Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 2 दिसंबर, 2018

Ankit
Enter caption

WWE न्यूज़: जॉन सीना को मिले खास अवॉर्ड पर बोले दिग्गज ट्रिपल एच

16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना को स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड ने 2018 के मोहम्मद अली लैगेसी अवॉर्ड सेसम्मानित किया। इस अवॉर्ड के बाद जहां सीना ने ट्विटर पर खुशी जाहिर की जबकि उनके पुराने दुश्मन और 14 बार वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच ने बड़ा बयान दिया है।

WWE न्यूज़: कर्ट एंगल ने बताया कि वो किससे अपना रिटायरमेंट मैच लड़ना चाहते हैं

कर्ट एंगल रैसलिंग वर्ल्ड के दिग्गज हैं और WWE में वो अपनी दूसरी पारी खेल रहे हैं। रैसलिंग एक ऐसा खेल है जिसमें संन्यास जल्द भी लेना पड़ सकता है या फिर लंबे वक्त तक सुपरस्टार रिंग में दिखता है, लेकिन ओलपिंक गोल्ड मेडलिस्ट कर्ट एंगल के लिए कहा जा रहा है कि उनके संन्यास के दिन अब करीब आ गए हैं। WrestleZone के अनुसार दिग्गज कर्ट एंगल ने फेसबुक के सवाल-जवाब में शिरकत की जहां उनसे कई सारे सवाल पूछे गए।

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बताया

एक रैसलर की जिंदगी काफी कठीन और छोटी होती है क्योंकि अचानक लगी गंभीर चोट के कारण हमने रैसलिंग वर्ल्ड में कई सुपरस्टार्स को रिटायर होते हुए देखा है। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस इस समय WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं लेकिन उन्होंने भी अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में सोचा हुआ है

WWE न्यूज़: रोमन रेंस लगातार तीसरी बार TLC का हिस्सा नहीं होंगे

TLC पीपीवी का काउंटडाउन शुरु हो गया है, 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को होने वाली है। मैच कार्ड लगभग तैयार है और आने वाले हफ्तों में कुछ और मुकाबले भी शामिल हो सकते हैं। रोमन रेंस की कमी खली इसमें कोई शक नहीं है। सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस नहीं थे और उस पीपीवी का क्या हुआ ये सबने देखा। अब TLC में रोमन रेंस का ये तीसरा साल है जब वो इस पीपीवी में दस्तक नहीं देंगे।

WWE न्यूज़: 10 सुपरस्टार्स जिन्हें धोखे से बुरी तरह मारा गया

WWE स्टोरीलाइन के हिसाब से चलता है। दुश्मनी से लेकर मार पीट सब बैकस्टेज बैठे राइट्स की सोच होती है। किसी स्टोरीलाइन को पसंद किया जाता है लेकिन कुछ कहानियां ऐसी भी होती है जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। कुछ स्टोरीलाइन ऐसी होती है जिसके कारण रैसलर्स को ब्रेक भी लेना पड़ता है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment