WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 20 जुलाई, 2018

ब्रॉक लैसनर को मार-मारकर लहूलुहाने करने वाले केन वैलासकेज़ ने WWE रिंग में ट्रेनिंग शुरु की

प्रो रैसलिंग और कॉम्बैट स्पोर्ट्स को पसंद करने वालों के लिए ब्रॉक लैसनर का नाम जाना-पहचाना रहा है। ब्रॉक लैसनर ने कई सारे अलग-अलग क्षेत्रों में करियर बनाने की कोशिश की और कामयाब भी रहे। लैसनर ने UFC में काफी सफलता भी हासिल की और UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रहे। लैसनर के फैंस ने उनके UFC मैचों को जरूर देखा होगा और उन्हें केन वैलासकेज़ का नाम जरूर याद होगा। केन वैलासकेज वही UFC फाइटर हैं, जिन्होंने साल 2010 में ब्रॉक लैसनर को ऑक्टागन के अंदर बुरी तरह मारा था और उनसे UFC हैवीवेट टाइटल जीता था।


डेनियल ब्रायन और द मिज़ के बीच हुआ धमाकेदार मुकाबला

इस हफ्ते 205 लाइव के खत्म होने के बाद एक डार्क मैच हुआ जिसमें ब्रायन और मिज़ का एक वन-ऑन-वन मुकाबले में आमना-सामना हुआ लेकिन यह एक तरह का कॉमेडी मैच था। रैसलिंग इंक ने बताया कि दोनों स्टार्स ने कॉमेडी स्टाइल के प्रोमो दिए और मैच के दौरान द मिज़ से गले मिलने के बाद ब्रायन ने जीत दर्ज की।


मेरा मन कर रहा था कि ब्रॉक लैसनर के सिर पर एक जोरदार किक मारूं: रॉकहोल्ड

रैसलिंग इंक की रिपोर्ट के अनुसार UFC फाइटर ल्यूक रॉकहोल्ड हाल में सबमिशन रेडियो पर नजर आए। यहां इंटरव्यू के दौरान उन्होंने डेनियल कॉर्मियर (डीसी) और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए सैगमेंट को लेकर बात की। रॉकहोल्ड ने लैसनर के बारे में कहा कि उनका UFC 226 के सैगमेंट के दौरान मन कर रहा था कि जाकर लैसनर के सिर पर एक जोरदार किक मारें।


दुनिया के सबसे अमीर आदमी से लड़ना चाहते हैं द मिज़

पिछले कुछ सालों से द मिज ने WWE में हील का किरदार काफी शानदार तरीके से निभाया है। हील के तौर पर उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली है। फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया है। वो अब अपनी पत्नी मरीस के साथ टीवी रिएलिटी शो में भी हिस्सा लेते है। चैडर को हाल ही में उन्होंने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने यहां पर खुलासा किया की वो दुनिया के सबसे अमीर आदमी के साथ फाइट करना चाहते है। अमेजन कंपनी के सीईओ जेफ बेजोस दुनिया के सबसे अमीर आदमी है। हालांकि ये कोई पर्सनल दुश्मनी नहीं है लेकिन इसके पीछे भी शानदार कारण है।


App download animated image Get the free App now