Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 21 अप्रैल 2018

  • पहले फूटा रेंस का सिर फिर दिया खास संदेश, लैश्ले को मिला बड़ा चैंपियनशिप मैच
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

लाइव इवेंट के दौरान रोमन रेंस के सिर में लगी गंभीर चोट, खून से लहूलुहान हुआ चेहरा


WWE का केपटाउन टूर हाल ही में था। यहां लाइव इवेंट में कई बड़े मैच हुए। रोमन रेंस का यहां पर समोआ जो के साथ मैच था। रोमन रेंस ने समोआ जो हरा दिया। लेकिन रोमन रेंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। रोमन रेंस का यहां पर सिर पर चोट लग गई। इस वजह से शो के बाद रोमन रेंस फैंस का शुक्रिया भी अदा नहीं कर पाए।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने दिया केपटाउन के फैंस को खास संदेश


केपटाउन के फैंस को 18,19 और 20 अप्रैल को रोमन रेंस का मैच देखने को मिला।  18 अप्रैल को रोमन रेंस का मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन और इलायस के खिलाफ हुआ जिसको रेंस ने जीत लिया। 19 अप्रैल को  लाइव इवेंट के मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस का सामना समोआ जो के साथ हुआ। मैच के आखिर में रोमन रेंस के सिर में चोट लग गई और खून बहने लगे। इस वजह से रोमन रेंस मैच के बाद फैंस से हाथ नहीं मिला पाए और ना ही उनके साथ सेल्फी खिंचवाए पाए। जो को स्पीयर देकर रोमन रेंस ने मैच अपने नाम किया। 20 अप्रैल को  सैथ रॉलिस, फिन बैलर, रोमन रेंस ने इलायस, कर्टिस एक्सल, बो डलास को हराया। जिसके बाद रेंस ने केपटाउन के फैंस को खास संदेश दिया।

Greatest Royal Rumble के लिए बॉबी लैश्ले के मैच का एलान हुआ


मात्र एक हफ्ते बाद ग्रेेटेस्ट रॉयल रंबल का आयोजन सउदी अरब में होगा। यहां कई बड़े मैच और कई चैंपियनशिप मैच है। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच में एक और बड़े सुपरस्टार को डाल दिया गया है।पहले ही एलान हो चुका है कि सैथ रॉलिंस अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप फिन बैलर, मिज और समोआ जो के खिलाफ ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में डिफेंड करेंगे। रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस ग्रैंड स्लैम चैंपियन बने थे।

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने दिया डीन एम्ब्रोज की चोट पर अपडेट


साउथ अफ्रीका में हाल ही में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने  KFM 94.5 रेडिया में शिरकत की जिसमें उन्होंने अपने शील्ड मेंबर और पूर्व टैग टीम चैंपियन डीन एम्ब्रोज की चोट पर अपडेट दिया। चोट के कारण डीन एम्ब्रोज रैसलमेनिया 34 का हिस्सा नहीं बन पाए थे। पिछले साल दिसंबर में मंडे नाइट रॉ के दौरान एम्ब्रोज पर शेमस, सिजेरो और समोआ जो ने अटैक किया था जिसके बाद उन्हें ट्रायसेप्स में गंभीर चोट आई थी। चोट के बाद डॉक्टर्स की रिपोर्ट के मुताबिक डीन को लगभग 9 महीनों के लिए रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ा।

Greatest Royal Rumble की तैयारियों का जायजा लेने सउदी अरब पहुंचे ट्रिपल एच


27 अप्रैल ये वो तारीख है जब WWE इतिहास रचने वाला है। ये इतिहास यूएस में नहीं बल्कि सउदी अरब में रचा जाएगा। इसी दिन 50 सुपरस्टार्स की ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल होने वाली है। इस ऐतिहासिक इवेंट में कई दिग्गज और बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। वहीं तैयारियों और सुपरस्टार्स के ट्राय आउट के लिए कंपनी COO ट्रिपल एच खुद सउदी अरब पहुंचे।

WWE और सीएम पंक के बीच चल रहे कोर्ट केस की सुनवाई की तारीख आई सामने


WWE इस वक्त  सीमए पंक और कोल्ट कबाना के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में उलझा हुआ है। रिंग साइड के मुताबिक अब इस केस की सुनवाई होने वाली है जिसकी तारीख सामने आ गई है। WWE के सीनियर फिजिशयन क्रिस आमान ने कोल्ट कबाना और पंक पर केस किया था। सीमए पंक ने WWE को छोड़ने के बाद कंपनी के ऊपर और डॉक्टर्स पर कई गंभीर आरोप कबाना के पोडकास्ट में लगाए थे।

इंडिया में दिखा डेनियल ब्रायन के "यस चैंट्स" का जादू, पूरे स्टेडियम और प्लेयर्स ने किया यस-यस


डेनियल ब्रायन का ये यस चैंट्स सिर्फ WWE में ही नहीं बल्कि WWE से बाहर भी काफी प्रसिद्ध है। भारत में भी इसकी आवाज अब गूंजने लगी है। इसका जीता जागता उदाहरण देखने को मिला इंडियन सुपर कप के फाइनल में। दरअसल इंडियन सुपर कप के पहले संस्करण के फाइनल में इंडियन सुपर लीग की उपविजेता बेंगलुरू एफसी ने आई-लीग क्लब ईस्ट बंगाल को 1-4 से हरा दिया। बेंगलुरू एफसी की टीम पहले संस्करण की विजेता बन गई।

"जिंदर महल के WWE में काम को देखकर मुझे उनके ऊपर गर्व महसूस होता है"


नटालिया ने जमकर जिंदर महल की तारीफ की। उन्होंने उनके काम करने के तरीके की बहुत सराहना की। कनाडियन प्रोफेशनल रैसलिंग में एलिट ग्रुप के जिंदर महल और नटालिया हिस्सा है। यहां से एक तरफ नटालिया प्रो रैसलिंग में आज सबसे बेस्ट फीमेल प्रतिद्वंदी है तो वहीं पिछले साल जिंदर महल ने रैंडी ऑर्टन को हराकर इतिहास रच दिया

Published 21 Apr 2018, 19:42 IST
Advertisement
Fetching more content...