COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 19 जुलाई, 2018

41   //    19 Jul 2018, 19:42 IST

सैथ रॉलिंस ने मुझे ब्रॉक लैसनर की जमकर धुलाई करने के बारे में मैसेज किया: डेनियल कॉर्मियर


WWE और UFC के लिए पिछले 2 हफ्ते काफी चर्चा भरे रहे हैं। ब्रॉक लैसनर ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन होने के बावजूद UFC के इवेंट में शिरकत की और अपनी अगले फाइट के प्रतिद्वंदी को भी चुनौती दी। द बीस्ट ने UFC के डबल चैंपियन (हैवीवेट और लाइट हैवीवेट चैंपियन) को फाइट के लिए ललकारा था।




WWE SummerSlam से पहले Raw में नजर आएंगे ब्रॉक लैसनर


कुछ हफ्ते पहले UFC 226 के चैंपियनशिप डेनियल कॉर्मियर को  WWE के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने फाइट के लिए चैलेंज किया था । जिसके बाद से लैसनर का UFC में जाना पक्का हो गया है। हालांकि समरस्लैम में अपने टाइटल मैच से पहले लैसनर रॉ पर नजर आएंगे। PWInsider की रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रॉक लैसनर 30 जुलाई की रॉ में दस्तक देंगे।




WWE SummerSlam में एजे स्टाइल्स का हो सकता है ड्रीम मैच


एजे स्टाइल्स और समोआ जो की दुश्मनी TNA के वक्त से चली आ रही है।  जिसके बाद फैंस अब इन दोनों का ड्रीम मैच WWE में देखना चाहते हैं। केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट के अनुसार स्टाइल्स और समोआ जो का मैच समरस्लैम में होगा। अफवाहों की मुताबिक ये मैच काफी जबरदस्त होगा जबकि स्टाइल्स इसमें जीत दर्ज करेंगे।




ब्रॉक लैसनर WWE में वापसी करेंगे तो उनके लिए तैयार हूं: रोमन रेंस


रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी WWE फैंस को कई बार देखने को मिल चुकी है। रैसलमेनिया 31 और रैसलमेनिया 34 में दोनों सुपरस्टार्स का सामना मेन इवेंट मैच में हुआ। दोनों ही बड़े मौकों पर रोमन रेंस दुर्भाग्यशाली रहे। रोमन रेंस के पास एक बार फिर से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल मैच में लड़ने का मौका है।




ट्रिपल एच ने रिंग में एंट्री करते वक्त मुंह से पानी फेंकने की शुरुआत कब से की ?


प्रोफेशनल रैसलिंग बिजनेस में आकर टिके रहना कोई आसान काम नहीं है। यहां जनता ही जनार्दन होती है। भले ही कोई कितनी भी अच्छी रैसलिंग करता हो, अगर फैंस उस रैसलर को स्वीकारेंगे नहीं तो उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं हो सकता। किसी भी रैसलर के सफल बनने के पीछे उनकी रैसलिंग, माइक स्किल्स, एंट्रेंस म्यूजिक और रिंग में एंट्री करने के तरीके का बड़ा योगदान होता है।




द रॉक दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बने


ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन, एक ऐसा नाम जिन्होंने रैसलिंग में शोहरत हासिल की और उससे कहीं ज्यादा कामयाबी वो एक्टिंग में हासिल कर रहे हैं। फोर्ब्स द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, द रॉक दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बन गए हैं। फोर्ब्स के अनुसार, द रॉक ने पिछले साल 124 मिलियन डॉलर यानी 8 अरब, 53 करोड़, 39 लाख, 90 हजार रूपयों की कमाई की।




द ग्रेट खली मेरे फेवरेट रैसलर हैं: कविता देवी


30 अगस्त 2017, ये वो तारीख है जब WWE में कविता देवी द्वारा इतिहास रचा गया। केसरी रंग के सूट-सलवार में रिंग में लड़ती हुईं कविता देवी की एक वीडियो ने मानो पूरे भारत में खलबली मचा दी। हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही थी। हरियाणा के एक छोटे से गांव में पैदा हुईं कविता WWE रिंग में आकर लड़ने वाली पहली भारतीय महिला हैं। उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के बलबूते भारत का नाम रौशन किया।




जॉन सीना द्वारा कही गई 10 बातें जो आपकी जिंदगी बदल सकती हैं


Never Give Up...Hustle, Loyalty and Respect इन शब्दों को पढ़कर आपको पता चल ही गया होगा कि हम जॉन सीना के बारे में बात कर रहे हैं। द लीडर ऑफ सीनेशन सिर्फ एक रैसलर ही नहीं हैं, बल्कि वो रिंग के अंदर और बाहर फैंस के लिए प्रेरणास्त्रोत भी हैं। वो हमेशा अपने फैंस को कभी न हार मानने का जज्बा दिखाकर आगे बढ़ने के उत्साहित करते हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...