Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 16 जून, 2019

  • पूरे दिन की तमाम बड़ी खबरें एक ही जगह पढ़ें
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:28 IST

Enter caption

लैजेंड के साथ मैच लड़ना चाहती हैं साशा बैंक्स

साशा बैंक्स और बेली ने विमेंस टैग चैंपियनशिप को जीतने के लिए कड़ी मेहनत की, जिसके बाद परिणाम यह हुआ कि वह एलिमेशन चैंबर मैच में जीत हासिल कर विमेंस टैग चैंपियन बनने में कामयाब रहीं। और ऐसा लग रहा था कि अब यह टैग टीम ज्यादा समय तक टाइटल को अपने पास रखेगी लेकिन वह जल्द ही रैसलमेनिया 35 में विमेंस टैग चैंपियनशिप के मैच में हार गईं।


पूर्व चैंपियन सुपरस्टार ने WWE छोड़कर AEW जॉइन करने पर बड़ा खुलासा किया

जेसी वैंच्यूरा से बात करते हुए जैरिको ने साफ किया है कि अब वो AEW के लिए काम करते हैं। इस बारे में उन्होंने पूरी जानकारी देते हुए कहा है कि,

"AEW के पास इन रिंग परफॉर्मर्स के अच्छे स्वास्थ्य के लिए पूरी हेल्थ चेक-अप टीम है। मैंने WWE के लिए 18 साल काम किया है और मैं मानता हूँ कि इतने समय तक किसी भी जगह काम करने से एक लगाव सा हो जाता है। मेरे पास विकल्प नहीं था क्योंकि AEW मुझे बेहतर लग रही थी और यह सब तो अभी शुरुआत है, यहाँ अभी चीजों में और भी सुधार होना है। अगर कोई WWE छोड़कर यहाँ आना चाहता है तो उसका तहे दिल से स्वागत किया जाएगा।"

डीन एम्ब्रोज़ ने पूर्व WWE सुपरस्टार्स की पिटाई की, जीता मैच

ऑल एलीट रैसलिंग के सुपरस्टार जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) ने हाल ही में एक इंडिपेंडेंट रैसलिंग शो में पूर्व WWE सुपरस्टार बिग कैस (Big Cass) के खिलाफ मैच लड़ा। बिग कैस को अब कैस XL के नाम से बुलाया जाता है। यह मैच काफी ज्यादा बढ़िया रहा और मैच में जॉन मोक्सली का पलड़ा भारी रहा।

मैच के अंत में जॉन मोक्सली ने एंजो और कैस दोनों पर अपना पुराना फिनिशर डर्टी डीड्स मारा और मैच को जीत के साथ खत्म किया। जॉन मोक्सली अब निरन्तर रूप से कई सारे शो और प्रमोशन में रैसलिंग कर रहे हैं।


AEW से बातचीत करने वाले WWE रैसलर्स की संख्या कंपनी के लिए सिरदर्द बनी, आंकड़े बहुत ही ज्यादा

Advertisement

Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में डेव मैल्टजर ने बताया है कि अभी तक कितने WWE सुपरस्टार्स AEW से संपर्क साध चुके हैं। उन्होंने कहा है,"मैं यह तो नहीं कह सकता कि सभी बाहर जाना चाहते हैं, रोमन रेंस और उनके जैसे कुछ नाम हैं जो WWE से बाहर नहीं जाना चाहते। लेकिन जो WWE छोड़ना चाहते हैं, उन सुपरस्टार्स की संख्या सुनकर कोई भी अपना माथा पकड़ लेगा।"


13 बार के WWE चैंपियन के साथ जल्द शुरु हो सकती है पूर्व चैंपियन की दुश्मनी

अब एलिस्टर ब्लैक के फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर सामने निकलकर आ रही है। बताया जा रहा है कि WWE मैनेजमेंट ब्लैक को जल्द ही काफी बड़ा पुश देने वाली है। वह WWE की सुपरस्टार्स को पुश देने वाली सूची में सबसे ऊपर हैं। इससे साफ है कि पूर्व चैंपियन जल्द ही रिंग में भी उतर सकते हैं।


2 सुपरस्टार्स ने AEW के बदले WWE के साथ नई डील साइन की

प्रो रैसलिंग शीट के रायन सैटिन ने बताया है कि माइक कनेलिस और मारिया कनेलिस ने WWE के साथ नई डील साइन कर ली है। 1 जनवरी को AEW की घोषणा होने के बाद लग रहा था कि कई सारे बड़े सुपरस्टार्स WWE से जा सकते हैं।


Raw के लिए 5 रैसलर्स के मैच का एलान, जीतने वाले को मिलेगा चैंपियनशिप का मौका

WWE ने घोषणा की है कि 17 जून को होने वाली रॉ में फेटल 5-वे मैच का आयोजन किया जाएगा और इस मैच को जीतने वाले रैसलर को समोआ जो के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह मिलेगी।

आपको बता दें कि रे मिस्टीरियो ने मनी इन द बैंक पीपीवी में समोआ जो को हराकर यूएस चैंपियनशिप मैच जीता था। लेकिन उस मैच में हुई शोल्डर इंजरी की वजह से मिस्टीरियो को टाइटल छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा और टाइटल जीतने के कुछ समय बाद उन्होंने इसे समोआ जो को सौंप दिया।


Published 16 Jun 2019, 18:39 IST
Advertisement
Fetching more content...