Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 18 जुलाई, 2019

  • WWE में दिनभर की जरूरी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 18 Jul 2019, 20:00 IST

Enter caption

WWE न्यूज: जॉन सीना की नई फिल्म का ट्रेलर सामने आया

जॉन सीना डब्लू डब्लू ई (WWE) के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक है। वह 16 बार WWE चैंपियनशिप पर कब्जा कर चुके हैं और सबसे ज्यादा बार वर्ल्ड टाइटल जीतने वाले सुपरस्टार्स की सूची में रिक फ्लेयर के साथ पहले पायदान पर है। सीना ने लगभग 15 सालों तक WWE में बतौर फुल-टाइमर काम किया। 


WWE न्यूज़: SummerSlam में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक

लोकल एडवरटाइजिंग के जरिए डब्लू डब्लू ई (WWE) के आने वाले पीपीवी समरस्लैम के लगभग सारे मैचों के नतीजे लीक हो चुके हैं। सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के बड़े मैच का विजेता भी सम्भावित रूप से पता चल चुका है। 


WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर के यूनिवर्सल चैंपियन बनने से Raw को हुआ जबरदस्त फायदा

इस साल डब्लू डब्लू ई (WWE) ने एक्सट्रीम रूल्स जैसा धमाकेदार पीपीवी दिया। इस पीपीवी में हमें शिंस्के नाकामुरा, द न्यू डे और ब्रॉक लैसनर जैसे नए चैंपियन देखने को मिले।एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी फैंस को बहुत पसंद आया। जिसके बाद इस हफ्ते के रॉ टीवी शो को एक्सट्रीम रूल्स में मिले नए चैंपियन ब्रॉक लैसनर के कारण व्यूअरशिप में बढ़ोतरी देखने को मिली। इस पीपीवी के मेन इवेंट के खत्म होने के बाद लैसनर ने आकर सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना मनी इस द बैंक कॉन्ट्रैक्ट सफलतापूर्वक कैश इन कर लिया।


WWE न्यूज: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में अपने भविष्य को लेकर बड़ा खुलासा किया

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए घोषणा की। उन्होंने डब्लू डब्लू ई(WWE) के साथ 4 साल का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।भारी भरकम रेसलर के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद WWE ने साल 2013 में स्ट्रोमैन(एडम स्कर) को साइन किया और जिसके बाद ट्रेनिंग और डेवलपमेंट के लिए उन्हें परफॉर्मेंस सेंटर में भेज दिया गया।स्ट्रोमैन ने दिसम्बर 2014 में NXT के एक लाइव इवेंट के दौरान चैड गेबल के खिलाफ अपना अधिकारिक इन-रिंग डेब्यू किया। स्ट्रोमैन ने 24 अगस्त को हुए रॉ में वायट फैमिली के सदस्य के रूप में मेन रोस्टर में डेब्यू किया, जहां उन्होंने आते ही रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज पर हमला कर दिया।


WWE न्यूज: WWE ने 4 सुपरस्टार्स के नामों में किया बड़ा बदलाव

पिछले कुछ महीनों में डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कई सारे NXT सुपरस्टार्स ने नाम बदले हैं। हालांकि अब WWE ने 4 और सुपरस्टार्स ने नामों में परिवर्तन किया है जो WWE की परफॉर्मेंस सेंटर वाली वेबसाइट पर साफ नजर आ रहा है।सुपरस्टार्स को नए नाम मिलना कोई नई बात नहीं है।


WWE न्यूज: 4 साल बाद पूर्व WWE चैंपियन ने Raw में की जबरदस्त वापसी

पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने रॉ के एपिसोड में लंबे समय बाद अपना इन-रिंग रिटर्न किया। वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नम्बर वन कंटेंडर के लिए हुए बैटल रॉयल का हिस्सा थे। इस मैच में रैंडी अंत तक टिके रहे थे।


WWE न्यूज: विंस मैकमैहन इस बड़े सुपरस्टार के काम से हुए खुश

डब्लू डब्लू ई (WWE) के ब्रांड 205 लाइव के जनरल मैनेजर ड्रेक मेवरिक वर्तमान में आर ट्रुथ के साथ 24/7 चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा है। यह दोनों सुपरस्टार मिलकर मेन रोस्टर में बहुत अच्छा काम कर रहे है। हाल ही के रिपोर्ट के अनुसार विंस मैकमैहन ड्रेक मेवरिक के अभी तक किए गए सभी सैगमेंट से बहुत खुश है। 


द रॉक को लेकर बड़ी खबर सामने आई

पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार द रॉक अब दुनिया के सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं। यही कारण है कि वो अब WWE में कम ही दिखाई देते हैं। अगले महीने उनकी फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' रिलीज़ हो रही है और फ़िलहाल वो उसी के प्रमोशन में व्यस्त हैं।


WWE न्यूज: पूरे 1 साल बाद WWE के लिए आई एक अच्छी खबर

जैसे-जैसे डब्लू डब्लू ई (WWE) की FOX नेटवर्क के साथ डील पास आ रही है, वैसे-वैसे कंपनी के बड़े अधिकारियों पर दबाव बढ़ता जा रहा है। लेकिन अब एक बहुत अच्छी ख़बर यह है कि एक्सट्रीम रूल्स के बाद की स्मैकडाउन व्यूअरशिप में तगड़ा उछाल देखा गया है।

Published 18 Jul 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...