Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 20 दिसंबर 2017

Ankit
visit

डीन एम्ब्रोज़ के हाथ में लगी चोट की होगी सर्जरी,WrestleMania 34 में नहीं ले पाएंगे हिस्सा?

डीन एंब्रोज के फैंस के लिए खबरें अच्छी नहीं आ रही हैं। डीन को कल रॉ में चोट लग गई थी। फैंस ने सोचा था कि स्टोरी के हिसाब से ये सब हो रहा है। लेकिन ये खबरें गलत निकली और डीन एंब्रोज को सच में चोट लगी हैं। डॉक्टर क्रिस अमान ने WWE.COM में इस बात का खुलासा किया। और जो खुलासा किया वो डीन के लिए सही नहीं है


रोमन रेंस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

पिछले हफ्ते इस बात को रिपोर्ट किया गया था कि रोमन रेंस को इस हफ्ते के लिए रॉ के लिए एडवर्टाइज नहीं किया जा रहा है और इस हफ्ते यह बात सच भी साबित हुई, क्योंकि सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज को द बार और समोआ जो का सामना करने के लिए जेसन जॉर्डन के साथ टीम बनानी पड़ी।


क्या WWE को बेचने वाले हैं विंस मैकमैहन?

रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर के मुताबिक विंस मैकमैहन WWE को बचने का मन बना रहे हैं। ये सब इसलिए किया जा रहा है क्योंकि इससे पहले UFC को भी बेचा गया था जिसके बाद उसने काफी नाम कमाया। WWE दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग प्रमोशन है।


Royal Rumble 2018: विमेंस रंबल मैच में हिस्सा लेने वाले पहले रैसलर का नाम सामने आया

रॉ में स्टेफनी के एतिहासिक एलान के बाद अब विमेंस रॉयल रंबल ने जोर पकड़ लिया है। इसे लेकर खुद सुपरस्टार और फैंस काफी उत्साहित हैं। पहली बार WWE में विमेंस रॉयल रंबल मैच होगा। स्मैकडाउन की सुपरस्टार नेओमी अब रॉयल रंबल में इतिहास रचेंगी। उन्होंने आज स्मैकडाउन में इस बात का एलान किया कि वो रॉयल रंबल में एंट्री करेंगी।


Royal Rumble में होने वाले ऐतिहासिक विमेंस मैच पर बड़ा अपडेट सामने आया

इस हफ्ते की रॉ में कमिश्नर स्टेफनी मैकमैहन ने विमेंस डिवीजन का पूरा तरीका ही बदलते हुए बड़ी घोषणा की। स्टेफनी ने बताया कि साल 2018 में होने वाले इस पीपीवी में विमेंस का रॉयल रंबल मैच होगा।


क्या जल्द ही रिटायर होने वाले हैं डॉल्फ जिगलर?

डॉल्फ जिगलर ने क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप को अपने नाम करने के बाद स्मैकडाउन लाइव में अपनी जीत को सेलिब्रेट किया। इसके बाद जिगलर ने पिछले एक दशक में खुद के द्वारा जीती गई चैंपियनशिप की क्लिप्स दिखाई और कहा कि WWE यूनिवर्स को उनको डिजर्व नहीं करती। इसके बाद वो रिंग में यूएस चैंपियनशिप बेल्ट को रिंग में ही छोड़कर चले गए


ब्रॉक लैसनर की धमाकेदार वापसी से रॉ को हुआ जबरदस्त फायदा

इस मंडे नाइट रॉ की रेटिंग में इजाफा देखने को मिला। पिछले हफ्ते मिले 2.685 मिलियन व्यूवर्स के मुकाबले इस हफ्ते 2.786 मिलियन व्यूवर्स मिले। इस हफ्ते रॉ को कुल मिलाकर 1,01,000 व्यूवर्स का फायदा हुआ।


मई 2018 के लिए WWE ने किया बड़े पीपीवी का एलान

इस हफ्ते की स्मैकडाउन के दौरान एलान किया गया था कि अगले साल मई 2018 में प्रूडेनशियल सेंटर में बैकलैश पे-पर-व्यू होने वाली है। ये पीपीवी 6 मई को होगी साथ ही इस बार की तरह ही बैकलैश अगले साल भी स्मैकडाउन ब्रांड की होने वाली है। इस पीपीवी की टिकट्स टिकटमास्टर पर मिल सकती है।


ऑफ एयर होने के बाद स्मैकडाउन लाइव में क्या हुआ?

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के बाद हुए स्मैकडाउन लाइव का पहला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। शो के मेन इवेंट में जहां रैंडी ऑर्टन, शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स vs सैमी जेन, केविन ओवंस और जिंदर महल के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला। इस मैच में जीत बेबीफेस टीम रैंडी ऑर्टन, शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स की टीम की हुई।


SmackDown के ऑन एयर होने से पहले फैंस को क्या देखने को मिला?

इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव काफी जबरदस्त हुई। ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में 6 मैन टैग मैच देखने को मिला ये मुकाबला एजे स्टाइल्स, नाकामुरा और रैंडी ऑर्टन बनाम जिंदर महल, ओवंस और सैमी जेन के बीच हुआ। हालांकि ऑफ एयर के बाद भी मैच दिखा लेकिन इस बार फैंस के लिए ऑन एयर होने से पहले भी स्मैकडाउन ने एक मैच दिखा दिया।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now