Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 22 अगस्त, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
948   //    22 Aug 2019, 20:15 IST

Enter caption


WWE न्यूज़: WWE सुपरस्टार्स को NXT में भेजने को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई 

18 सितम्बर को डब्लू डब्लू ई(WWE) का शो NXT यूएस नेटवर्क में जाने के बाद हर हफ्ते लाइव आएगा। सीन रॉस ने Fightful Select पर अपने रिपोर्ट में बताया कि अब जबकि NXT दो घंटे का शो हो गया है, इसलिए WWE ने मेन रोस्टर सुपरस्टार्स से NXT को सफल बनाने के लिए मदद मांगी है।


5 कारण जो बताते हैं कि सैथ रॉलिंस का रोमन रेंस को टॉप बेबीफेस के रूप में रिप्लेस करने का निर्णय सही है

एक साल में काफी कुछ बदल सकता है। समरस्लैम 2018 में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। यह तब हुआ था जब रेसलमेनिया 31 में रोमन WWE वर्ल्ड टाइटल जीतने में विफल रहे थे क्योंकि सैथ रॉलिंस ने अपने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन करके उनसे जीत छीन ली थी।


फोर्ब्स लिस्ट में द रॉक का दबदबा, सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी बने

रेसलर से एक्टर बनने वाले ड्वेन द रॉक जॉनसन ने हाल ही में शादी की है, लेकिन उनके पास एक और जश्न मनाने का कारण आ गया है। दरअसल रॉक ने फोर्ब्स की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट को टॉप कर दिया है। रॉक सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले अभिनेता बन गए हैं।


सिंगल्स मैच में इस WWE रेसलर के खिलाफ कभी जीत हासिल नहीं कर पाए ब्रे वायट

ब्रे वायट वर्तमान समय में WWE के सबसे डरावने रेसलर है। फिलहाल वह रिंग में द फीन्ड के नाम से दिख रहे हैं और WWE के हॉल ऑफ़ फेमर्स पर लगातार अटैक कर रहे है। द फीन्ड अब तक मिक फोली, कर्ट एंगल और जैरी द किंग लॉलर पर अटैक कर चूके हैं।


WWE न्यूज: Clash of Champions के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर ने हाल ही में अपने रिपोर्ट में बताया कि क्लैश ऑफ़ चैंपियंस पीपीवी में डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो डेनियल ब्रायन भले ही उनको और रोवन को निर्दोष सिद्ध करने में लगे हुए हैं, लेकिन डब्लू डब्लू ई(WWE) अपने अगले पीपीवी में पूर्व शील्ड मेंबर का मुकाबला डेनियल ब्रायन से करा सकती है।


4 WWE सुपरस्टार्स जो पॉल हेमन के क्लाइंट बन सकते हैं

पॉल हेमन एक ज़बरदस्त मैनेजर हैं। उनके मैनेजमेंट स्किल्स और प्रोमोज के साथ साथ मैच के दौरान किए गए काम ने उन्हें काफी फायदा पहुंचाया है। इनके साथ रहकर ही ब्रॉक लैसनर ने कई चैंपियनशिप जीतीं। इन्होने अपने काम के दौरान ना सिर्फ ब्रॉक बल्कि 2012 और 2013 में सीएम पंक को भी मैनेज किया। ये उनके काम का कमाल ही था कि उस समय पंक ने 434 दिनों की टाइटल रन अपने नाम की थी। इन्होंने अंडरटेकर और स्टीव ऑस्टिन को भी मैनेज किया है। ऑस्टिन उन दिनों वर्ल्ड चैंपियनशिप रेसलिंग का हिस्सा थे और जब उन्होंने डेंजरस अलायंस ग्रुप ज्वॉइन किया, उस समय हेमन ही उन्हें मैनेज कर रहे थे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...