Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: सैथ रॉलिंस और सीएम पंक में हुई जबरदस्त कहासुनी, अपनी वापसी पर बोले गोल्डबर्ग

न्यूज़
20 Nov 2019, 20:20 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज़: गोल्डबर्ग ने रिटायरमेंट पर तोड़ी चुप्पी

गोल्डबर्ग प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया के सबसे बड़े और फेमस नामों में से एक हैं। उन्होंने आखिरी बार WWE रिंग में कदम कुछ महीने पहले समरस्लैम 2019 में रखा था, जहां उन्होंने एक छोटे मैच में डॉल्फ जिगलर को हराया था। तभी से फैंस के मन में सवाल आ रहे थे कि गोल्डबर्ग का फ्यूचर प्लान क्या है। अब इस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने बता दिया है कि वो WWE में वापसी कर सकते हैं।

WWE न्यूज़: द फीन्ड और डेनियल ब्रायन के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट सामने आया?

सर्वाइवर सीरीज 2019 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए 'द फीन्ड' ब्रे वायट और डेनियल ब्रायन के बीच मैच देखने को मिलेगा। WWE का यह बड़ा इवेंट 24 नवंबर (भारत में 25 नवंबर) को आयोजित किया जाएगा। यह पहला मौका होगा, जब द फीन्ड अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे।

WWE न्यूज़: रोमन रेंस के WrestleMania 36 के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

रोमन रेंस उन कुछ किस्मत वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें डब्लू डब्लू ई (WWE) रेसलमेनिया में हमेशा से ही बड़े मैचों में डाला जाता है। पिछले कुछ सालों में द बिग डॉग ने 4 बार रेसलमेनिया मेन इवेंट में हिस्सा लिया है जहां उन्होंने अंडरटेकर, ट्रिपल एच और ब्रॉक लैसनर (2 बार) का सामना किया है।

सैथ रॉलिंस ने बोला था सीएम पंक को 'कायर' अब मिला करारा जवाब

सीएम पंक ने हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकस्टेज डेब्यू किया । इसके बाद से उनके रिंग रिटर्न को लेकर काफी सारी बातें होने लगी। ऐसे में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने उन्हें लड़ने के लिए चुनौती दी थी जबकि कुछ दिन पहले उन्होंने पंक को 'कायर' बोल दिया था।

गोल्डबर्ग ने की अपने दुश्मन की तारीफ, 110 सेकेंड्स में इस पूर्व चैंपियन को हराया था

डब्लू डब्लू ई (WWE) के दिग्गज रेसलर गोल्डबर्ग ने अपना आखिरी मैच डॉल्फ जिगलर के खिलाफ समरस्लैम 2019 में लड़ा था, अब इस हॉल ऑफ फेमर ने अपने दुश्मन डॉल्फ की तारीफ की है। Sports Illustrated को दिए एक इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने पूर्व चैंपियन के बारे में बोला।

WWE न्यूज: NXT के जबरदस्त अटैक से हुआ Raw को फायदा 

पिछले कुछ हफ्तों से डब्लू डब्लू ई (WWE) को रॉ के दौरान नुकसान हो रहा है और उसकी रेटिंग्स फिर से गिरती जा रही है। लेकिन अब जैसे जैसे सर्वाइवर सीरीज करीब आ रही है तो रॉ को थोड़ा फायदा हुआ है। सर्वाइवर सीरीज से पहले हुई रॉ को 2.13 औसतन व्यूअर्स मिले जिसमें उन्हें 69,000 का फायदा हुआ।

WWE न्यूज़: रैंडी ऑर्टन ने अपने पुराने दुश्मन जॉन सीना को लेकर बड़ी बात बोली

पूर्व चैंपियन रैंडी ऑर्टन एक बार पिर सुर्खियों में आ गए हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने जॉन सीना को रेसलमेनिया के लिए चैलेंज किया था अब फिर से 16 बार के पूर्व चैंपियन सीना को लेकर उन्होंने निशाना साधा है। अब अपने पुराने दुश्मन को रैंडी ऑर्टन ने ****** निंजा बोला है। ये बात उन्होंने कोरी ग्रेव्स के पोडकास्ट After The Bell में बोला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं





Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...