WWE राउंड अप: सीएम पंक पर लगा झूठ बोलने का आरोप, कर्ट एंगल को लेकर बहुत बड़ी खबर

Enter caption

WWE Clash of Champions 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अपकमिंग पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियन को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है। क्लैश ऑफ चैंपियंस का आयोजन 15 सितंबर (भारत में 16 सितंबर) को होगा। ये पीपीवी स्पेक्ट्रम सेंटर, शार्लेट, नोर्थ कैरोलिना में होगा। कंपनी ने इस पीपीवी में कई बड़े मुकाबले बुक किए है जिसमें सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप, कोफी किंग्सटन बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप, रोमन रेंस बनाम एरिक रोवन, बैकी लिंच बनाम साशा बैंक्स के मुकाबले प्रमुख हैं।


WWE न्यूज: Raw में कर्ट एंगल की बैकस्टेज भूमिका को लेकर बड़ा खुलासा

डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने आधिकारिक तौर पर रेसलिंग से रिटायर ले लिया है। उन्होंने अपना अंतिम मैच इस साल रेसलमेनिया 35 में लड़ा था। जहां इनका सामना बैरन कॉर्बिन से हुआ था लेकिन वह यह मैच नहीं जीत सके। इस फाइट के बाद फैंस ने सोचा था कि वह कंपनी छोड़ देंगे लेकिन वह बैकस्टेज में रॉ ब्रांड के लिए काम कर रहे हैं।


WWE न्यूज: पूर्व WWE सुपरस्टार ने सीएम पंक पर झूठ बोलने का आरोप लगाया

हाल ही में पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) स्टार साइमन डीन ने अपना इंटरव्यू स्मार्क्स एंड स्ट्राइप्स पॉडकास्ट को दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने सीएम पंक पर उनके बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया था। सीएम पंक ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में कहा था कि साइमन डीन ने उन्हें WWE कंपनी से बाहर निकालने की कोशिश की थी।


WWE न्यूज: साशा बैंक्स द्वारा रेसलमेनिया के बाद छुट्टी लेने का कारण सामने आया

साशा बैंक्स ने हाल में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने रेसलमेनिया के बाद छुट्टी सिर्फ खुद को थोड़ा आराम देने के लिए ली थी। साशा बैंक्स और बेली मौजूदा दौर की पहली विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी थीं और ये अपना टाइटल रेसलमेनिया में आइकॉनिक के हाथों हार बैठी थीं। इसके बाद ऐसी खबरें आई थी कि इन्होंने बैकस्टेज काफी बुरा बर्ताव किया। साशा ने रेसलमेनिया के बाद काफी अलग ट्वीट किए और वो बीच में जापान भी गई थीं।


WWE न्यूज: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने NXT में वापसी कर मैच लड़ने के संकेत दिए

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव ने दस साल में पहली बार मेडिसन स्क्वायर गॉर्डन में वापसी की। जैसा कि उम्मीद थी स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड के दौरान काफी हैरानी वाले पल देखने को मिले, जिनमें से एक शेन मैकमैहन द्वारा पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस को कंपनी से बाहर निकालने का फैसला था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now