WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 जनवरी, 2019

Ankit
Enter caption

WWE Raw न्यूज़: विंस मैकमैहन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर लगाया करीब 71 लाख रुपयों का जुर्माना

इस हफ्ते का WWE मंडे नाइट रॉ एपिसोड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के चैलेंजर ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ। विंस मैकमैहन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर करीब 71 लाख रुपयों का जुर्माना ठोका और इसके अलावा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से भी हटा दिया गया। दरअसल बैरन कॉर्बिन का पीछा करते हुए स्ट्रोमैन ने विंस मैकमैहन की लिमोज़िन कार का दरवाजा तोड़ दिया था। इस बात से भड़ककर विंस मैकमैहन ने ये कार्रवाई की।

WWE Raw न्यूज़: Royal Rumble के लिए ब्रॉक लैसनर को मिला नया चैलेंजर

जनवरी महीने के आखिर में होने वाले रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साथ होना था। पिछले साल कोहनी का ऑपरेशन करवाने के बाद 'मॉन्स्टर' पहली बार इतने बड़े मैच में उतरते। लेकिन रॉ में सब कुछ ही बदल गया। अब रॉयल रंबल में यूनिवर्सल टाइटल मैच में फिन बैलर उतरेंगे।

WWE Raw में हुआ नई चैंपियनशिप बेल्टों का अनावरण

WWE में काफी लंबे समय से चर्चा हो रही थी कि जल्द ही विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप देखने को मिल सकती है। रॉ के क्रिसमस एपिसोड में विंस मैकमैहन ने घोषणा कर दी थी कि जल्द ही टाइटल लॉन्च किए जाएंगे। इस हफ्ते रॉ में फैंस को पहली बार WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप देखने को मिली। एलेक्सा ने अपने टॉक शो 'मोमेंट ऑफ ब्लिस' के दौरान बेल्टों का अनावरण किया।

WWE न्यूज़: जॉन सीना ने द रॉक के साथ मूवी करने को लेकर दिया बड़ा बयान

16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने हाल ही में कॉमिक बुक डॉट कॉम को अपना इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में जॉन सीना ने ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन के साथ एक मूवी में काम करने को लेकर चर्चा की।

WWE न्यूज़: गंभीर बीमारी की वजह से कंपनी के बड़े 'मॉन्स्टर' लार्स सुलिवन का डेब्यू रुका

मानसिक बीमारियां और मेंटल हेल्थ कभी भी किसी के भी लिए छोटी बात नहीं होती है और ना ही ये किसी मजाक का मुद्दा है। लेकिन दुर्भाग्य की बात ये है कि लार्स सुलिवन जिन्हें रॉ और स्मैकडाउन लाइव के पहले डार्क मैच से अपना WWE डेब्यू करना था, वो अपना डेब्यू कर ही नहीं पाए। इसके पीछे वजह बहुत ही खतरनाक बताई जा रही है। लार्स सुलिवन को चिंता (एंजाइटी अटैक) के दौरे पड रहे हैं, जिस वजह से वे अपना डेब्यू नहीं कर पाए।

WWE न्यूज़: यूनिवर्सल टाइटल के लिए लड़ने का मौका गंवाने के बाद भी जॉन सीना ने जीता फैंस का दिल

हार किसी को भी हज़म नहीं होती। हारने के बाद भी अपने प्रतिद्वंदी की सराहना करने के लिए बहुत बड़ा जिगरा चाहिए। WWE में ऐसा ही जिगरा जॉन सीना का है। 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना को रॉ में फिन बैलर के हाथों हार मिली, लेकिन फिर भी उन्होंने बैलर की तारीफ की।

WWE न्यूज़: फिन बैलर ने अपने 2 ड्रीम विरोधी के बारे में किया खुलासा

फिन बैलर के लिए लग रहा है कि WWE में अच्छे दिन वापस आ रहे हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने द रोप्स के साथ इंटरव्यू किया और अपने रैसलमेनिया के लिए 2 ड्रीम विरोधी का नाम बताया। हालांकि कुछ दिनों से रैसलमेनिया को लेकर फिन बैलर चर्चा में थे।

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को लेकर सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की

रोमन रेंस के जाने के बाद से ही कई बड़े रैसलर ने उनकी बीमारी को लेकर अपने विचार प्रस्तुत किए हैं। इस लिस्ट में जिन WWE रैसलर का नाम आता हैं, उनमें रोंडा राउजी, नाया जैक्‍स, ट्रिपल एच, ब्राॅन स्‍ट्रोमैन शामिल हैं।

Get WWE News in Hindi Here