Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 18 फरवरी 2018

मयंक मेहता

Raw में होने वाले धमाकेदार मेन इवेंट मैच से पहले फिन बैलर का बड़ा बयान

WWE ने हाल ही में ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में मैंस एलिमिनेशऩ चैंबर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी 7 सुपरस्टार्स के बीच गौंटलेट मैच होगा। इस मैच में इलायस, फिन बैलर, जॉन सीना, ब्रॉन स्ट्रोमैन, द मिज, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस हिस्सा लेंगे। हालांकि इस मैच से पहले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने ट्वीट कर बड़ा बयान दिया है और कहा, "मैं पहला यूनिवर्सल चैंपियन था। हालांकि यह अब पुरानी बात है। इस हफ्ते रॉ में गौंटलेट मैच में मैं सभी सुपरस्टार्स को हराऊंगा। सब मुझे अंडरडॉग कह रहे हैं, लेकिन मैं ओवर डॉग हूं।"


स्टेफनी मैकमैहन ने अपने 'दुश्मन' भाई को लेकर दिया बड़ा बयान

शेन मैकमैहन द्वारा WWE में वापसी करने के बाद स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर की जिम्मेदारी संभालने के बाद से इस बात के कयास लगाए जाने लगे थे कि आखिर कंपनी में उनका किरदार क्या है। हाल ही में ब्लूमबर्ग को दिए इंटरव्यू में रॉ की कमिश्नर और शेन के बहन ने उनकोे लेकर बड़े खुलासे किए।


हम WWE को बेचने पर विचार कर रहे हैं: स्टेफनी मैकमैहन

पिछले कुछ महीनों से काफी अफवाहें सामने आ रही है कि जब से विंस मैकमैहन ने एल्फा एंटरटेनमेंट के अंदर इन्वेस्ट किया है, उसके बाद से ही WWE को बेचने की खबर सामने आ रही है। स्टेफनी मैकमैहन ने हाल ही में Bloomberg Businessweek को इंटरव्यू दिया और इसके बारे में बताया कि आखिर किस कंपनी को WWE बेची जा सकती है।


Raw में रोमन रेंस, जॉन सीना समेत 7 रैसलर्स के बीच होने वाले गौंटलेट मैच का मतलब और नियम

WWE ने रॉ के लिए सभी 7 सुपरस्टार्स के बीच गौंटलेट मैच का एलान कर दिया है। अब रॉ में फिन बैलर, सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, इलायस, द मिज और जॉन सीना इस मैच का हिस्सा होंगे। गौंटलेट मैच में दरअसल 2 सुपरस्टार्स मैच की शुरुआत करते हैं। मैच के दौरान 1 रैसलर के पिन फॉल या सबमिशन के जरिए हार जाने के बाद तीसरा रैसलर आता है, फिर उसके आने के बाद एक और रैसलर, इस तरह ये सिलसिला आखिर तक चलता ही रहता है। आखिर में बचने वाले सुपरस्टार को विजेता घोषित कर दिया जाता है। ये मैच टैग टीमों और हैंडीकैप मैचों के रूप में भी होता है।


WrestleMania 34 के बाद सभी WWE पे-पर-व्यू में रॉ और स्मैकडाउन के सभी सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे

पिछले कुछ दिनों से लगातार रिपोर्ट्स सामने आ रही थी कि WWE जल्द ही अपने सभी पीपीवी को डुअल ब्रैंड पीपीवी बना देगी। अभी तक सिर्फ 4 ही पीपीवी (रैसलमेनिया, रॉयल रम्बल, सर्वाइवर सीरीज़, समरस्लैम) थे, जिनमें दोनों ब्रैंड के रैसलर हिस्सा लेते थे। लेकिन WWE ने पीपीवी के फॉर्मेट में बड़े बदलाव की नई जानकारी दे दी है।


WWE द्वारा Raw के मेन इवेंट मैच का एलान किया गया

WWE द्वारा अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी ने मंडे नाइट रॉ के मेन इवेंट मैच में एलान किया है। WWE एलिमिनेशन चैंबर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी 7 सुपरस्टार्स के बीच रॉ में एक गौंटलेट मैच का आयोजन किया।


WWE Live Event रिजल्ट्स पोर्टलैंड, 16 फरवरी 2018: रोमन रेंस vs इलायस

6 फरवरी (भारत में 17 फरवरी) को WWE रॉ का लाइव इवेंट ओरेगन के पोर्टलैंड में हुआ। रॉ के इस लाइव इवेंट में रोस्टर के ज्यादातर बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। आइए नजर डालते हैं कि किन सुपरस्टार्स ने अपने मैच जीते और किन्हें हार का सामना करना पड़ा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...