WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 23 अप्रैल, 2019

Enter caption

Money in the Bank के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ

जब से सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं तभी से उन्होंने कहा है कि वो इसे हर हफ्ते डिफेंड करेंगे। हालांकि अब रॉलिंस के लिए मनी इन द बैंक में मैच बुक कर दिया गया है। ये मैच किसी और के साथ नहीं बल्कि पूर्व WWEचैंपियन के खिलाफ है।


WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 22 अप्रैल, 2019

इस हफ्ते हुई मंडे नाइट रॉ कई मायनों में खास थी। सुपरस्टार शेकअप के बाद हुए रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में कई शानदार मुकाबलों की बुकिंग देखने को मिली। रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरूआत में ट्रिपल एच ने एंट्री की। इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस भी नज़र आए।


पूर्व WWE चैंपियन ने महीनों बाद नए किरदार में वापसी की

ब्रे वायट ने लम्बे समय बाद आखिरकार WWE में वापसी कर ही ली। लेकिन उन्होंने जिस अंदाज में वापसी की, ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा। WWE ने इस हफ्ते रॉ के दौरान पहली बार ब्रे वायट के नए लुक का खुलासा किया। नए ब्रे वायट अपने पुराने गिमिक "ईटर ऑफ़ द वर्ल्ड" के ब्रे वायट से काफी अलग दिखते हैं। जबकि, इससे कई ज्यादा तो वो किसी बच्चों की शो के होस्ट की तरह दिखाई दे रहे थे।


पूर्व Raw विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी ने WWE में वापसी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

रैसलमेनिया में बैकी लिंच के हाथों रोंडा राउजी को हार का सामना करना पड़ा था। बैकी ने उनको और शार्लोट फ्लेयर को हरा कर रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियंस जीती थी। इस मैच में हार के बाद से रोंडा राउजी लाइव टीवी पर नज़र आ रही हैं। जिसके बाद कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि उन्होंने WWE को छोड़ दिया है। वहीं अब रोंडा ने खुद अपने WWE में अपने फ्यूचर को लेकर अपडेट दिया है।


Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

इस हफ्ते रॉ में 6 सुपरस्टार्स ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच की मांग की लेकिन ट्रिपल एच ने 2 ट्रिपल थ्रेट मैच का एलान करते हुए नंबर वन कंटेंडर मैच तय किया। मेन इवेंट में स्टाइल्स और बैरन कॉर्बिन का मैच हुआ जिसको स्टाइल्स ने जीता और मनी इन द बैंक के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हासिल किया।


The Shield's Final Chapter के दौरान रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज ने किया बड़ा मज़ाक,वायरल हुई वीडियो

WWE के सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ ने हाल में ही द शील्ड: फाइनल चैप्टर में अपना WWE रिंग में अपनी आखिरी मैच लड़ा। इस मैच के बाद वो अब WWE को छोड़ चुके हैं । उन्हें WWE के इतिहास का सबसे यादगार फेयरवेल दिया गया। ऐसे में शील्ड ने अपने आखिरी मैच में फैंस के लिए किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ी हालांकि इस मैच में रोमन और डीन ने कुछ ऐसा किया जिसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की थी।


द अंडरटेकर ने सोशल मीडिया पर ब्रॉन स्ट्रोमैन को किया ट्रोल, फैंस ने लिए मज़े

इस पोस्ट में सबसे दिलचस्प कमेंट द अंडरटेकर का है। जी हां, WWE के सबसे बड़े दिग्गज सुपरस्टार द अंडरटेकर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन की इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है। अंडरटेकर के इस मजाकिया कमेंट को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


WWE ने 1 रैसलर और टीम के नाम में किया बदलाव

सुपरस्टार शेक-अप के वक्त रॉ में NXT टैग टीम चैंपियन वॉर रेडर्स ने द वाइकिंग एक्सपीरियंस के रूप में डेब्यू किया था। डेब्यू के दौरान उनके नाम रोव और हैंसन में भी बदलाव किया गया था। द वाइकिंग एक्सपीरियंस के रैसलरों के नाम एरिक और आइवार रखा गया था। वहीं इस बार रॉ में उनके नाम एक बार फिर से बदलाव किया गया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now