Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 22 जून, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.25K   //    22 Jun 2019, 20:15 IST

Enter caption


सुपरस्टार सीएम पंक ने रैसलिंग फैंस को सलाह देते हुए कही बड़ी बात

सीएम पंक WWE के पूर्व सुपरस्टार और WWE छोड़ने से पहले तक वह सबसे ज्यादा समय तक WWE चैंपियनशिप अपने पास रखने वाले रैसलर में से एक है। इन्होंने हाल ही में रैसलिंग फैन्स से एक सवाल किया जिसने कुछ फैन्स को भड़का दिया।


WWE न्यूज़: शादी के दिन चैंपियनशिप बेल्ट हारा बड़ा सुपरस्टार, WWE को मिला नया चैंपियन

ड्रेक मेवरिक की शादी में हमें एक नया 24/7 चैंपियन देखने को मिला। 205 लाइव के पहले जनरल मैनेजर के लिए यह सबसे बड़ा दिन था, लेकिन अंत में चीज़ें काफी ज्यादा बदल गयी। दरअसल 24/7 चैंपियन ड्रेक मेवरिक को आर ट्रुथ ने पिन करके चैंपियनशिप जीत ली।


WWE न्यूज: Stomping Grounds पीपीवी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

इस साल नई WWE पीपीवी स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स का आयोजन होने वाला है जिसे बैकलैश से रिप्लेस किया गया है। शो में चैंपियनशिप मैचों की संख्या काफी अधिक है इसलिए उम्मीद की जा रही है कि नई पीपीवी के साथ कुछ सुपरस्टार्स को नया चैंपियन बनने का भी मौका मिलेगा।


WWE न्यूज: WWE ने बड़े सुपरस्टार के साथ दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

AEW के आने के बाद से ही कई WWE स्टार्स लगातार कंपनी छोड़ कर जा रहे हैं। इसमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं। इसी वजह से WWE इस समय अपने ज्यादा स्टार्स को एक बार फिर से साइन करने की कोशिश में लगा हुआ हैं। इसी कड़ी मे कंपनी ने एक और स्टार को दोबारा साइन कर लिया हैं। Pro Wrestling Sheet के रेयान सैटिन के अनुसार WWE ने मोजो राउली के साथ कई साल की डील कर ली है।  


डीन एम्ब्रोज ने बताया कि वो अब जींस पहनकर फाइट क्यों नहीं करते?

उनसे हाल ही में एक सवाल पूछा गया कि अब वो जींस में फाइट क्यों नहीं करते। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि,"मेरे सामने पहले यही आइडिया रखा गया कि मेरा लुक उसी तरह का रहे जिस तरह WWE में हुआ करता था। मैंने इसके बारे में थोड़ा सोचा लेकिन मुझे लगा कि जिस किरदार में मैं पहले भी काम कर चुका हूं उसमें मुझे थोड़ा बदलाव करना चाहिए। सच कहूं तो WWE के किरदार से बाहर आने के बाद मुझे खुद में काफी बदलाव महसूस हुए हैं और जींस में ना लड़ना भी उन्हीं में से एक है। वैसे भी सूमो हॉल एक बेहतरीन जगह है जहां बड़े से बड़े रैसलर को भी फाइट करने में अच्छा महसूस होता है।"


WWE न्यूज: Stomping Grounds पीपीवी में फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

WWE स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स अब केवल चंद घंटे दूर है जहां सैथ रॉलिंस को बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। इस मुक़ाबले का सबसे बड़ा और दिलचस्प पहलू यह है कि आख़िर स्पेशल गेस्ट रेफरी कौन होगा।


WWE न्यूज: ट्रिपल एच ने रैसलमेनिया 31 में स्टिंग को हराने को लेकर किया बड़ा खुलासा 

WWE के इतिहास में रैसलमेनिया 31 में ट्रिपल एच और स्टिंग के बीच हुआ। ये मैच बिना किसी टाइटल के लिए लड़े गये सबसे बड़े मैचों में से एक था।इस मैच को द गेम ट्रिपल एच ने जीत लिया। लेकिन अक्सर इस बात पर बहस होती रहती है कि अपने पहले रैसलमेनिया मैच में स्टिंग को हराना जरुरी था। ट्रिपल एच ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...