WWE

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 14 जून, 2018

सीना और जैकी चेन करेंगे काम, रोमन को विलेन बनने की मिली सलाह, टेकर का होगा रीमैच?

एक साथ फिल्म करते हुए नजर आएंगे जॉन सीना और जैकी चेन


जॉन सीना हॉलीवुड फिल्मों के एक बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। हर साल अब उनकी लगभग कोई न कोई फिल्म आती ही रहती है। 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन अब एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में महान एक्टर जैकी चेन के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे।द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, WWE लैजेंड जॉन सीना हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी चेन के साथ एक नई एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म को Need For Speer के डायरेक्टर स्कॉट वॉ बनाएंगे।


चोट से ठीक होकर हील के रूप में वापसी कर सकते हैं डीन एम्ब्रोज़


साल 2018 का छठां महीना चल रहा है लेकिन डीन एम्ब्रोज़ ने इस साल एक भी मैच नहीं लड़ है। द लुनाटिक फ्रिंज चोट की वजह से काफी लंबे समय से बाहर चल रहा है। अब रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि डीन एम्ब्रोज़ की WWE में वापसी काफी धमाकेदार होने वाली है।


WWE के पूर्व दिग्गज ने रोमन रेंस को विलेन बनने की सलाह दी


पूर्व दिग्गज एरिक बिशोफ रैसलिंग बिजनेस में काफी बड़ा नाम हैं।  WCW के बाद एरिक को मंडे नाइट रॉ में लाया गया और WWE का हिस्सा बनाया गया, लेकिन कुछ वक्त बाद उन्होंने कंपनी को छोड़ दिया। हाल ही में एरिक ने क्रिस वैन विलेट को इंटरव्यू दिया जिसमें रोमन रेंस के किरदार के बारे में बात की। एरिक के मुताबिक रेंस को विलेन बनना चाहिए जिससे वो ज्यादा सही नजर आएंगे।


समोआ जो ने प्रोड्यूसर को अपना खतरनाक फिनिशर कोकिना क्लच लगाया


WWE के सुपरस्टार समोआ जो ने हाल ही में WMC Action News 5 में दस्तक दी, जहां उन्होंने कई सारे मुद्दों को लेकर बातें की। न्यूज रुम में रहते हुए समोआ जो ने एक प्रोड्यूसर को कोकिना क्लच लगा दिया। समोआ जो ने अपनी स्किल्स की तारीफ की है, जिसमें उन्होंने अपनी ट्रेनिंग का धन्यावाद दिया।  समोआ जो ने UFC लाइट हेवीवेट चैंपियन और लैजेंड्री MMA रैसलर "द हूनटिनटॉन बीच बैड बॉय " से काफी कुछ सीखा है।


जब मैच में रोमन रेंस की वजह से चीख-चीखकर रोए बिग शो और रोमन की हंसी छूटी


रोमन रेंस WWE में मौजूदा समय के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। विंस की नजरों में द बिग डॉग WWE का भविष्य हैं। उन्होंने 6 साल के अपने छोटे से करियर में फैंस के लिए ढेरों यादगार पल दिए हैं। फैंस को पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की काफी सारी जीत, हार और चौंकाने वाले पल याद होंगे, लेकिन हम आपको एक ऐसी घटना बताने वाले हैं, जो शायद आपको याद नहीं होगी। इस घटना के बारे में पढ़कर आप हंसने लगेंगे।


जेसन जॉर्डन की वापसी और फ्यूचर प्लान को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई


जब जेसन जॉर्डन चोटिल हुए तब उन्हें कंपनी में पुश मिलने ही वाला था। चोटिल होने के कारण उन्हें रैसलमेनिया को भी मिस करना पड़ा और अब WWE यूनिवर्स उनकी वापसी का इंतजार कर रही है। CageSideSeats के अनुसार जेसन जॉर्डन मनी इन द बैंक के बाद वाली रॉ में अपनी वापसी करेंगे और उनकी फिउड किसी और से नहीं बल्कि रॉ के कॉन्सटेबल, बैरन कॉर्बिन से होगी।


जॉन सीना और अंडरटेकर का होगा रीमैच, संभावित तारीख आई सामने


रैसलिंग ऑब्ज़र्वर लाइव के एक संस्करण में रैसलमेनिया 34 में द अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच रीमैच को लेकर बात हुई थी। खबरें है कि इस साल के समरस्लैम पीपीवी में द अंडरटेकर और जॉन सीना आमने-सामने आ सकते हैं। इसके अलावा इससे जुड़ी और भी जानकारी सामने आ रही है।


WWE सुपरस्टार सिनकारा स्मैकडाउन लाइव में रैसलिंग नहीं कर पाएंगे


सिनकारा इस हफ्ते की SmackDown लाइव में एंड्राडे अल्मास के खिलाफ मैच लड़ने वाले थे लेकिन अब WWE यह रिपोर्ट कर रही है कि उनके शोल्डर में इंजरी हुई है और वह कुछ वक्त के लिए रैसलिंग नहीं करेंगे।