Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 19 अप्रैल 2018

  • ब्रेकअप के बाद बोली ब्री बैला, द ग्रेट खली फिर कर सकते हैं रिंग में वापसी
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

जॉन सीना को हमेशा भाई की तरह प्यार करती रहूंगी: ब्री बैला


जॉन सीना और निकी बैला का बेकअप इस हफ्ते प्रो रैसलिंग और WWE की सबसे बड़ी खबर रही है। 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे सीना और बैला ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। माना जा रहा था कि दोनों ही सुपरस्टार्स मई महीने में शादी भी करने वाले थे, लेकिन शादी होने से पहले ही ये फेमस कपल अलग हो गया। बैला और सीना ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ब्रेकअप के बारे में जानकारी दी थी।

Greatest Royal Rumble मैच का हिस्सा हो सकते हैं द ग्रेट खली


27 अप्रैल ये वो तारीख है जब WWE इतिहास रचने वाला है। ये इतिहास यूएस में नहीं बल्कि सऊदी अरब में रचा जाएगा। इसी दिन 50 सुपरस्टार्स की ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल होने वाली है। इस ऐतिहासिक इवेंट में कई दिग्गज और बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। इस लिस्ट में द ग्रेट खली का नाम भी तेजी से आ रहा है।

WWE की रिंग से पहले सोशल मीडिया पर भिड़े रोमन रेंस और समोआ जो


कहते है कि घायल शेर को तंग नहीं करना चाहिए क्योंकि उसके बाद वो पलटवार खतरनाक करता है। WWE के शेर रोमन रेंस पर समोआ जो ने कुछ ऐसा ही कर दिया। हालांकि रोमन रेंस ने साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हुए लाइव इवेंट के दौरान समोआ जो पर अपना पहला वार कर दिया है।

8 साल तक WWE चैंपियन रहने वाले लैजेंड ब्रूनो सैमार्टिनो का हुआ निधन


स्पोर्ट्सकीड़ा रैसलिंग को दुःख के साथ यह रिपोर्ट करना पड़ रहा है कि WWE हॉल ऑफ फेमर और प्रोफेशनल रैसलिंग लैजेंड ब्रूनो सैमार्टिनो अब हमारे बीच नहीं रहे। वह 82 साल के थे। WWE ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दुखद समाचार की घोषणा की और दुनिया भर से उनके लिए श्रृद्धांजलि आनी शुरू हो गई। PW Insider के माइक जॉनसन के अनुसार, पिट्सबर्ग के अस्पताल में भर्ती होने के बाद सैमार्टिनो का निधन हुआ।

WWE सुपरस्टार शेकअप के बाद हुआ Raw और SmackDown को नुकसान


इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन में सुपरस्टार्स का शेकअप हुआ। रेड ब्रांड से कई सारे सुपरस्टार्स को ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया जबकि ब्लू ब्रांड के रैसलर्स अब रॉ का हिस्सा बन गए है। हांलाकि इस शेकअप से दोनों ब्रांड की रेटिंग्स कम आंकी गई।  जिससे थोड़ा बहुत ब्रांड को नुकसान उठाना पड़ा। इस दौरान कई सुपरस्टार्स की अदला बदली हुई।

WWE ने 10 खतरनाक सबमिशन मूव्स की जारी की लिस्ट


WWE अपने सुपरस्टार्स को अलग अलग मूव्स के साथ रिंग में उतारती है।  फैंस ने रिंग में स्पीयर, पैडग्री, चोकस्लैम, सुपलेक्स , एए, एफ5 और पावरबॉम्ब जैसे कई जबरदस्त मूव देखे हैं जिससे रैसलर्स की जीता होती है। कुछ सबमिशन मूव्स ऐसे भी है जिससे विरोधी सुपरस्टार पस्त हो जाता है।

केपटाउन में हुए लाइव इवेंट में रोमन रेंस ने इलायस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को मात दी


WWE रॉ की टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। इस टूर का पहला लाइव इवेंट साउथ अफ्रीका के केपटाउन शहर में हुआ। लाइव इवेंट में रॉ की कई सारी चैंपियनशिप डिफेंड की गई। मेन इवेंट मैच में दक्षिण अफ्रीका के WWE फैंस को एक शानदार ट्रिपल थ्रैट मैच देखने को मिला।

WWE Live Event रिजल्ट्स केपटाउन, 18 अप्रैल 2018: रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन vs इलायस


WWE रॉ का लाइव इवेंट साउथ अफ्रीका के केपटाउन शह में किया। फैंस को रॉ की 3 चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिले। कंपनी ने शो की शुरुआत WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रूनो सैमार्टिनो को श्रद्धांजलि देकर की। 10 बार बैल बजाकर ब्रूनो की सैल्यूट किया गया।
शो के दौरान क्रूजरवेट, विमेंस चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड की गई। शो का मेन इवेंट मैच रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और इलायस के साथ हुआ।

Published 19 Apr 2018, 19:26 IST
Advertisement
Fetching more content...