Create
Notifications

WWE बुलेटिन: कंपनी को मिले नए चैंपियन, ब्रॉक लैसनर का उड़ाया गया मज़ाक

विजय शर्मा
visit

"WWE टाइटल अपना मान और सम्मान खो चुका है"

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल द मिज ने WWE चैंपियनशिप को लेकर बड़ी बात बोली है। मिज ने पिछले दो सालों से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है और काफी बड़ी उपलब्धि हासिल की है। अब उन्होंने WWE टाइटल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उनके मुताबिक एक बार फिर से टाइटल को ऊपर लाना चाहिए। WWE टाइटल इस वक्त रैसलिंग बिजनेस के बेहतरीन सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के कंधों पर सजा है। ये टाइटल काफी समय से पीपीवी के मेन इवेंट में जगह नहीं बना पाया है, ये कुछ वैसा ही नजरा है जैसे 1990 के दौरान इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल टॉप स्थान नहीं हासिल कर पाया था। द मिज ने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को डॉल्फ जिगलर, सिजेरो , रोमन रेंस , सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज और अधिक सुपरस्टार के खिलाफ डिफेंड किया है। इस लिस्ट में मिड कार्ड से लेकर टॉप सुपरस्टार्स शामिल हैं , अब मिज चाहते हैं कि WWE चैंपियनशिप के साथ भी ऐसा ही कुछ हो।


रोमन रेंस ने SummerSlam में होने वाले मैच और उसके नतीजे पर दिया बड़ा बयान

समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंजर रोमन रेंस और चैंपियन ब्रॉक लैसनर पूरी तरह से तैयार हैं। 2 मौकों पर फेल होने के बाद रोमन रेंस की कोशिश चैंपियन बनने पर होगी। द बिग डॉग ने ट्विटर के जरिए समरस्लैम से पहले आखिरी हुंकार भरी और अपनी जीत का दावा ठोका। पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने ट्विटर पर लिखा, "समरस्लैम में क्राउड काफी लाउड रहेगा। ये काफी शानदार अनुभव होने होगा। जब तक WWE में हूं, ये मेरा यार्ड है और रहेगा। समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियन बनूंगा।"


"अगर ज्यादा पैसा मिला तो WWE में रहना पसंद करुंगा "

इंटरव्यू में नाकामुरा ने कहा कि WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म और NJPW के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की अफवाहें सारी गलत है। नाकामुरा ने बताया कि उन्होंने NJPW के साथ कोई डील पर बात नहीं की है और अगर अच्छा पैसा मिलता है तो वो अपना फ्यूचर WWE में देखते हैं।


Opinion: WWE SummerSlam में रोमन रेंस के ऊपर लटकी होगी दोधारी तलवार

अब भले ही तारीख नई हो, लेकिन जंग वही होगी। रोमन रेंस को सबसे पहले ब्रॉक लैसनर की कठिन चुनौती से पार पाना होगा, उसके बाद मनी इन द बैंक ब्रीफकेस विनर पर भी ध्यान रखना होगा। स्ट्रोमैन और केविन ओवंस के बीच समरस्लैम में सिंगल्स मैच होगा। अगर केविन इस मैच को जीत गए, तो वो MITB ब्रीफकेस हासिल कर लेंगे। ऐसे में रोमन रेंस के चैंपियन बनने की राह में ब्रॉक लैसनर, पॉल हेमन, स्ट्रोमैन और केविन ओवंस होंगे।


SummerSlam से पहले WWE ने चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट लीक किया?

आपको याद होगा कुछ वक्त पहले स्टेफनी ने विमेंस के लिए ऐतिहासिक पीपीवी एवोल्यूशन का एलान किया था। इसी को ध्यान में रखते हुए अब WWE ने एक बड़ा मैच एलान कर दिया है। ये मैच रॉ की विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस और पूर्व दिग्गज विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस के खिलाफ होगा। ये पीपीवी 28 अक्टूबर को होने वाला है लेकिन इस मुकाबले की घोषणा हो चुकी है। पहले सिर्फ इस मैच को एडवर्टाइज किया जा रहा था लेकिन अब WWE ने इसको ट्विटर पर एलान कर दिया है।


SummerSlam से पहले लग सकता है WWE सुपरस्टार्स को तगड़ा झटका

सैंड्रिक एलेक्सजेंडर पर हाल ही के 205 लाइव के शो में अटैक किया गया, उस वक्त सैंड्रिक और जैक ग्लैहर का मैच था। ब्रायन केंड्रिक ने पहले चैंपियन पर हल्ला बोला उसके बाद जैक को अपना शिकार बनाया। फिर, क्या था चैंपियन सैंड्रिक ने केंड्रिक को लंबरजैक मार दिया ,जबकि ड्रू गैलोक ने भी अटैक करके पीपीवी से पहले अपने इरादें साफ कर दिए।


WWE NXT Takeover रिजल्ट्स: 18 अगस्त 2018: WWE को मिले नए चैंपियंस

NXT टेकओवर इस बार ब्रुकलिन, न्यू यॉर्क से लाइव था और हमें इस शो में कुछ बेहद ज़बरदस्त मैच देखने को मिले, जिनमें NXT चैंपियनशिप के लिए टॉमैसो सिएम्पा और जॉनी गार्गानो के बीच हुआ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच काफी ज़बरदस्त था, और इस शो के दौरान हमें कुछ नए चैंपियन भी मिले।

पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर का मज़ाक उड़ाया

डेविड ने कहा, "समरस्लैम हमेशा से ही काफी उत्साहित करने वाला रहता है। मैं ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच का इंतजार कर रहा हूं। क्या ब्रॉक लैसनर इस मैच के लिए रिंग में आएंगे? उम्मीद करता हूं कि ऐसा हो, अब काफी लंबा समय बीत गया है। मैं जॉन सीना से एक ज्यादा सुप्लैक्स सिटी मूव खाने के लिए तैयार हूं।" दरअसल 2014 के समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर ने जॉन सीना के खिलाफ 16 सुप्लैक्स सिटी मूव लगाए थे।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now