Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: रोमन रेंस को लेकर बहुत बड़ी खबर, जॉन मोक्सली से छीना गया टाइटल

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी है।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:45 IST

Enter caption


ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज के बीच होने वाले मैच पर पूर्व UFC चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

जैसा की साफ हो चुका है कि अब 31 अक्टूबर को होने वाले पीपीवी क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर और उनके 9 साल पुराने दुश्मन केन वैलासकेज के बीच मुराबला होने वाला है। जिसके लिए तैयारी पूरी हो चुकी है इसके अलावा एक बेहतरीन स्टोरीलाइन के चलते इस मैच को बुक किया गया है। अब डेनियल कॉर्मियर ने इस मैच को लेकर जोश दिखाया है। डेनियल वो शख्स हैं जिनको ऑक्टागन में ब्रॉक लैसनर ने धक्का दिया था।


WWE न्यूज़: लाइव इवेंट के दौरान बेली ने किया नए एंट्रेस थीम सॉन्ग का इस्तेमाल 

स्मैकडाउन के ड्राफ्ट एपिसोड के दौरान नए लुक में डेब्यू करते हुए बेली ने सभी को चौंका दिया। यहीं नहीं हाल ही में एक लाइव इवेंट में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ टैग टीम मैच के दौरान बेली ने एक नए एंट्रेंस म्यूजिक के साथ एंट्री की।


SmackDown में द फीन्ड अब रोमन रेंस को अपना अगला शिकार बना सकते हैं

पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन में ड्राफ्ट का पहला हिस्सा पूरा हुआ। द फीन्ड को ड्राफ्ट की वजह से स्मैकडाउन में जाना पड़ा। अब फीन्ड स्मैकडाउन के मेन इवेंट का हिस्सा बनेंगे तो देखना यह होगा उनके लिए डब्लू डब्लू ई (WWE) ने आगे क्या प्लान बनाया है। ड्राफ्ट का दूसरा हिस्सा जो इस हफ्ते की रॉ में होगा उसके बाद शायद सैथ रॉलिंस रॉ में ही रहेंगे। तो फीन्ड और रॉलिंस की स्टोरीलाइन एक तरह से समाप्त हो चुकी है।


WWE Draft के पहले पार्ट के दौरान हुई बड़ी गलती 

जैसा कि पहले रिपोर्ट किया गया था कि डब्लू डब्लू ई(WWE) के वेबसाइट पर हुए ड्राफ्ट पोल ने फैंस का ड्राफ्ट रिजल्ट देखने का मजा किरकिरा कर दिया । क्योंकि बिल्कुल इसी आर्डर में स्मैकडाउन पर ड्राफ्ट पिक्स हुए थे।डेव मैल्टजर ने अपने रिपोर्ट में बताया कि वेबसाइट क्रू को अल्फाबेटिकल आर्डर में सुपरस्टार्स के नामों को डालने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने गलती से असल रिजल्ट साइट पर डाल दी।


WWE ड्राफ्ट के पहले चरण के बाद सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में ड्राफ्ट हुआ। और अभी रॉ में होना बांकि है। वाइल्ड कार्ड रूल को लेकर फैंस ने डब्लू डब्लू ई (WWE) के ऊपर बहुत गुस्सा दिखाया था। इसी वजह से ड्राफ्ट लाया गया है। ये दो दिन का इवेंट है। स्मैकाडउन में ये हो चुका है। अब रॉ की बारी है। रॉ तीन घंटे का शो है और स्मैकडाउन दो घंटे का शो है। तो उम्मीद है कि रॉ में ड्राफ्ट काफी ज्यादा देखने को मिलेगा।


WWE से जाने के बाद जीती चैंपियनशिप को जॉन मोक्सली से छीना गया

कुछ घंटे पहले जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) अपनी IWGP US चैंपियनशिप को 'किंग ऑफ प्रो रेसलिंग' इवेंट में डिफेंड करने वाले थे लेकिन उन्हें टाइटल छोड़नी पड़ी। दरअसल मोक्सली को मैच लड़ने के लिए यूनाइटेड स्टेट्स से जापान जाना था लेकिन कुछ परेशानी के चलते वह वहां पहुंच नहीं सके

Published 14 Oct 2019, 20:17 IST
Advertisement
Fetching more content...