WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 23 जुलाई, 2018

Ankit

भारत से लौटने के बाद WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार और मिस्टर मनी इन द बैंक ब्रॉन स्ट्रोमैन 2 दिन के भारत दौरे पर थे। इस दौरान वो मुंबई और हैदराबाद गए थे। स्ट्रोमैन ने यहां मीडिया से बातें की थी, अपने काफी सारे फैंस से मिले और कुछ चैरिटी के काम भी किए थे। अपने 2 दिवसीय दौरे के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी व्यस्त भी रहे। अब स्ट्रोमैन इंडिया से वापस यूएस पहुंच गए हैं। जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अपने दौरे के अनुभव के बारे में बताया।


SummerSlam में होगा जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच रीमैच?

जॉन सीना कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट डालते है कि सभी फैंस चौंक जाते है। वो बिना कुछ विवरण दिए फोटो पोस्ट कर देते है। जिस कारण हमेशा फैंस के बीच कंफ्यूजन की स्थिति रहती है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो डाली है। और अपने फ्यूचर के बारे में मंशा जाहिर की है।


SummerSlam में रोमन रेंस देंगे ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती?

रॉ में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले का शानदार रीमैच होगा। जो भी ये मैच जीतेगा वो समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेगा। समरस्लैम को लेकर जद्दोजहद जारी है। लेकिन स्काई बट ने सट्टाबाजार का जबरदस्त खुलासा किया है। इसमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप विजेता का नाम भी सामने आया है।


WWE में विलन बनने को लेकर जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

जॉन सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। वो पिछले 15 साल से कंपनी के फेस के तौर पर काम कर रहे है। 38 साल की उम्र में वो अब एक्टिंग में अपना करियर बना रहे है। अप्रैल में ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में उनका मुकाबला ट्रिपल एच के साथ हुआ था। तब से वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए है।


WWE Live Event रिजल्ट्स, 22 जुलाई 2018, पाइकविल: रेंस और रॉलिंस ने जीता मैच

WWE रॉ का लाइव इवेंट पाइकविल हुआ, जिसमें धमाकेदार मुकाबले के साथ फैंस को रोमांच की कमी नहीं हुई। "शील्ड" भाई रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का मैच फैंस को काफी पंसद आया जबकि अन्य मुकाबलों में बड़े सुपरस्टार्स ने मैच लड़ा। कई सारे मैच फैंस के सामने WWE ने बुक किए। कुछ चैंपियनशिप मैच को भी फैंस के सामने तय किया गया।


WWE Live Event रिजल्ट्स, स्प्रिंगफील्ड, 22 जुलाई 2018: एजे स्टाइल्स ने जीता मैच

स्मैकडाउन का लाइव इवेंट इस बार स्प्रिंगफील्ड में हुआ। इसमें चैंपियन एजे स्टाइल्स का मुकाबला देखने को मिला। एजे स्टाइल्स ने अपने दो पुराने दुश्मन को हराया। जबकि स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच के साथ साथ टैग टीम चैंपियनशिप टाइटल भी दांव लगा था। डेनियल ब्रायन और मिज की दुश्मनी देखी गई जबकि जैफ हार्डी पर यूएस चैंपियनशिप मैच में फिर से अटैक हुआ।


WWE सुपरस्टार फिन बैलर की हाइट, चेस्ट और डोलों के साइज़ के बारे में जानकारी

फिन बैलर WWE में कोई छोटा नाम नहीं है। कद काठी से एक आम इंसान दिखने वाले फिन बैलर पहले यूनिवर्सल चैंपियन हैं। फिन बैलर काफी चुस्त रैसलर्स में से एक हैं। फिन बैलर का शरीर हर साइज में परफेक्ट दिखाई देता है, जबकि रैसलिंग की दुनिया में फिन से ज्यादा ताकतवर सुपरस्टार्स हैं लेकिन फिन के फुर्तीले शरीर के आगे सभी कम आंके जाते हैं। फिन बैलर के डीमन किंग अवतार को काफी पंसद किया गया है।


WWE को नकली कहने वाले लोगों के ऊपर कर्ट एंगल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

हाल ही में फेसबुक सवाल जवाब सैशन में WWE आइकन कर्ट एंगल ने कई मुद्दों पर बातचीत की। कर्ट एंगल ने बताया कि जो लोग WWE को फेक समझते है उन्हें ये नहीं पता कि यहां कितनी मेेहनत लगती है। स्मैकडाउन को लेकर भी उन्होंने कई बातें सामने रखी। उन्होंने उन लोगों की कड़ी निंदा की जो हमेशा रैसलर्स के मनोबल को गिराने में लगे रहते है।