Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 14 अप्रैल 2018

  • दिनभर की जरूरी खबरें जिसको जानना आपके लिए जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

WrestleMania 34 में रोमन रेंस के सिर से खून निकलने की वजह सामने आई


केज साइट शीट्स के अनुसार ब्रॉक लैसनर, विंस मैकमैहन और रोमन रेंस सभी इस बात से सहमत थे कि रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट में लैसनर बुरी तरह रोमन के ऊपरी भाग पर हमला करेंगे। रोमन रेंस भी इस बात के लिए पूरी तरह तैयार थे कि एल्बो से लैसनर उन पर हमला करें। जिसके बाद उनका खून बुरी तरह निकल जाए। और हुआ भी ऐसा ही।

मर्चेंडाइज बेचने के मामले में जॉन सीना ने रोमन रेंस को पछाड़ा, WWE चैंपियन से मिल रही कड़ी टक्कर


रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने हाल ही में WWE सुपरस्टार्स की ओवरऑल मर्चेंडाइज सेल्स के बारे में बताया है। और ये भी बताया कि कौन सुपरस्टार इसमें नंबर वन के स्थान पर हैं। इसमें सरप्राइज होने वाली कोई बात नहीं हैं कि सभी को पछाड़ कर जॉन सीना पहले नंबर वन पर है। इसके अलावा ये भी चौंकने वाली बात है कि रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स दूसरे नंबर पर है। जॉन सीना इन से कई आगे हैंं।

WrestleMania को सफल बनाने के लिए विंस मैकमैहन ने WWE यूनिवर्स को कहा शुक्रिया


रैसलमेनिया 34 का ओवरऑल कामयाबी के बारे में बात करें तो ये सफल रहा। पिछले साल के रैसलमेनिया के लिए इतनी ताली नहीं बजी जितनी इस बार की रैसलमेनिया को मिली। विंस मैकमैहन भी इस बार काफी खुश नजर आए। और उन्होंने अपनी खुशी ट्वीटर पर जाहिर की। विंस मैकमैहन ने रैसलमेनिया को सफल बनाने और देखने के लिए पूरे WWE यूनिवर्स को धन्यवाद दिया। न्यू ऑरलियन्स और दुनिया भर के फैंस को उन्होंने खासतौर पर धन्यवाद दिया।



ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने माता-पिता को लेकर दिया भावुक संदेश


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस बार इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू देने वाला पोस्ट डाला। जब उन्होंने रैसलमेनिया में इतिहास रचा थो उनके सामने उऩके माता पिता थे। वो फ्रंट लाइन में वहां पर बैठे हुए थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इसे साझा किया। शायद इससे पहले कभी ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस तरीके का पोस्ट डालते हुए नहीं देखा।स्ट्रोमैन के पिता काफी अच्छे इंसान है। उनका नाम काफी चर्चित है। जब स्ट्रोमैन ने ये टाइटल जीता था तो उनके पिता खुशी के मारे उछल गए थे। स्ट्रोमैन के पिता अब काफी बूढ़े हो चुके है। स्ट्रोमैन ने अपनी माता-पिता को काफी सम्मान देते हुए ये दिल छू देने वाला पोस्ट लिखा। तभी उन्होंने इस रैसलमेनिया को अपने लिए खास बताया।

नए कॉन्ट्रैक्ट के तहत कब तक WWE में रहेंगे ब्रॉक लैसनर?


रैसलिंग ऑब्जर्वर ने ये खुलासा किया है कि लैसनर का नया कॉन्ट्रैक्ट कब तक है इस बात का पता नहीं है और ना ही कुछ बताया गया है। और ये भी नहीं पता कि कब वो यूनिवर्सल टाइटल ड्राप करेंगे। ये एक मैच की डील नहीं है, मैल्टजर ने कहा कि अगर समरस्लैम तक लैसनर की डील रहती है तो इसमें चौंकने वाली बात नहीं है। लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट समरस्लैम में खत्म होगा। इसके अलावा मैल्टजर ने ये भी बताया कि WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में रहते हुए एक UFC डील भी लैसनर ने साइन की है। जब लैसनर की डील WWE में चल रही होगी तब भी वो UFC में एक फाइट लड़ सकते हैं।

ट्रिपल एच ने की पत्नी स्टेफऩी मैकमैहन की तारीफ


रैसलमेनिया में हुए मैच को लेकर ट्रिपल एच ने ट्वीट किया और स्टेफनी मैकमैहन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि,"रैसलमेनिया में अपनी पत्नी स्टेफनी के साथ रिंग में काम करना उनके करियर का सबसे अच्छा मोमेंट था। इसके अलावा रिंग के बाहर भी जिंदगी में वो काफी मेहनती और शानदार हैं। मैं उनसे काफी प्रेरित होता हूं"।

WrestleMania 34 के बैकस्टेज फुटेज में अंडरटेकर और रोमन रेंस का परिवार के लिए भावुक संदेश


WWE ने अब फुटेज जारी किया है। इस शो में सुपरस्टार्स ने कैमरे के पीछे क्या कहा वो क्या है। रोमन रेंस, केविन ओंवस, एजे स्टाइल्स, फिन बैलर ने रैसलमेनिया में हिस्सा लेने को लेकर अपनी अपनी दिल की बात कही। रोंडा राउजी भी इसमें नजर आई। सुपरस्टार्स के इमोशन इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहे हैं। अंडरटेकर भी यहां अपनी टोपी के साथ तैयार होते दिखाई दिए। डेनियल ब्रायन और उसोज ने बताया कि वो किस तरह तैयार हो रहे है। इस वीडियो में सबसे खास रोमन रेंस थे। क्योंकि उन्होंने अंत में उन्होंने बताया कि ये दिन उनके लिए क्यों खास है। रोमन रेंस ने कहा कि,"बहुत सालों से यहां के लिए मेहनत कर रहा हूं। कई सालों से ये हो रहा है। पूरी दुनिया में हो रहा है। काफी लंबे वक्त से मैं अपनी फैमिली से दूर हूं। मैं अपने बच्चों के पास जाकर उन्हें चूमकर बता सकता हूं कि मैं ये फाइट किसके लिए कर रहा हूं। अगर कोई कहता है कि मैं डिजर्व नहीं करता या तैयार नहीं हूं तो उन्हें अपना होमवर्क करके आना पड़ेगा"।


Published 14 Apr 2018, 19:26 IST
Advertisement
Fetching more content...