Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 23 मई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.73K   //    23 May 2019, 20:03 IST

Enter caption

Super ShowDown में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच की घोषणा

सुपर शोडाउन में लगभग दो हफ्ते का समय रह गया है। इस पीपीवी के लिए अधिकतर मैचों का एलान किया जा चुका है और अब WWE ने एक और नए मैच की घोषणा कर दी है, जोकि WWE टाइटल के लिए कोफी किंग्सटन और डॉल्फ जिगलर के बीच होगा।


AEW न्यूज़: क्रिस जैरिको का नया फिनिशर सामने आया

क्रिस जैरिको ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने नए फिनिशर के बारे में बताया। उनका यह मूव AEW (ऑल एलीट रैसलिंग) में ही उपयोग होगा। उनके इस नए फिनिशर का नाम 'जूडस इफ़ेक्ट' है। दरअसल क्रिस जैरिको के बैंड फॉज़ी के एल्बम का नाम भी जूडस है।


WWE न्यूज़: द अंडरटेकर को रिटायर करना चाहते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन 

सऊदी अरब में होने वाले सुपर शोडाउन पीपीवी में द अंडरटेकर, गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच से रिंग में वापसी करने वाले हैं। वर्तमान में WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक ने खुलासा किया किया है कि वह द डैडमैन को रिटायर करना चाहते हैं।


WWE न्यूज़: WWE छोड़कर गया सुपरस्टार करेगा All Elite Wrestling में डेब्यू

सालों पहली की बात है, जब WWE को WCW से कडा कम्पीटीशन फेस करना पड़ रहा था। अब WCW का रूप AEW ने ले लिया है और लगातार विंस मैकमैहन की कंपनी को छोड़कर सुपरस्टार्स इस नई रैसलिंग कंपनी का रुख कर रहे हैं। कुछ दिन बाद ही AEW का पहला शो Double or Nothing आयोजित होने वाला है।


WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर का सुपर शोडाउन के बाद असली प्लान सामने आया

रैसलिंग आब्जर्वर की रिपोर्ट के अनुसार मिस्टर मनी इन द बैंक ब्रॉक लैसनर 7 जून को होने वाले सुपर शोडाउन में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिन्स के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। फिलहाल अभी साफ नहीं है कि वह अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करके चैंपियनशिप मैच लड़ेंगे या फिर उन्हें बिना कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करें रैसलमेनिया 35 का रीमैच मिलेगा। माना जा रहा है कि लैसनर सुपर शोडाउन के बाद आराम लेने वाले हैं और समरस्लैम 2019 के लिए नई स्टोरीलाइन में आने वाले हैं। UFC से रिटायर होने के बाद द बीस्ट ने एक बार फिर से WWE में वापसी की।


WWE न्यूज: ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए हेयरस्टाइल वाली फोटो पर अंडरटेकर ने किया ट्रोल

WWE लैजेंड द अंडरटेकर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए हेयरस्टाइल वाली फोटो पर कमेंट किया। स्ट्रोमैन ने एक नई हेयरस्टाइल की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने फैंस से राय मांगी थी।


AEW न्यूज़: AEW के होने वाले पहले पीपीवी को लेकर बहुत बड़ी जानकारी सामने आई

ऑल एलीट रैसलिंग ने कुछ समय पहले अपनी कंपनी को शुरू किया था। 25 मई 2019 को उनका पहला पीपीवी भी आयोजित होने जा रहा है। इस इवेंट के लिए कई सारे बड़े मैचों की घोषणा हो चुकी हैं। हर रैसलिंग प्रमोशन की एक चैंपियनशिप होती है, ठीक वैसे ही AEW भी जल्द ही अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप के को लाने वाला है। उन्होंने रोड टू डबल ओर नथिंग के 16 और अंतिम एपिसोड में उन्होंने AEW चैंपियनशिप के दावेदारों के बारे में बात की।


WWE न्यूज: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले WWE के इवेंट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

WWE अक्टूबर 2019 में ऑस्ट्रेलिया में एक लाइव इवेंट का आयोजन करने वाला है। इसकी जानकारी WWE ऑस्ट्रेलिया के ट्विटर एकाउंट ने दी है। अब तक कंपनी ने इसके बारे में कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन नीचे दिए गए ट्वीट के मुताबिक आपके पसंदीदा रैसलर्स जल्द ही कंगारू कंट्री में प्रदर्शन करेंगे। आपको बताते चलें कि कंपनी ने पिछले साल भी वहां पर एक शो किया था, जिसका नाम सुपर शोडाउन था, जो इस साल सऊदी अरेबिया वाले शो का नाम है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...