Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: ब्रॉक लैसनर ने कहा SmackDown को अलविदा, ट्रिपल एच ने दी चेतावनी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
02 Nov 2019, 20:09 IST

Enter caption


SmackDown के धमाकेदार एपिसोड के बाद फैंस ने की ट्रिपल एच की जमकर तारीफ

क्राउन ज्वेल के बाद स्मैकडाउन का एपिसोड इतना शानदार हुआ कि फैंस काफी खुश हो गए हैं। सर्वाइवर सीरीज आने वाली है जिसके लिए बिना वक्त बर्बाद किए WWE ने धमाकेदार मैच और बिल्ड अप ब्लू ब्रांड में रख दिए। मेन इवेंट में NXT के चैंपियन एडम कोल का मैच डेनियल ब्रायन के खिलाफ बुक किया गया। दूसरी ओर शो में NXT विमेंस चैंपियन भी नजर आईं।


WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने कहा SmackDown को अलविदा, Crown Jewel में डिफेंड किया था टाइटल

ब्रॉक लैसनर ने क्राउन ज्वेल में केन वैलासकेज़ के खिलाफ अपने टाइटल का बचाव किया। वह इस हफ्ते की स्मैकडाउन में दिखाई दिए जिसमें उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने बताया कि ब्रॉक लैसनर स्मैकडाउन छोड़कर अगले हफ्ते की रॉ में दिखाई देंगे क्योंकि वह रे मिस्टीरियो से क्राउन ज्वेल का बदला लेना चाहते हैं।


WWE Survivor Series में इस बार होंगे कंपनी के तीनों ब्रांड, ट्रिपल एच ने दी चेतावनी

इस हफ्ते की स्मैकडाउन से ही आने वाले बड़े पीपीवी सर्वाइवर सीरीज़ की स्टोरीलाइन शुरू हो जाएगी। यह शो अपने आप में बहुत बड़ा है क्योंकि इस दिन रॉ और स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला होता है। इस साल डब्लू डब्लू ई (WWE) इतिहास रचने जा रही है क्योंकि हाल ही में कंपनी ने यह घोषणा की है कि इस बार रॉ बनाम स्मैकडाउन बनाम NXT होगा। जिसकी पहली झलक ब्लू ब्रांड में देखने को मिली। NXT के सुपरस्टार्स ने स्मैकडाउन में धमाका किया जबकि ट्रिपल एच ने बड़ा एलान किया।


WWE SmackDown में कई सारे NXT सुपरस्टार्स ने दी दस्तक, चैंपियन ने लड़ा धमाकेदार मैच

क्राउन ज्वेल 2019 के बाद सभी की निगाहें स्मैकडाउन पर टिक गई थी। जैसा की रिपोर्ट्स में पहले ही इस बात की खबर आ गई थी कि इवेंट के 165 स्टार्स वहीं फंस गए थे। इसे में इस बार शो की जिम्मेदारी ट्रिपल एच ने ली। शो में NXT के कई बड़े स्टार्स नजर आए। तो आइये जानते हैं कि इस बार शो में कौन-कौन से NXT स्टार्स ने हिस्सा लिया।  


WWE न्यूज: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के फ्यूचर को लेकर कंपनी ने लिया बड़ा फैसला 

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टजर ने खुलासा किया कि डब्लू डब्लू ई(WWE) ने अपना निर्णय बदल लिया है और बैलर इस महीने यूके में होने वाले हाउस शो के लिए स्मैकडाउन रोस्टर के साथ नहीं होंगे। अब जबकि यूके के फैंस इ़ससे खुश नहीं है, WWE को बैलर को इन हाउस शोज से हटाना ही पड़ेगा ताकि किसी भी स्टोरीलाइन को कोई नुकसान न पहुंचे। 


सऊदी अरब में सुपरस्टार्स की फ्लाइट में देरी होेने का असली कारण सामने आया

क्राउऩ ज्वेल शानदार रहा था। और स्मैकडाउन भी बढ़िया रहा। लेकिन स्मैकडाउन में बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आए। फ्लाइट में देरी के कारण ये सुपरस्टार्स शो में नहीं पहुंच पाए। हालांकि NXT सुपरस्टार्स ने शानदार परफॉर्म स्मैकडाउन में किया।


WWE न्यूज़: NXT की स्मैकडाउन में जबरदस्त एंट्री के बाद ट्रिपल एच ने कही बड़ी बात

WWE ने इस सप्ताह क्राउन ज्वेल पीपीवी का सफल आयोजन किया और अब कंपनी की नजर आने वाले अगले इवेंट सर्वाइवर सीरीज पर है। आज के स्मैकडाउन के एपिसोड में बहुत से रेसलर्स सऊदी अरब में हुई फ्लाइट की देरी के कारण आ नहीं पाए। इसलिए WWE ने स्मैकडाउन के एपिसोड को अच्छा बनाने के लिए वर्तमान में मौजूद मेन रोस्टर के रेसलर्स के साथ NXT के रेसलर्स को भी शो का हिस्सा बनाया गया।


WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर को WWE के इस बड़े सुपरस्टार ने दी धमकी

इस समय प्रो रेसलिंग की दुनिया में WWE बड़ा नाम है लेकिन इसके साथ ही NJPW,लूचा अंडरग्राउंड और AEW जैसी नई रेसलिंग कंपनी ने भी बहुत कम समय में फैंस के दिल में अपनी जगह बना ली है। इस वजह से कंपनी की हर बार यही कोशिश रहती है कि वह फैंस के लिए बेहतरीन मैच और स्टोरीलाइन तैयार करे ताकि फैंस उनके शो से जुड़़े रहे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...