Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप:'शील्ड' भाइयों के मैच के दौरान फीन्ड ने किया अटैक, लैसनर के मैच का हुआ एलान

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:44 IST

Enter caption

WWE Draft Part-1: SmackDown और Raw में जाने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन में ड्राफ्ट का पहला पार्ट देखने को मिला, जिसको अंजाम स्टैफनी मैकमैहन ने दिया। हालांकि अभी ड्राफ्ट की पिक्चर बाकी है क्योंकि अभी कुछ सुपरस्टार्स के ब्रांड में बदलाव हुआ है। पहले पार्ट में चार राउंड हुए जिसमें सिंगल्स सुपरस्टार्स से लेकर टैग टीम को भी ड्राफ्ट किया गया।


SmackDown में हुए 'शील्ड' भाइयों के मैच के दौरान फीन्ड ने किया अटैक, सुपरस्टार को रिंग के नीचे खींचा

इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरुआत रोमन रेंस और सैथ रॉलिस के मैच से हुई। फैंस को 'शील्ड' भाइयों के मैच की उम्मीद नहीं थी। हालांकि बिग डॉग और यूनिवर्सल चैंपियनशिप ने काफी समय बाद सिंगल्स मैच में दस्तक दी। इस मैच को फैंस ने काफी पसंद किया लेकिन फीन्ड की एंट्री ने इस पूरे मुकाबले के रोमांच को खत्म कर दिया।


WWE के पूर्व चैंपियन का नाम बदला गया 

इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरुआत 2019 ड्राफ्ट के साथ हुई जहां मुकाबलों के बीच में एक सुपरस्टार को दूसरे ब्रांड में भेजा जा रहा था। स्मैकडाउन के इस एपिसोड के दौरान किंग कॉर्बिन ने एक बार फिर चैड गेबल का सामना किया।


WWE न्यूज: नए लुक के साथ बेली ने जीता टाइटल, अपने दोस्तों को भी मारा

बेली ने सबको चौंकाते हुए इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन में विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। शार्लेट फ्लेयर ने ये टाइटल उनसे इस हफ्ते हुए हैल इन ए सैल में जीता था। स्मैकडाउन काफी हैरान करने वाले फैसलों से भरा हुआ था, लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो था चैंपियन का नया लुक जिसे देखकर हर कोई हैरान लग रहा था।


9 साल पुराने दुश्मन के खिलाफ Crown Jewel में लड़ेंगे ब्रॉक लैसनर 

क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर बनाम केन वैलासकेज और ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम टायसन फ्यूरी की घोषणा कंपनी ने एक आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर दी है। आपको बताते चले कि ब्रॉक और केन एक दूसरे के खिलाफ UFC में भी लड़े थे जिसमें केन ने पहले ही राउंड में टीकेओ की मदद से जीत दर्ज की थी। यहीं वजह है कि जब स्मैकडाउन के फॉक्स पर डेब्यू वाले एपिसोड में ब्रॉक ने महज 5 सेकेंड में कोफी किंग्सटन को हराया था तो केन को देखकर वो परेशान हो गए थे।


WWE न्यूज़: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन से हुई बहुत बड़ी गलती

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने स्मैकडाउन की शुरुआत से कुछ समय पहले ट्रिपल एच के नेतृत्व में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंपनी ने सऊदी अरब में आयोजित होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी के लिए दो बड़े मैच की घोषणा की।


SmackDown में ड्राफ्ट के बाद रोमन रेंस की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते स्मैकडाउन में ड्राफ्ट हुआ। ये काफी अच्छा ड्राफ्ट था। इसमें फैंस को चार राउंड देखने को मिले। स्टैफनी मैकमैहन ने सभी राउंड में लिस्ट का एलान किया। हर राउंड में स्मैकडाउन को दो सुपरस्टार्स जबकि रॉ को 3 सुपरस्टार्स दिए। ये ड्राफ्ट का पहला पार्ट था जबकि रॉ में अगले हफ्ते दूसरा पार्ट होगा। ड्राफ्ट में कुल 70 सुपरस्टार्स का ब्रांड बदलने वाला है। स्मैकडाउन 2 घंटे का शो है इसलिए उसे ड्राफ्ट राउंड के दौरान 2 सुपरस्टार्स मिलेंगे, जबकि रॉ को 3 सुपरस्टार्स पिक करने की इजाजत है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में बड़े-बड़े रेसलर्स को रेड से ब्लू और कुछ सुपरस्टार्स को उन्हीं के ब्रांड में रखा गया।


WWE न्यूज: 6 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने वापसी कर विंस मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई

डब्लू डब्लू ई(WWE) के दिग्गज सुपरस्टार हल्क होगन एक आखिरी मैच लड़ना चाहते हैं और वह यह मैच किसी और से नहीं बल्कि विंस मैकमैहन के खिलाफ लड़ना चाहते हैं।


WWE न्यूज़: Hell in a Cell में द फीन्ड और सैथ रॉलिंस के बीच हुए मैच को लेकर बड़ी बात सामने आई

कुछ समय पहले डब्लू ई (WWE) ने हैल इन ए सैल 2019 पीपीवी का आयोजन किया था लेकिन इस पीपीवी में एक-दो मैच के अलावा कोई भी मैच अच्छा नहीं था। इस वजह से यह पीपीवी किसी भी रेसलिंग फैन को पसंद नहीं आया। इस पीपीवी का मेन इवेंट मैच ब्रे वायट और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था।

Published 12 Oct 2019, 20:21 IST
Advertisement
Fetching more content...