिरकत की। यहां लैसनर का सामना द मिज़ के साथ चैंपियन vs चैंपियन मैच में हुआ था। मैच खत्म होने के बाद ब्रॉक लैसनर ने रैफरी को ही F5 दे दिया था। इससे पहले WWE यूनिवर्सल चैंपियन द बीस्ट ने मिज़, बो डैलस और कर्टिस एक्सल पर F5 से हमला किया था।


WrestleMania के बाद Raw में जाएंगे एजे स्टाइल्स?

रैसलमेनिया जैसे करीब आ रहा है अफवाहों का दौर भी उसके साथ ही तेज हो रहा है। Wrestling Observer के डेव मैल्टजर के मुताबिक स्मैकडाउन को इतने समय तक टॉप पर रखने वाला सुपरस्टार बहुत जल्द रॉ का हिस्सा बन सकता है। WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स फास्टलेन पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप को सिक्स पैक मैच में जॉन सीना, बैरन कॉर्बिन, सैमी जेन , केविन ओवंस और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। हालांकि रैसलमेनिया में अभी भी उनका मैच शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ होना तय माना जा रहा है। रैसल किंग्डम 10 में इन दोनों के बीच दमदार मैच देखने को मिला था।


WrestleMania 34 के लिए शेन मैकमैहन के प्रतिद्वंदी के नाम का खुलासा?

शेन मैकमैहन पिछले कुछ महीनों से केविन ओवंस और सैमी जेन के खिलाफ फिउड में नजर आ रहे हैं। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि इस साल रैसलमेनिया में मैकमैहन का मैच इन दोनों ही सुपरस्टार्स के खिलाफ नहीं होगा। रिपोर्ट के अनुसार मेनिया में मैकमैहन का मैच पूर्व WWE चैंपियन डॉल्फ जिगलर के खिलाफ हो सकता है। कुछ महीनों पहले तक यह अफवाह सामने आ रही थी कि रैसलमेनिया 34 मेें स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन और कमिश्नर शेन मैकमैहन के बीच मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि ब्रायन को अबतक WWE द्वारा लड़ने की इजाजत नहीं मिली है, जिसके कारण इस मैच के होने की उम्मीद काफी कम है।


बिना स्क्रिप्ट के प्रोमो की वजह WWE द्वारा रोमन रेंस को मिलने वाली थी कड़ी सजा

पिछले हफ्ते रॉ हुए के मेन इवेंट में रोमन रेंस और पॉल हेमन ने एक दूसरे के ऊपर निशाना साधा था। Wrestling Observer Newsletter की रिपोर्ट के अनुसार WWE रोमन रेंस को टीवी से दूर रखना चाहती थी। दो हफ्ते पहले रेंस ने लैसनर ने रेंस के ऊपर जमकर निशाना साधा था, उसी वजह से WWE इस हफ्ते उन्हें टीवी पर नहीं लाना चाहती थी। हालांकि अंत में रॉ में रेंस और हेमन का फेसऑफ हुआ।


रोमन रेंस ने मुझे स्पीयर दिया और फिर गले लगाकर मेरी तारीफ की: एजे स्टाइल्स

मौजूदा समय में WWE के सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक एजे स्टाइल्स ने हाल ही में 'Chasing Glory With Lillian Garcia' के एक पॉडकास्ट में WWE चैंपियन ने ये स्पष्ट किया कि क्यों वो नहीं सोचते कि वो महान हैं, उन्हें रिंग के अंदर सबसे ज्यादा क्या अच्छा लगता है।


बैरन कॉर्बिन ने दी पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना को धमकी

WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन ने हाल ही में The Times Picayune के साथ बातचीत की, जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वो जॉन सीना से अपना बदला लेने का इंतजार कर रहे हैं। सीना की वजह से ही कॉर्बिन अपने ब्रीफकेस को कैशइन करने के बाद चैंपियन बनने से चूक गए थे। 2017 में कॉर्बिन को शानदार पुश मिला, जिसके बाद उन्होंने मनी इन द बैंक मैच को जीता। इस ब्रीफकेस को वो कभी भी कैशइन करके चैंपियन बने सकते थे। 15 अगस्त को हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में कॉर्बिन ने महल के ऊपर अपना ब्रीफकेस कैशइन करने की कोशिश की। सीना के कारण वो उसमें कामयाब नहीं हो पाए। अफवाहों की माने तो कॉ़र्बिन को यह सजा मैनेजमेंट ने दी थी, जिसके पीछे की वजह का खुलासा आजतक नहीं हो पाया है।


शार्लेट ने ट्विटर पर लाना के रूसी लहजे का उड़ाया मजाक

अगले हफ्ते होने वाले मिक्सड मैच चैलेंज के पहले रूसेव और लाना ने सोशल मीडिया पर अपने प्रतिद्वंदी शार्लेट और बॉबी रूड के एंट्रेंस का जमकर मजाक उड़ाया।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment