WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 15 जून, 2018

Ankit

Extreme Rules के लिए रोमन रेंस का संभावित मैच सामने आया

कुछ दिनों में मनी इन द बैंक पीपीवी होने वाला है। इस पीपीवी के लिए मंच सज चुका है और पूरा मैच कार्ड तैयार है। विमेंस और मैंस का लैडर मैच होने वाला हैं। इसके अलावा WWE चैंपियनशिप और रोमन रेंस बनाम जिंदर महल पर फैंस की खासी निगाहें होंगी। वहीं मनी इन द बैंक के बाद एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी होनी है जिसके लिए कुछ मैच को एडवर्टाइज किया गया है।


मेरे और डेनियल ब्रायन का मैच क्राउड को झूमने पर मजबूर कर देगा: रोमन रेंस

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का मानना है कि फैंस उन्हें दुनिया के किसी भी कोने में चीयर करें या बू करें, उन्हें कोई खास प्रभाव नहीं पड़ता। बिग डॉग को लगता है कि वो जब तक क्राउड से रिएक्शन निकलवाने में कामयाब हो रहे हैं, मतलब वो अच्छा काम कर रहे हैं।ESPN के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान रोमन रेंस ने बताया कि वो किनके खिलाफ मैच लड़ना पसंद करेंगे। डेनियल ब्रायन के साथ मैच लड़ने को लेकर रोमन रेंस काफी उत्साहित दिखे।


हील बनने के सवाल पर रोमन रेंस ने दिया बेहद शानदार जवाब

रोमन रेंस WWE के सबसे चर्चित और विवादित चेहरों में से एक हैं। द बिग डॉग के समर्थक और आलोचक उनके बारे में बातें किए बिना नहीं रह पाते। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोमन रेंस ने कई सारे मुद्दों को लेकर बात की।


ब्रॉक लैसनर की UFC वापसी को लेकर बड़ी अपडेट

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर और केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रॉक लैसनर UFC 226 में नजर आ सकते हैं। यहां पर लैसनर, स्टीपे मिओचिच और डेनियल कॉर्मियर के बीच होने वाले मैच के विनर को चैलें कर सकते हैं। रैसलमेनिया 34 से पहले ही ब्रॉक लैसनर के UFC में जाने को लेकर अफवाहें सामने आ रही हैं। द बीस्ट ब्रॉक लैसनर आखिरी बार UFC 200 में मार्क हंट के खिलाफ लड़ते हुए नजर आए थे,


"द रॉक अगले साल होने वाले WrestleMania में हिस्सा नहीं लेंगे"

ड्वेन द रॉक जॉनसन रैसलिंग के साथ-साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। रैसलर से एक कामयाब एक्टर बनने की सबसे बड़ी कहानी द रॉक ही हैं। आज के समय में रॉक हॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं।


SmackDown को हुआ Money in the Bank से पहले फायदा

WWE स्मैकडाउन को हमेशा से काफी कम व्यूअरशिप मिलती आ रही है। पिछले हफ्ते भी ब्लू ब्रांड अपने फैंस को अच्छे मैच देने में सफल नहीं हो पाया। हालांकि इस हफ्ते की स्मैकडाउन ने काफी अच्छा काम किया। मनी इन द बैंक से पहले ब्लू ब्रांड ने थोड़ा सुधार किया। इस हफ्ते मेन इवेंट में 10 विमेंस टैग टीम मैच देखने को मिला। इसी मैच की बदौलत स्मैकडाउन को फायदा हुआ। इस हफ्ते स्मैकडाउन को 2.183 मिलियन व्यूअर्स मिले। जो पिछले हफ्ते से 2.1 % ज्यादा है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन को 2.138 मिलियन व्यूअर्स मिले थे।


अगर मुझे किसी को चैंपियन बनाना पड़े तो पीट डन को WWE चैंपियन बनाउंगा: ट्रिपल एच

NXT टेकओवर होने से पहले ट्रिपल एच ने मीडियो रिपोर्टर्स के सवालों का जवाब देने के लिए कॉन्फ्रेंस कॉल में हिस्सा लिया। द गेम ट्रिपल एच ने इस दौरान NXT, यूके डिवीजन को लेकर काफी सवालों का जवाब दिया। ट्रिपल एच ने इस दौरान WWE यूके चैंपियन पीट डन की जमकर तारीफ की।


WWE Raw में पंजाबी रैसलर की टीम ऑथर्स ऑफ पेन के ना दिखने की वजह सामने आई

WWE मेन रोस्टर में धीरे-धीरे भारतीय मूल के रैसलरों की तादाद बढ़ती जा रही है। रैसलमेनिया के बाद एक और पंजाबी रैसलर का मेन रोस्टर में डैब्यू किया, लेकिन कुछ हफ्ते दिखने के बाद वो रॉ में नजर नहीं आए। हम बात कर रहे हैं ऑथर्स ऑफ पेन के अकम और रेजर की। अकम भारतीय मूल के पंजाबी रैसलर हैं, जोकि काफी समय NXT में रह चुके हैं।