Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 जून, 2019

  • WWE में दिनभर की जरूरी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 12 Jun 2019, 20:12 IST

Enter caption

WWE न्यूज: चोट के कारण बाहर चल रहे पूर्व टैग टीम चैंपियन बिग ई ने की धमाकेदार वापसी

WWE के पूर्व चैंपियन और द न्यू डे के अहम सदस्य बिग ई ने रिंग में वापसी कर ली है। चोट के कारण रिंग से दूर चल रहे बिग ई ने अपनी वापसी धमाकेदार तरीके से की और आते ही सिक्स मेन टैग टीम मुकबला लड़ा। द न्यू डे का मुकाबला डॉल्फ ज़िगलर, केविन ओवेंस और सैमी जेन की टीम के साथ हुआ।


SmackDown के दौरान डिब्बे में बंद हुआ WWE का चैंपियन, तलाश जारी 

जी हां, सुनकर थोड़ा नहीं बहुत अजीब लगेगा कि WWE का चैंपियन डिब्बे में बंद हो गया है। ऐसा सच में है। अपने फैंस को शो के दौरान हर मुमकिन मजा देने के लिए WWE कुछ भी कर सकता है और वो स्मैकडाउन में देखने को मिला। बैकस्टेज देखा गया कि WWE के चैंपियन साहब डिब्बे में बंद हो गए हैं और वो डिब्बा कही चला गया है जिसकी सभी त कर रहे हैं।


All Elite Wrestling के अगले पे-पर-व्यू के मैचों और शो की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग के बारे में पूरी जानकारी

स्क्रीनरैंट के अनुसार, कैनी ओमेगा ने बताया कि AEW का अगला पीपीवी फायटर फेस्ट फ्री में देखा जा सकता है। इस शो को B/R लाइव पर बिना किसी पैसे दिए देखने का मौका मिलेगा। यह ऑल एलीट रैसलिंग का दूसरा पीपीवी होगा, जिसमें कई सारे बड़े मैच बुक हो चुके हैं।


पूर्व चैंपियन ने नए लुक के साथ WWE में वापसी की 

12 जून को हुए स्मैकडाउन लाइव में अपोलो क्रूज़ और एंड्राडे के बीच नए फ्यूड की शुरुआत देखने को मिली। अपोलो क्रूज़ ने एंड्राडे के खिलाफ लड़ने के अपने इरादे को ज़ाहिर किया कि तभी ज़ेलिना ने उनको जवाब देने के लिए हाज़िर हुई। हालांकि, इस सैगमेंट के दौरान एक ऐसे WWE सुपरस्टार को देखा गया जो कि पिछले कुछ समय से WWE टेलीविज़न से दूर थे। ऐसा लग रहा है कि चैड गेबल ने वापसी कर ली है और इतना ही नहीं, उन्होंने नए गिमिक और बहुत नए और अलग दिखने वाले लुक के साथ वापसी की है।


WWE न्यूज़: चोट के कारण रैसलिंग से संन्यास ले सकता है पूर्व चैंपियन

अगर हाल ही के रिपोर्ट्स की माने तो शेमस को इन-रिंग कम्पटीशन से संन्यास लेने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है, लेकिन WWE लैजेंड बतिस्ता का इस बारे में कुछ और ही कहना है। Pro Wrestling Sheet के रयान सैटिन को दिए इंटरव्यू में बतिस्ता ने बताया कि द आयरिशमैन WWE में अपने वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है।


WWE न्यूज़: जॉन सीना ने अपनी रिटायरमेंट और गोल्डबर्ग बनाम अंडरटेकर के मैच पर बड़ी बात बोली

TMZ स्पोर्ट्स के अनुसार, जॉन सीना ने अपनी रिटायरमेंट के बारे में अपडेट दी। उन्होंने इस दौरान सुपर शोडाउन में हुए गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के मैच पर भी अपनी राय रखी। जॉन सीना ने बहुत लंबे समय बाद किसी पोडकास्ट या रैसलिंग शो में हिस्सा लिया है।


WWE न्यूज़: बतिस्ता ने अपनी वापसी के असली प्लान के बारे में बताया

प्रो रैसलिंग शीट के रयान सैटिन के साथ एक इंटरव्यू में द एनिमल बतिस्ता ने अक्टूबर 2018 में वापसी के प्लान्स के बारे में बात की। वह बहुत लंबे समय से फिल्मों में व्यस्त हैं और आगे भी फिल्मों में ही अपना पूरा ध्यान लगाने वाले हैं। 


WWE न्यूज़: क्रिस जैरिको ने Super ShowDown के मेन इवेंट पर बड़ा बयान दिया

ऑल एलीट रैसलिंग के क्रिस जैरिको ने कुछ समय पहले ट्विटर पर एक पोस्ट डाली जिसमें उन्होंने सुपर शोडाउन के मेन इवेंट के बारे में बात की। जैरिको ने बताया कि दोनों ने खराब मैच दिया लेकिन फिर भी वह बहुत-से रैसलर्स से ज्यादा अच्छा लड़ पाए।


WWE न्यूज़: WWE लैजेंड ने गोल्डबर्ग vs अंडरटेकर मैच से पहले हुई बात का खुलासा किया

प्रो रैसलिंग शीट के रायन सैटिन के साथ इंटरव्यू के दौरान बतिस्ता ने बताया कि सुपर शोडाउन में होने वाले अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के मैच से पहले उन्होंने टेकर से बात की थी।आपको बता दें कि बतिस्ता ने WWE में अपना अंतिम मैच रैसलमेनिया 35 में लड़ा था और इस मैच की चर्चा के बाद उन्होंने सुपर शोडाउन में हुए अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के मैच के बारे में बात की। एनिमल ने बताया कि उन्होंने पूरा मैच नहीं देखा सिर्फ क्लिप देखी थी और इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं।

Advertisement

WWE न्यूज: जॉन सीना ने WWE से रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

16 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने हाल ही में लोगों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए हैं। उनका कहना है कि वो अब रिंग का नियमित हिस्सा तो नहीं बन सकते लेकिन बैकस्टेज उन्हें कोई भी रोल दिया जाएगा तो वो उसे खुशी-खुशी निभाएंगे।


WWE न्यूज: रे मिस्टीरियो ने अपनी इंजरी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रे मिस्टीरियो को रैसलमेनिया 35 में समोआ जो के खिलाफ मुक़ाबले में गंभीर चोट का शिकार होना पड़ा था। यही कारण रहा कि उन्हें कुछ सप्ताह बाद यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल त्यागना पड़ा। लेकिन अब उन्होंने जानकारी दी है कि उन्हें इस चोट से उबरने में कितना वक्त लगेगा और कब वापसी होगी।



WWE न्यूज: इस हफ्ते Raw में WWE को साल का सबसे बड़ा नुकसान हुआ

WWE अपने शो की घटती व्यूअरशिप में गिरावट को अब सहन नहीं कर पा रही है। कड़ी मेहनत के बाद भी NBA फाइनल्स से भिड़ंत होने के कारण इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप पिछले सप्ताह के मुक़ाबले करीब तीन लाख तक नीचे आ गिरी है।

Published 12 Jun 2019, 20:12 IST
Advertisement
Fetching more content...