COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 14 मई 2018

39   //    14 May 2018, 20:00 IST

TNA के पूर्व चैंपियन EC3 ने दी रोमन रेंस को फाइट करने की चुनौती


रोमन रेंस इस समय सबसे बड़े फेस है। उन्हें WWE ने पिछले तीन सालों से जबरदस्त पुश दिया है। रोमन रेंस को चुनौती देने वाले सुपरस्टार्स की कमी भी नहीं है। आए दिन कई सुपरस्टार्स उनसे फाइट की इच्छा जताते है और चैलेंज करते है। अब इस लिस्ट में एक और दिग्गज का नाम शामिल हो गया है। इम्पैक्ट रैसलिंग के पूर्व चैंपियन EC3 ने रोमन रेंस को मैच के लिए कह दिया है।



Backlash में हुए रोमन Vs समोआ जो के मैच को लेकर विंस मैकमैहन की नाराजगी में आया नया मोड़


बैकलैश पीपीवी अब खत्म हो गया है लेकिन अभी भी इसके विवाद सामने आते जा रहे हैं।  मेन इवेंट मैच को लेकर काफी चर्चा हुई थी। रोमन रेंस और समोआ जो का मैच देखने को मिला था लेकिन फैंस को ये पसंद नहीं आया । इस मैच के रिस्पोंस से विंस काफी गुस्से में थे लेकिन अब इस कहानी में नया मोड़ आ चुका है।



रोमन रेंस को जिंदर महल ने दी धमकी


पिछले हफ्ते रॉ में जो  जिंदर महल ने किया वो पूरे WWE यूनिवर्स ने देखा। पिछली रॉ में रोमन रेंस, सैमी जेन और फिन बैलर के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच था। मैच के अंत में उन्होंने रिंग कॉर्नर पर खड़े रोमन रेंस की टांग पकड़कर उन्हें गिरा दिया।



रोमन रेंस के विलन बनने को लेकर कर्ट एंगल ने दिया बड़ा बयान


हाल ही में कर्ट एंगल फेसबुक सवाल और जवाब का हिस्सा बने, जहां पूर्व WWE चैंपियन रोमन रेंस के हील बनेंगे का सवाल भी पूछा गया।रोमन रेंस, विंस मैकमैहन के प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं और चार साल पहले शील्ड के टूटने के बाद से उन्हें कंपनी में जॉन सीना के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि विंस मैकमैहन का ये आईडिया दर्शकों ने पूरी तरह नहीं अपनाया।






WWE सुपरस्टार निकी बैला ने दिया अपनी वापसी को लेकर बड़ा बयान


WWE टीवी पर पूर्व डिवाज चैंपियन निकी बैला को जनवरी में हुई ऐतिहासिक विमेंस रॉयल रंबल के बाद से नहीं देखा गया है लेकिन अब कयास लगाया जा रहा है कि निकी जल्द आने वाले महीनों में वापसी कर सकती हैं।



ब्रॉन स्ट्रोमैन ने की एक फैन के साथ हुई अनोखी मुलाकात पर चर्चा


WWE के यूरोपियन दौरे के दौरान अपने फैन के साथ हुए एक अनोखी मुलाकात के बारे में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया।
इस फैन ने स्ट्रोमैन के नाम और उनके आकृति का टैटू अपने शरीर पर गुदवाया है और यह टैटू उन्होंने 'द मॉन्स्टर अमंग मेन' को‌ खुद दिखाया।



WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन के कॉन्ट्रैक्ट स्टेटस को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई


इसमें कोई शक नहीं है कि डेनियल ब्रायन WWE के सबसे फेमस सुपरस्टार्स में से एक हैं। साल 2016 से पहले जब डेनियल ब्रायन ने WWE में रिटायरमेंट ली थी तब उन्होंने कंपनी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जो इस साल सितंबर में खत्म हो रहा है और अभी तक डेनियल ब्रायन ने कोई भी नई डील साइन नहीं की है।



IC चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले केविन ओवंस को सैथ रॉलिंस ने दिया कड़ा जवाब


सैथ रॉलिंस के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद से ही टाइटल को लगातार डिफेंड किया है। पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने WWE रॉ रोस्टर के सभी सुपरस्टार्स को टाइटल मैच के लिए ओपन चैलेंज किया। मोजो राउली ने पिछली बार सैथ के चैलेंज का जवाब दिया। मोजो राउली हार गए।



WWE Live Event रिजल्ट्स मलागा, 13 मई 2018

Advertisement

WWE के दोनों रोस्टर इन दिनों यूरोप के दौरे पर हैं। 13 मई को WWE रॉ का लाइव इवेंट अन्डलुसिया के मलागा में हुआ। शो में कई शानदार मैच देखने को मिले। सैथ रॉलिंस ने जहां अपना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल डिफेंड किया तो वहीं मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला हुआ। फैंस का भी अच्छा सपोर्ट यहां देखने को मिला। लगभग 6 हजार फैंस एरीना में मौजूद थे।



WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स प्राग,13 मई, 2018: डेनियल ब्रायन और एजे ने अपने दुश्मनों को दी मात


WWE सुपरस्टार इस समय यूरोप के दौरे पर है। इस बार स्मैकडाउन का लाइव इवेंट प्राग में हुआ। ये लाइव इवेंट काफी शानदार हुआ। यहां कई शानदार मैच देखने को मिले। फैंस का सपोर्ट भी काफी मिला यहां कई चैंपियनशिप मैचों के अलावा कार्ड में कई शानदार मैच देखने को मिले। क्राउड का भी जबरदस्त समर्थन यहां देखऩे को मिला।



Money in the Bank पीपीवी को लेकर सट्टाबाजार का भाव सामने आया


WWE का मनी इन द बैंक पीपीवी करीब एक महीने दूर है और उसे ध्यान में रखते हुए स्काई बेट ने पुरुषों और महिलाओं के मैचेस के संभावित विजेता के नाम का खुलासा किया है। विजेता को लेकर सट्टाबाजार के आंकड़े सामने आ रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...